scriptपुलिस ने एडीएम के बेटे व डॉन मुन्ना बजरंगी के भतीजे सहित छह बदमाशों को दबोचा, लूटपाट कर फैलाते थे दहशत | up police arrest 6 robbers in krishnanagar lucknow | Patrika News

पुलिस ने एडीएम के बेटे व डॉन मुन्ना बजरंगी के भतीजे सहित छह बदमाशों को दबोचा, लूटपाट कर फैलाते थे दहशत

locationलखनऊPublished: Jun 22, 2019 01:28:12 pm

पुलिस ने राजधानी में लूटपाट कर दहशत फैलाने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए छह बदमाशों को गिरफ्तार किया है।

lucknow

पुलिस ने एडीएम के बेटे व डॉन मुन्ना बजरंगी के भतीजे सहित छह बदमाशों को दबोचा, लूटपाट कर फैलाते थे दहशत

लखनऊ. पुलिस ने राजधानी में लूटपाट कर दहशत फैलाने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए छह बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए बदमाशों में एडीएम का बेटा यथार्थ सिंह उर्फ यश ठाकुर और जेल में मारे गए माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी का भतीजा राज सिंह शामिल है। पुलिस ने बदमाशों के पास से लूटी गई एक कार, बाइक, दो पिस्टल, एक रिवाल्वर, दो तमंचे, कारतूस, एक चाकू और दो वॉकी-टॉकी समेत छह मोबाइल फोन व चार वाहनों के फर्जी रजिस्ट्रेशन प्रमाणपत्र बरामद किए हैं। एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि बदमाशों का गिरोह कई माह से राजधानी में लूटपाट की वारदातें कर रहा था। कृष्णानगर इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार सिंह को पता चला था कि गिरोह के सदस्य आरएएस अकादमी तिराहा के पास अलीनगर सुनहरा में किसी वारदात की साजिश रच रहे हैं। उन्होंने स्वाट और सर्विलांस टीम के साथ घेराबंदी कर बदमाशों को दबोच लिया।

पुलिस ने इनको किया गिरफ्तार
सुशांत गोल्फ सिटी निवासी व मूलरूप से आजमगढ़ के लालगंज मेहनाजपुर निवासी यथार्थ सिंह, चिनहट के जुग्गौर में रहने वाला रवि रावत उर्फ किशन, इंदिरानगर के सर्वोदयनगर निवासी व मूलरूप से सुल्तानपुर कूड़ेभार के दखिनवारा निवासी राज सिंह, उत्तराखंड के खटीमा स्थित नौगंवा ठग्गु शिव कॉलोनी के सचिन सक्सेना, राजाजीपुरम के आलमनगर अशोक विहार कॉलोनी में रहने वाला अभय वर्मा और चिनहट में बाबा अस्पताल के पास हरदासीखेड़ा निवासी संदीप रावत।

ट्रेंडिंग वीडियो