scriptपुलिसवालों में अलग दिखने की होड़, किसी को मिली वाहवाही तो कोई हुआ लाइन हाजिर | UP Police Activity latest news | Patrika News

पुलिसवालों में अलग दिखने की होड़, किसी को मिली वाहवाही तो कोई हुआ लाइन हाजिर

locationलखनऊPublished: Jul 27, 2019 06:41:36 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

– सिंघम स्टाइल में दिखे दिखी क्राइम ब्रांच की टीम, डीजीपी ने किया निलंबित- यूपी पुलिस ने इस खास पहल के लिए विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की तस्वीर की ट्वीट

UP Police

पुलिसवालों में अलग दिखने की होड़, किसी को मिली वाहवाही तो कोई हुआ लाइन हाजिर

लखनऊ. उत्तर प्रदेश पुलिस (UP Police) में कुछ अलग दिखने की होड़ सी मची हुई है। एक तरफ विरुष्का ( Virat Kohli and Anushka Sharma )के जरिये ट्रैफिक रूल्स को समझाने वाली पुलिस सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही है, वहीं दूसरी तरफ बस्ती जिले में पुलिस के एक वीडियो ने खाकी की किरकिरी करा दी है। क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की तस्वीर के जरिए यूपी पुलिस ने यातायात नियमों के पालन करने की बात कही है। बस्ती जिले में क्राइम ब्रांच के वायरल हो रहे वीडियो में पुलिसकर्मी एनकाउंटर से पहले की तैयारी करते दिख रहे हैं। मामले में संज्ञान लेते हुए डीजीपी ओपी सिंह ने सभी पुलिसवालों को लाइन हाजिर कर दिया है।
क्राइम ब्रांच का वीडियो वायरल, सभी पुलिसवाले लाइन हाजिर
बस्ती जिले के क्राइम ब्रांच की टीम के प्रभारी विक्रम सिंह और उनकी टीम का वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है। वीडियो में क्राइम ब्रांच प्रभारी विक्रम सिंह समेत उनकी टीम के सिपाही हाथों में ऑटोमेटिक हथियार और आंखों पर काला चश्मा है। बैकग्राउंड में पंजाबी गाना चल रहा है। फिल्मों की तरह वीडियो स्लो मोशन में प्ले हो रहा है। इंस्पेक्टर समेत उनकी टीम के सिपाहियों के हाथ में बंदूक लेकर मुस्कराते हुए चल रहे हैं। पुलिस अफसरों में मानो एनकांउटर स्पेशलिस्ट बनने की होड़ सी लग गई है। ऐसा लग रहा है कि वीडियो को जानबूझकर खुद उनके द्वारा तैयार कराया गया है। वीडियो में दिखाने की कोशिश की गई है कि जैसे बस किसी भी क्षण बदमाशों से मुठभेड़ होने वाली है। वीडियो वायरल होने के बाद डीजीपी ओपी सिंह के आदेश पर सभी पुलिसवाले लाइन हाजिर कर दिया गया है। बीते दिनों क्राइम ब्रांच प्रभारी विक्रम सिंह ने अपनी टीम के साथ रेप के आरोपी असगर का एनकाउंटर किया था। असगर के पैर में गोली लगी थी। अब विक्रम सिंह सरकारी असलहों के साथ इस वीडियो में खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से शेयर हो रहा है इसे खूब लाइक भी मिल रहे हैं। डीजीपी ने फिलहाल पुलिसवालों को लाइन हाजिर किया है, लेकिन पुलिस विभाग के सूत्रों की मानें तो जल्द ही इन पर बड़ी कार्रवाई हो सकती है।
यह भी पढ़ें

यूपी पुलिस का विरुष्का स्टाइल सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल, खास मुहिम के लिए किया इस्तेमाल

यूपी पुलिस का विरुष्का स्टाइल
उत्तर प्रदेश पुलिस के ट्विवटर हैंडल से एक विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की एक तस्वीर शेयर की गई है। तस्वीर पर ग्राफिक्स के जरिये दो-दो बबल बनाए गए हैं। पहले में अनुष्का शर्मा के हवाले से लिखा गया, ‘मैं वचन देती हूं कि तुम जब भी बाइक से जाओगे, मैं हेलमेट देना नहीं भूलूंगी। दूसरे बबल में विराट कोहली के हवाले से लिखा गया है, ‘मैं भी वचन देता हूं कि जब मैं तुम्हें कार में घुमाऊंगा, तो सीट बेल्ट जरूर पहनूंगा।’ यूपी पुलिस ने भी ट्वीट करते हुए लिखा है, ‘हम भी वचन देते हैं कि जब भी कोई यातायात के किसी भी नियम का उल्लंघन करेगा तो हम चालान अवश्य करेंगे! विरुष्का के आठवें वचन का पालन कर अपनी जोड़ी सात जन्मों तक सलामत रखें!
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो