scriptसेना के जवान का शव रखकर जाम, रोकी गई ट्रेन, दर्जनभर गाड़ियों के तोड़े शीशे | UP Top News Short News | Patrika News

सेना के जवान का शव रखकर जाम, रोकी गई ट्रेन, दर्जनभर गाड़ियों के तोड़े शीशे

locationलखनऊPublished: Mar 26, 2022 05:13:22 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

गोरखपुर में स्थानीय लोगों ने सेना के जवान का शव रखकर चक्काजाम किया। इस दौरान उपद्रवियों को शांत करने के लिए पहुंची पुलिस और आलाधिकारियों की एक दर्जन से अधिक गाड़ियों के शीशे तोड़े गए वहीं एक ऑटो और बाइक का आग के हवाले कर दिया गया।

UP Top News Short News

UP Top News Short News

सेना के जवान का शव रखकर जाम, रोकी गई ट्रेन

गोरखपुर. गोरखपुर में स्थानीय लोगों ने सेना के जवान का शव रखकर चक्काजाम किया। इस दौरान उपद्रवियों को शांत करने के लिए पहुंची पुलिस और आलाधिकारियों की एक दर्जन से अधिक गाड़ियों के शीशे तोड़े गए वहीं एक ऑटो और बाइक का आग के हवाले कर दिया गया। उपद्रवियों ने सेना के जवान के पार्थिव शरीर को लेकर चार घंटे से भी अधिक समय तक गोरखपुर-देवरिया राजमार्ग को भीड़ ने जाम कर दिया। इसके बाद भीड़ में मौजूद उपद्रवियों ने पत्थरबाजी की। पुलिसकर्मी उपद्रवियों का गुस्सा देखकर भाग खड़े हुए।
रोडवेज बस की टक्कर से बाइक सवार की मौत

वाराणसी. साण्डी थाना क्षेत्र के बखरिया गांव निवासी शिवम होली मिलन के लिए हरपालपुर कोतवाली क्षेत्र के बद्रीपुरवा गांव अपने दोस्त संतोष के घर गया था। रात करीब नौ बजे बाइक से घर वापस लौटते समय ककरा हाईवे तिराहा के निकट पेट्रोल पंप के सामने हरदोई डिपो की बस ने बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। उसको आनन-फानन में हरपालपुर सीएचसी लाया गया। वहां से जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया गया। इलाज के दौरान देर रात शिवम की जिला चिकित्सालय में मौत हो गई है।
यह भी पढ़ें

इलाहाबाद विश्वविद्यालय में ऑफलाइन परीक्षा के विरोध में उतरे छात्र, खुद पर डाला केरोसिन, पुलिस से भी झड़प

दहेज उत्पीड़न से परेशान तहसीलदार की पत्नी ने की खुदकुशी

वाराणसी. चौबेपुर क्षेत्र के दानियालपुर डुबकियां गांव में नायब तहसीलदार की पत्नी ने फंदे पर लटककर जान दे दी। सूचना पर पहुंची पुलिस व फोरेंसिक टीम ने छानबीन की। गाजीपुर के सैदपुर स्थित भीतरी निवासी पलक बरनवाल (24) की शादी प्रतापगढ़ के सत्य कुमार बरनवाल के साथ जून 2020 में हुई थी। पुलिस के अनुसार पति और दहेज उत्पीड़न से परेशान होकर विवाहिता ने खुदकुशी का कदम उठाया। कमरे से पुलिस ने सुसाइड नोट भी बरामद किया। पिता की तहरीर पर पति समेत छह लोगों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज किया गया। पति सुल्तानपुर में नायब तहसीलदार के पद पर तैनात है।
यह भी पढ़ें

गोरखपुर से वाराणसी और कानपुर के लिए फ्लाइट सेवा, 27 मार्च से हवाई सेवा शुरू

नशीला पदार्थ देने के बाद जलाई गई महिला

लखनऊ. ठाकुरगंज इलाके में कूड़ा डंपिंग ग्राउंड के पास महिला का अधजला शव मिला। महिला को जलाने से पहले नशीला पदार्थ दिया गया था। जिसके बाद उसे घटनास्थल पर जलाया गया। इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ। ठाकुरगंज इंस्पेक्टर हरिशंकर चंद ने कहा कि महिला के शरीर पर कोई संघर्ष के निशान नहीं मिले। पोस्टमार्टम से पता चला है कि महिला की उम्र करीब 25 साल है और लंबाई 140 सेंटीमीटर है। इसके लिए थाने के तीन दरोगा और 10 सिपाहियों की टीम बनाई गई है।
योगी के दोबारा मुख्यमंत्री बनने पर मंदिरों में हुई पूजा

झांसी. योगी आदित्यनाथ के दोबारा मुख्यमंत्री बनने से उत्साहित भाजपा कार्यकर्ताओं ने मंदिर में पूजा-अर्चना की। इसके अलावा कई संगठनों ने कार्यक्रम आयोजित कर होली खेली। साथ ही भगवान शिव से प्रार्थना की कि सरकार के पांच साल के कार्यकाल में प्रदेश और ऊंचाइयों को छुए। वहीं, बुंदेलखंड सर्व ब्राह्मण महासभा के तत्वावधान में ब्राह्मणों ने योग आदित्यनाथ के दोबारा मुख्यमंत्री बनने की खुशी में होली मनाई। जगह-जगह मिठाईयों का वितरण भी किया गया।
30 करोड़ की लागत से हाईटेक बनेंगी तीन सड़कें

प्रयागराज. प्रयागराज स्‍मार्ट सिटी की ओर तेजी से कदम बढ़ा रहा है। यहां सुंदरीकरण के साथ तमाम सुविधाएं लोगों को उपलब्‍ध कराने की दिशा में लगातार प्रयास किया जा रहा है। यहां के लोगों को अब तीन और हाईटेक सड़कों का तोहफा मिलने वाला है। यह सौगात प्रयागराज विकास प्राधिकरण (पीडीए) देगा। स्मार्ट सिटी प्रयागराज की तीन प्रमुख सड़कों को पीडीए जल्द ही संवारेगा। करोड़ों रुपये की लागत से इन सड़कों को स्मार्ट बनाया जाएगा। इन सड़कों के बनने से सफर आरामदायक और सुगम बन जाएगा। प्रयागराज विकास प्राधिकरण शहर की पत्रिका मार्ग, थार्नहिल रोड और सरोजनी नायडू मार्ग को 30 करोड़ रुपये की लागत से संवारा जाएगा।
विमानन कंपनियों ने ग्रीष्म कालीन समय सारिणी की जारी

वाराणसी. वाराणसी के लालबहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से संचालित होने वाली विमानन कंपनियों ने ग्रीष्म कालीन समय सारिणी जारी किया है। कोरोना संक्रमण खत्म होने के बाद यात्रियों की बढ़ती संख्या को देखते हुए विमानन कंपनियों ने कई रूट पर नए विमान शुरू करने का फैसला किया है, तो वहीं, कुछ सेक्टर में विमान का संचालन बंद करने का भी फैसला लिया है। ग्रीष्म कालीन समय सारिणी 27 मार्च से 29 अक्टूबर तक मान्य होगा। स्पाइस जेट ने जहां एक ओर गोरखपुर, जयपुर, गुवाहाटी, देहरादून, पटना आदि नए रूटों पर नए विमानों का संचालन करेगा तो अहमदाबाद जैसे महत्वपूर्ण रूट पर अपनी सेवा बंद भी करेगा। वहीं, इंडिगो जयपुर, और जम्मू के लिए विमान का संचालन शुरू करेगा, इसके अलावा दिल्ली, मुंबई, कोलकाता, बंगलूरू, हैदराबाद, चेन्नई, भुवनेश्वर आदि रूटों पर समय में परिवर्तन करेगा। गो एयर अहमदाबाद के लिए नए विमान का संचालन करेगा, इसके अलावा दिल्ली, मुंबई, बंगलूरू, कोलकाता की सेवाएं जारी रखेगा। एयर इंडिया लखनऊ से वाराणसी की सेवा बंद करेगा तो दिल्ली, मुंबई की सेवाएं जारी रहेंगी।
दुकान में घुसा डंपर, एक की मौत, दो घायल

बाराबंकी. बाराबंकी में बिजली के खंभे से टकराने के बाद एक तेज रफ्तार अनियंत्रित डंपर दुकान में जा घुसा। इसकी चपेट में आए एक चाट दुकानदार की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा बाराबंकी के कोठी थाना क्षेत्र के भानमऊ में हुआ, जहां पर एक डंपर भानमऊ से जैदपुर की ओर जा रहा था। तभी अचानक नवाबगंज रजबहा की पुलिया के पास एक बिजली के खंभे से टकराने के बाद डंपर सड़क किनारे रखी राम सजीवन मौर्य की दुकान में घुस गया। इसकी चपेट में जग प्रसाद की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं पास में खड़े बाइक सवार जैदपुर थाना क्षेत्र के निहालपुरवा निवासी उदयराज और उसका साथी घायल हो गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो