Political News : ज्यादा से ज्यादा मजूदरों/कामगारों को रोजगार उपलब्ध कराया जाए - केशव मौर्या

अपना हक मांगने सड़कों पर उतर चुका युवा - प्रियंका गांधी

अस्पतालों में ऑक्सीजन की कमी अति-चिन्तनीय - मायावती

By: Neeraj Patel

Published: 16 Sep 2020, 01:49 PM IST

पॉलिटिकल न्यूज

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने ट्वीट कर कहा कि प्रदेश में सड़कों के निर्माणाधीन कार्य क्षेत्रों में वहीं ज्यादा से ज्यादा मजूदरों/कामगारों को रोजगार उपलब्ध कराया जाए। ग्रामीण मार्गों को अन्य जिला मार्गों में तथा अन्य जिला मार्गों को मुख्य जिला मार्गों में तथा मुख्य जिला मार्गों को राजमार्गों में बदलने के लिए प्रभावी प्रयास किए जाए। विभाग की सड़कों पर प्रत्येक 200 मी0 व 1 किमी पर स्टोन (पिलर) लगाएं जाए। तथा उन पर किमी/मी दर्शाते हुए लोक निर्माण विभाग का नाम लिखा जाए।

अपना हक मांगने सड़कों पर उतर चुका युवा - प्रियंका गांधी

लखनऊ. उत्तर प्रदेश कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने योगी सरकार को घेरते हुए ट्वीट कर कहा कि वाह री सरकार, पहले तो नौकरी ही नहीं दोगे। जिसको मिलेगी उसको 30-35 से पहले नहीं मिलेगी। फिर उस पर 5 साल अपमान वाली संविदा की बंधुआ मजदूरी। और अब कई जगहों पर 50 वर्ष पर ही रिटायर होने की योजना है। अब युवा सब समझ चुका है। इसलिए अपना हक मांगने के लिए वो सड़कों पर उतर चुका है। इस सिस्टम को लाने का उद्देश्य क्या है? सरकार युवाओं के दर्द पर मरहम न लगाकर दर्द बढ़ाने की योजना ला रही है।

अस्पतालों में ऑक्सीजन की कमी अति-चिन्तनीय - मायावती

लखनऊ. उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती ने योगी सरकार के खिलाफ ट्वीट कर कहा कि देश में कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रकोप के बीच इस महामारी के विरूद्ध जारी संघर्ष में पीपी किट के बाद अब खासकर यूपी, बिहार व महाराष्ट्र आदि के अस्पतालों में ऑक्सीजन की कमी अति-चिन्ता की बात है। ऐसे में केन्द्र तुरन्त प्रभावी कदम उठाए ताकि कोरोना संक्रमण से होने वाली मौतों की लगातार बढ़ती संख्या को रोका जा सके और लोगों को कोविड-19 वायरस से बचाया जा सके।

Show More
Neeraj Patel
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned