राष्ट्रीय स्तर पर सराही जा रही 'यूपी पुलिस', 'पुलिस एक्सीलेंस अवार्ड' से सम्मानित

 राष्ट्रीय स्तर पर सराही जा रही 'यूपी पुलिस', 'पुलिस एक्सीलेंस अवार्ड' से सम्मानित

Dhirendra Singh | Publish: May, 18 2017 10:16:00 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

आधुनिक तकनीकी के इस्तेमाल से यूपी पुलिस मनवा रही अपना लोहा।

लखनऊ. उत्तर प्रदेश पुलिस ने राष्ट्रीय स्तर पर अपनी एक अलग ही पहचान स्थापित करने में कामयाबी हासिल की है। यूपी पुलिस को लगातार कई मंचों पर बेहतर सेवा और आधुनिक तकनीकी के इस्तेमाल की लिए सम्मानित किया जा रहा है। गुरुवार को नई दिल्ली में एक बार फिर यूपी पुलिस को 'पुलिस एक्सीलेंस अवार्ड' अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है।




नई दिल्ली के प्रगति मैदान में 'फाउंडेशन फार पुलिस रिसर्च' द्वारा आयोजित कार्यक्रम में यूपी पुलिस को यूपी कैडर के सेवानिवृत्त वरिष्ठ आईपीएस डॉ. त्रिनाथ मिश्रा ने सम्मानित किया। उन्होंने ट्विटर व ट्विटर सेवा के लिए राहुल श्रीवास्तव अपर पुलिस अधीक्षक/जनसंपर्क अधिकारी (डीजीपी) और यूपी 100 के पुलिस अधीक्षक एमपी वर्मा को 'पुलिस एक्सीलेंस अवार्ड' अवॉर्ड से सम्मानित किया। यूपी पुलिस को यह सम्मान ट्विटर सेवा और त्वरित कार्रवाई के लिए दिया गया है।

UP Police



बता दें कि इससे पहले हाल में ही यूपी पुलिस को भारत रत्न अटल बिहारी बाजपेई अवार्ड और 4th सोशल मीडिया एम्पावरमेंट अवार्ड से भी सम्मानित किया गया है।
खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned