scriptमंत्री स्वाति सिंह की तबियत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती | up state minister swati singh admitted in lohia hospital lucknow | Patrika News

मंत्री स्वाति सिंह की तबियत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

locationलखनऊPublished: Jun 02, 2018 02:14:01 pm

प्रदेश सरकार की मंत्री स्वाति सिंह की तबियत खराब होने पर शनिवार सुबह उन्हें इलाज के लिए लोहिया अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

swati singh

मंत्री स्वाति सिंह की तबियत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

लखनऊ. प्रदेश सरकार की मंत्री स्वाति सिंह की तबियत खराब होने पर शनिवार सुबह उन्हें इलाज के लिए लोहिया अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बताया जा रहा है कि राज्य मंत्री स्वाति सिंह की तबियत शनिवार सुबह अचानक खराब हो गई जिसके बाद आनन-फानन में उन्हें गोमती नगर स्थित लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया। लोहिया अस्पताल के डायरेक्टर डॉ नेगी की देखरेख में उनका इलाज किया किया जा रहा है।
यह भी पढें अखिलेश यादव ने साधा निशाना, कहा – प्रदेश की हो गई दुर्गति, सीएम की नहीं सुन रहे अफसर

शाम तक हो सकती हैं डिस्चार्ज

बताया जा रहा है कि मंत्री स्वाति सिंह का ब्लड प्रेशर शनिवार सुबह अचानक बहुत कम हो गया। इसके बाद उन्हें घबराहट महसूस हुई। घबराहट की शिकायत पर उन्हें तत्काल लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस समय उनकी हालत स्थिर बतायी जा रही है। डाक्टरों ने संभावना व्यक्त की है कि वह आज शाम तक अस्पताल में भर्ती रहेंगी । हालत सामान्य होने पर उन्हें शाम को अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी ।
यह भी पढेंआयुष्मान भारत योजना में नहीं चलेगी बहानेबाजी, निजी अस्पताल नहीं कर सकेंगे इलाज से इंकार

कई दिनों से थी कमजोरी

बताया जा रहा है कि इससे पहले मंत्री स्वाति सिंह पिछले कई दिनों से कमजोरी महसूस कर रही थीं । ब्लड प्रेशर भी कई बार कम हुआ लेकिन आज स्थिति गंभीर होने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा । मंत्री के अस्पताल में भर्ती होने पर पार्टी के कई नेता और पदाधिकारी उनका हाल लेने अस्पताल पहुंचे । मंत्री की सेहत में सुधार हुआ है और शाम तक उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिये जाने की संभावना है ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो