scriptकैट परीक्षा से लेकर एक्सप्रेस वे तक पढ़ें यह प्रमुख खबरें | up top news from CAT exam to lucknow kanpur expressway | Patrika News

कैट परीक्षा से लेकर एक्सप्रेस वे तक पढ़ें यह प्रमुख खबरें

locationलखनऊPublished: Nov 11, 2018 05:20:29 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

आशियाना थाने में आईबी अफसर के खिलाफ यौन शोषण मामले में एफआईआर दर्ज की गयी है

CAT exam

कैट परीक्षा से लेकर एक्सप्रेस वे तक पढ़ें यह प्रमुख खबरें

लखनऊ. लखनऊ समेत 147 शहरों में कैट परीक्षा 25 नवंबर से आयोजित की जाएगी। इसमें लगभग दो लाख अभ्यर्थी परीक्षा में शामिल होंगे। अगर क्राइम न्यूज की बात करें, तो आशियाना थाने में आईबी अफसर के खिलाफ यौन शोषण मामले में एफआईआर दर्ज की गयी है।
25 नवंबर को कैट की परीक्षा

लखनऊ. लखनऊ सहित 147 शहरों में कैट की परीक्षा 25 नवंबर से आयोजित होगी। केलकाता आईआईएम परीक्षा आयोजित करवा रहा है। वहीं परीक्षा का परिणाम जनवरी 2019 के दूसरे सप्ताह में आयोजित किया जाएगा। परास्नातक मैनेजमेंट प्रोग्राम्स के तहत 20 आईआईएम छात्रों के लिए 4000 सीटे हैं। लगभग दो लाख अभ्यर्थी परीक्षा में शामिल होंगे।
आईबी अफसर के खिलाफ यौन शोषण मामले में एफआईआर दर्ज

लखनऊ. लखनऊ में तैनात एसीआईओ अरुण द्विवेदी ने सोशल मीडिया पर एक युवती से दोस्ती कर उसे शादी का झांसा दिया। इसके बाद डेढ़ महीने तक युवती को साथ रखकर यौन शोषण किया। जब कई बार युवती के कहने के बाद भी अधिकारी ने शादी करने से इंकार कर दिया, तब युवती ने अफसरों के आदेश पर आशियाना पुलिस थाना में शिकायत दर्ज करवाई। आरोपी के खिलाफ कार्रवाई के लिए मुख्यमंत्री व कई अफसरों को पत्र भी लिखा लेकिन कोई मदद नहीं मिली। करणी सेना के आशियाना थाने में हंगामा करने के बाद थाने में एफआईआर दर्ज की गयी।
लखनऊ-कानपुर के बीच बनाया जाएगा नॉन स्टॉप एक्सप्रेस वे

लखनऊ. ट्रैफिक जाम से निजात पाने के लिए लखनऊ-कानपुर के बीच नॉन स्टॉप एक्सप्रेस वे बनाया जाएगा। नेशनल हाईवे ऑथोरिटी ऑफ इंडिया ने एक्सप्रेस वे की डीपीआर तैयार कर ली है। केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह एक्सप्रेस वे का शिलान्यास करेंगे। नेशनल हाईवे ऑथोरिटी ऑफ इंडिया के प्रोजेक्ट मैनेजर पी. शिवशंकर के मुताबिक पूरा रास्ता एलिवेटेड होगा। इसके साथ ही ट्रांसगंगा सिटी से लीडा की औद्योगिक कॉलोनी को देखते हुए लखनऊ और कानपुर में उद्योगों को भी बढ़ावा मिलेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो