scriptUP Police का स्वैग, सॉल्व किया Elon Musk की समस्या | UP Police reply on Elon Musk tweet went viral | Patrika News

UP Police का स्वैग, सॉल्व किया Elon Musk की समस्या

locationलखनऊPublished: Nov 28, 2022 12:52:23 pm

Submitted by:

Upendra Singh

ट्विटर के CEO Elon Musk अपने ट्वीट्स की वजह से चर्चा के विषय बने रहते हैं। ऐसे ही उनके एक ट्वीट का यूपी पुलिस ने मजेदार जवाब दिया है। वह जवाब वायरल हो रहा है।

elon.jpg
दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क ने हाल ही में एक सवाल पूछते हुए ट्वीट किया है। यूपी पुलिस से उस ट्वीट का जवाब दिया है। यूजर्स को यूपी पुलिस का जवाब इतना पसंद आया कि उन्होंने यूपी पुलिस की तारीफ के पुल बांध दिए।
दुनिया का सबसे अमीर शख्स और स्पेसएक्स(Spacex), टेस्ला और ट्विटर के मालिक Elon Musk हमेशा ही चर्चे में रहते हैं। वे ज्यादातर अपने ट्वीट्स की वजह से चर्चे का विषय बन जाते हैं। इस बार उनके एक ट्वीट पर यूपी पुलिस (UP Police) की ओर से दिए जवाब की वजह से वह चर्चाओं में आ गए हैं।
मस्क को दिया गया यूपी पुलिस का जवाब इंटरनेट पर प्रसारित हो रहा है। लोगों की तरफ से वाहवाही भी लूट रहा है।

Elon Musk ने किया था यह ट्वीट
एलन मस्क ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘वेट, अगर मैं ट्वीट करता हूं, तो क्या यह मेरे काम में गिना जाएगा?’ ट्विटर पर काफी एक्टिव रहने वाले एलन मस्क के इस ट्वीट ने कॉफी सुर्खियां बटोरी। सबकी तरह यूपी पुलिस का ध्यान भी इस ट्वीट पर गया।
इसके बाद यूपी पुलिस ने इस ट्वीट के जवाब में लिखा, ‘वेट, अगर यूपी पुलिस ट्वीट पर आपकी प्रॉब्लम सॉल्व करती है, तो क्या वह काम माना जाएगा?’ यही नहीं, यूपी पुलिस ने अपने ट्विटर हैंडल से इस ट्वीट का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया। साथ ही लिखा, ‘हां, यह माना जाएगा।’
यूपी पुलिस ने लूटी वाहवाही
यूपी पुलिस का यह ट्वीट वायरल हो गया है। लोगों को यह ट्वीट काफी पसंद आया। इस ट्वीट को लगभग 13k से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। यूजर्स ने लिखा छा गई पुलिस। लोगों ने कहा कि यूपी पुलिस योगी जी की तरह ही तेज है। हालाँकि यूपी पुलिस के ट्वीट पर मस्क की तरफ से अभी तक कोई जवाब नहीं आया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो