चुनाव में बांटे शराब और रूपये तो पुलिस से होगी शिकायत

संस्था के कार्यकर्ताओं ने जनसम्पर्क कर पर्चे बांटे और आगामी नगर निकाय चुनाव में बढ़चढ़ कर हिस्सा लेने की अपील की।

By: Laxmi Narayan

Published: 12 Nov 2017, 06:42 PM IST

लखनऊ. चुनावी मौसम में एक ओर जहां नेता तमाम तरह के वादे और दावे कर जनता से वोट मांग रहे हैं तो दूसरी ओर कई तरह के संगठन जागरूकता कार्यक्रम चलाकर साफ़ सुथरी छवि के प्रत्याशियों को वोट देने की अपील कर रहे हैं। लखनऊ में ह्यूमन वलफेयर सोसायटी ने रविवार को हुसैनाबाद में मतदाता जागरूकता रैली निकाली और लोगों से भ्रष्ट, अवसरवादी और आपराधिक छवि के प्रत्याशियों को वोट न देने की अपील की।

यह भी पढ़ें - महंत का रविशंकर पर कटाक्ष - आपकी हद के बाहर है राम मंदिर निर्माण, मौज मस्ती करें

संस्था के कार्यकर्ताओं ने जनसम्पर्क कर पर्चे बांटे और आगामी नगर निकाय चुनाव में बढ़चढ़ कर हिस्सा लेने की अपील की। मतदाताओं से अपील की गई कि साफ़ सुथरी छवि के लोगों को वोट करें और लोकतंत्र को मजबूत करें। लोगों से यह भी अपील की गई कि वोटिंग के लिए किसी तरह के लोभ-लालच में न पड़ें और किसी प्रत्याशी के प्रलोभन से न डरें। संस्था के स्वयंसेवकों ने शराब, भोजन, पैसा या कोई और लालच देने वाले प्रत्याशियों की सूचना पुलिस को देने की अपील की।

यह भी पढ़ें - बढ़ी कीमतों पर कंट्रोल के लिए सरकार बेच रही सस्ते दर पर प्याज और टमाटर

सोसायटी के अध्यक्ष एम अली मदहोश ने कहा कि किसी किसी मतदाता पर गैर कानूनी तरीके से कोई प्रत्याशी दवाब बनाएगा तो संस्था उस मतदाता की मदद करेगी। उन्होंने कहा कि संस्था उस मतदाता की कानूनी लड़ाई लड़ेगी। जागरूकता अभियान के दौरान आशीष कुमार पांडेय, संदीप पांडेय, धर्मेंद्र कुमार, अंशुल साहू, रामदास, शालू कोरी, फूलकुमारी, प्रशांत मौर्य, महेश कुमार निषाद, रामावती, निर्मल, फूलझारा, दुलारा, कृष्णावती, जीनत, हाजरा, कमला, साजिद हुसैन, रुबीना, मोहम्मद शफी, जकीउर्रहमान, नफीसुर्रहमान, रामदुलारे, राजाराम, दिलीप कुमार व अन्य लोग मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें - यहां जातीय समीकरणों से निपटना भाजपा के लिए चुनौती, अपने ही कर रहे बगावत

Show More
Laxmi Narayan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned