scriptUmesh Pal Hatyakand: UP STF ने एक संदिग्ध को किया गिरफ्तार, आरोपियों को पनाह देने का आरोप | UP STF arrested one suspect in umesh pal hatyakand at nepal Border | Patrika News

Umesh Pal Hatyakand: UP STF ने एक संदिग्ध को किया गिरफ्तार, आरोपियों को पनाह देने का आरोप

locationलखनऊPublished: Mar 17, 2023 03:20:33 am

Submitted by:

Shivam Shukla

Umesh Pal Hatyakand: अतीक के बेटों और अन्य आरोपियों को नेपाल की सीमा पार कराने, उन्हें पनाह देने और नेपाल में ही कहीं और छुपाने के आरोप में यूपी एसटीएफ ने नेपाल से एक संदिग्ध आरोपी को गिरफ्तार किया है।

Umesh Pal Hatyakand

अतीक अहमद (बाएं) उमेश पाल (दाएं)

उमेश पाल मर्डर केस में अब तक फरार चल रहे माफिया अतीक अहमद के बेटों और अन्य आरोपियों को नेपाल की सीमा पार कराने, उन्हें पनाह देने और नेपाल में ही कहीं और छुपाने के आरोप में यूपी एसटीएफ ने नेपाल से एक संदिग्ध आरोपी को गिरफ्तार किया है।
आपको बता दें कि नेपाल के कपिलवस्तु जिले के चन्द्रौटा से कयूम अन्सारी को गिरफ्तार कर यूपी एसटीएफ अपने साथ ले गई है।

आज शाम 5 बजे के करीब यूपी एसटीएफ ने कयूम को चन्द्रौटा में उसके ही द्वारा संचालित पेट्रोल पम्प अन्सारी डिजल्स से अरेस्ट कर ले गई।
सफेद रंग के बोलेरो जीप में कयूम अन्सारी को ककहरवा बार्डर चेक पोस्ट से भारत के तरफ ले जाया गया था। एसटीएफ के चार अफसर लेनदेन के विषय में बातचीत करने की बात कहते हुए कयूम को गाडी में बिठाया और सीमा पार करा ले गए।
सूत्रों के मुताबिक कयूम अन्सारी को उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले के बर्दपुर थाना में रखा गया था जहां उसके साथ कुछ देर तक पूछताछ करने के बाद एसटीएफ अपने साथ दूसरे जगह पर ले गई है।
24 फरवरी को हुई थी उमेश की हत्या
24 फरवरी को धूमनगंज थाना क्षेत्र के जयंतीपुर में उमेश पाल और उसके एक सुरक्षाकर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस हमले में घायल एक दूसरे सुरक्षाकर्मी की भी बाद में लखनऊ के एसजीपीजीआई में मौत हो गई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो