scriptदिवाली पर यूपी पुलिस ने की मस्ती, डीजीपी ने पत्नी को बैठाकर चलाया रिक्शा, देखें तस्वीरें | UP Police Diwali 2017 celebration in Lucknow with DGP Sulkhan Singh | Patrika News

दिवाली पर यूपी पुलिस ने की मस्ती, डीजीपी ने पत्नी को बैठाकर चलाया रिक्शा, देखें तस्वीरें

locationलखनऊPublished: Oct 18, 2017 05:14:17 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

दिवाली के पूर्व राजधानी लखनऊ के सप्रू मार्ग स्थित पुलिस आॅफिसर्स मेस में दीपावली के मौके पर अफसरों के लिए एक विशेष आयोजन किया गया। ये भी पढ़ें- जमीयत

DGP Sulkhan Singh

DGP Sulkhan Singh

लखनऊ. जहां एक तरफ हम सब दिवाली का त्योहार अपने परिवार व दोस्तों का साथ मनाना पसंद करते हुए वहीं यूपी पुलिस इस दिन परिवार से दूर रह कर अपनी अपनी ड्यूटी निभाती है। उनकी कोशिश रहती है कि कोई हादसा न हो और यदि हो तो तुरंत उनकी सहायता की जाए। वहीं दिवाली के पूर्व राजधानी लखनऊ के सप्रू मार्ग स्थित पुलिस आॅफिसर्स मेस में दीपावली के मौके पर अफसरों के लिए एक विशेष आयोजन किया गया। इस दौरान प्रदेश के डीजीपी सहित तमाम पुलिस अफसरों ने अपने परिवार के साथ खूब मस्ती की।
इस आयोजन का प्रमुख आकर्षण फूलों से सजा रिक्शा रहा। लेकिन उससे भी बड़ा पल वो रहा जब डीजीपी सुलखान अपनी पत्नी को बिठाकर रिक्शा चलाते नजर आए।

ये भी पढ़ें- सीएम योगी ने सपा-बसपा के भ्रष्टाचार के पैसों पर किया बड़ा खुलासा

DGP Sulkhan Singh
DGP Sulkhan Singh IMAGE CREDIT: Patrika
जब डीजीपी सुलखान सिंह रिक्शे पर सवारी बनकर बैठे तो यूपी एटीएस के आईजी असीम अरुण रिक्शा चालक बन गए।

ये भी पढ़ें- शिवपाल यादव ने सपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में न शामिल होने पर दिया बड़ा बयान, अखिलेश को बताया ये

DGP Sulkhan Singh
DGP Sulkhan Singh IMAGE CREDIT: Patrika
इस स्पेशल कार्यक्रम में बच्चों के लिए भी कई खेलों का आयोजन किया गया था। इन खेलों में गुब्बारा फोड़ना, हूपला गेम, बॉस्केटबॉल और गिलास गिराने के खेल प्रमुख रहे जिसका बच्चों ने खूब लुफ्त उठाया। साथ ही एडीजी, आईजी स्तर के अफसरों ने भी इन खेलों में हाथ आजमाए। अफसरों के साथ-साथ उनकी पत्नियों ने भी कई खेलों में बाजी मारी।
ये भी पढ़ें- सीएम योगी के अयोध्या दौरे से 24 घण्टे पहले बीच बाज़ार व्यापारी को गोलियों से भूना

DGP Sulkhan Singh
DGP Sulkhan Singh IMAGE CREDIT: Patrika
कार्यक्रम में डीजी विजिलेंस भावेश कुमार, एडीजी क्राइम चंद्र प्रकाश, एडीजी कानून व्यवस्था आनंद कुमार, आईजी एसटीएफ अमिताभ यश, रिटायर्ड डीजीपी केएल गुप्ता सहित कई अफसर उपस्थित रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो