बैंक अफसर ने अपनी दोस्त के साथ होटल में किया दुष्कर्म, फिर किया ऐसा वादा

उत्तर प्रदेश पुलिस ने लखनऊ के कैसरबाग में यवती से शारीरिक सम्बन्ध बनाने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

लखनऊ. उत्तर प्रदेश पुलिस ने लखनऊ के कैसरबाग में यवती से शारीरिक सम्बन्ध बनाने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें की युवती ने आरोपी के खिलाफ रविवार को पुलिस थाने में केस दर्ज कराया था। युवती ने रिपोर्ट में बताया की आरोपी पीओ ने उसे पहले एक होटल में बुलाया फिर उसके साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। जब उस युवती ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने उससे शादी करने के वादा भी किया लेकिन वह माना और उसे जान से मारने की धमकी दी।

क्या है पूरा मामला

बता दे कि युवती मड़ियाव की रहने वाली है। इंजीनियरिंग कॉलेज में पढ़ाई के दौरान युवती की दोस्ती शशांक पाल नाम के युवक से हुई थी। शशांक मुरादाबाद के मान सरोवर मिलन बिहार मझौला का रहने वाला है। यह इंजीनियरिंग कॉलेज से एमबीए कर रहा है। इसी दौरान शशांक की बैंक क्लर्क की नौकरी लग गई जिसकी वजह से वह बाहर रहने लगा और युवती से बातचीत जारी रही। इसी दौरान उसका चयन पंजाब नेशनल बैंक में पीओ पद पर हो गया और वह ट्रेनिंग करने कलकत्ता चला गया और बातचीत जारी रही।

होटल में बुला कर दिया दुष्कर्म

सब कुछ ठीक चल रहा था की 18 फरवरी को शशांक लखनऊ आया और कैसरबाग़ के एक होटल में ठहरा। वहां उसने उस युवती को मिलने के लिए बुलाया। युवती उससे मिलने पहुंची तो पहले तो उसके साथ आम बातचीत की फिर उसके साथ दुष्कर्म करने लगा। जब युवती ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने उसे शादी का झांसा दिया लेकिन फिर भी वह न मानी तो उसे जान से मारने की धमकी देने लगा। बाद में युवती भाग के घर पहुंची। कुछ दिनों में बाद युवती ने उससे शादी की बात की इस पर वह टाल मटोल करने लगा। युवती ने एक बार फिर उसे फ़ोन करके कहा वह शादी की बात अपने परिवारीजनों से कहने जा रही है जिस पर वह भड़क गया और कहने लगा की वह ऐसा करने पर शादी नहीं करेगा क्योकि दोनों गैर जाति के है। उसके बहन की शादी पड़ रही है जिस पर इसका पड़ेगा। इसके बाद आरोपी ने युवती से बातचीत बंद कर दी।

आकांक्षा सिंह
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned