scriptUP Top News Short News | काशी के प्रसिद्ध एक दुर्गा मंदिर से मूर्ति का मुकूट चोरी | Patrika News

काशी के प्रसिद्ध एक दुर्गा मंदिर से मूर्ति का मुकूट चोरी

भेलूपुर थाने के अस्सी पुलिस चौकी से दो सौ मीटर दूर भदैनी स्थित महिषासुर मर्दिनी मंदिर में विराजमान काली माता की मूर्ति से चोरों ने शनिवार रात में चांदी का मुकुट चुरा लिया। काशी के प्रसिद्ध दुर्गा मंदिरों में शुमार इस मंदिर से माता के विग्रह से मुकुट के साथ ही चांदी का हार, नथिया चोरी हो जाने से लोगों में आक्रोश है।

लखनऊ

Updated: March 27, 2022 05:02:16 pm

मंदिर से मूर्ति का मुकूट चोरी

वाराणसी. भेलूपुर थाने के अस्सी पुलिस चौकी से दो सौ मीटर दूर भदैनी स्थित महिषासुर मर्दिनी मंदिर में विराजमान काली माता की मूर्ति से चोरों ने शनिवार रात में चांदी का मुकुट चुरा लिया। काशी के प्रसिद्ध दुर्गा मंदिरों में शुमार इस मंदिर से माता के विग्रह से मुकुट के साथ ही चांदी का हार, नथिया चोरी हो जाने से लोगों में आक्रोश है। मंदिर के पुजारी संजय पांडेय मंदिर स्थित एक कमरे में सोए थे। रात में चोर मंदिर में घुसे और पुजारी के कमरे को बाहर से बंद कर दिया। इसके बाद इत्मीनान से चोरी की। चोरी की सूचना पर थाना प्रभारी रमाकान्त दुबे और अस्सी चौकी प्रभारी वीरेंद्र यादव ने पहुंचकर जांच आरंभ कर दी।
UP Top News Short News
UP Top News Short News
नहर में मिला बाइक सवार युवक का शव

कानपुर. मुख्यमंत्री योगी का शपथ ग्रहण टीवी में देखने व आधार कार्ड बनवाने को निकले बाइक सवार युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में नहर में पड़ा मिला। स्वजन ने चोट के निशान मिलने से गला घोंटकर हत्या करने का आरोप लगाया। बबेरू कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पवैया निवासी चंद्रशेखर राजपूत का 19 वर्षीय पुत्र आशीष शुक्रवार दोपहर करीब दो बजे घर से सीएम योगी आदित्यनाथ का शपथ ग्रहण कार्यक्रम टीवी में देखने व आधार कार्ड बनवाने की बात कह कर घर से बाइक पर कस्बे जाने को निकला था। इसके बाद वह रात तक वापस घर नहीं लौटा। इससे स्वजन रात में उसकी खोजबीन करते रहे। उसकी कहीं कोई जानकारी न मिलने पर बड़े भाई नीरज व अन्य स्वजन ने सोचा कि हो सकता है वह दोस्तों के साथ शहर चला गया है। फोन करने पर उसका मोबाइल बंद बता रहा था।
प्रेमिका के घर से विवाहित युवक का शव

अमेठी. थौरी गांव में एक युवक का शव प्रेमिका के घर के सामने संदिग्ध हालत में जब सड़क किनारे पड़ा मिला। गांव के विजय कुमार (30) चंडीगढ़ में नौकरी करता था। वह कुछ महीने पहले वह घर आया था। उसका गांव के ही एक लड़की से साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था। शनिवार की देर रात को युवक का शव प्रेमिका के घर के सामने लोगों ने देखा। पुलिस के अनुसार, रात करीब दो बजे के आसपास 112 नंबर पर प्रेमिका ने घटना की जानकारी दी। उसके बाद पुलिस जब मौके पर पहुंची तो युवक के घर वालों को इसकी सूचना दी गई। परिवार वालों के घटना स्थल पर पहुंचने के बाद कोहराम मच गया। वारदात के बाद प्रेमिका के घर के सभी सदस्य फरार हो गए हैं। घर में ताला लगा मिला।
यह भी पढ़ें

सेना के जवान का शव रखकर जाम, रोकी गई ट्रेन, दर्जनभर गाड़ियों के तोड़े शीशे

धारदार हथियार से दुकानदार की हत्या

हरदोई. अंडे का ठेला लगाने वाले दुकानदार की धारदार हथियार से गोदकर हत्या कर दी गई। दुकानदार का शव इटौली बाजार के निकट सड़क के किनारे पड़ा मिला। टड़ियावां थाना के ग्राम परसनी के राजेंद्र पाल इटौली तिराहा के टड़ियावां मार्ग पर शराब के ठेके के निकट अंडे का ठेला लगाता था। शनिवार की देर शाम राजेंद्र बाइक से घर वापस जा रहा था। इसी बीच रास्ते में इटौली बाजार के निकट पहले से घात लगाए बैठे हमलावरों ने उसके ऊपर हमला कर दिया। कुल्हाड़ी और डंडे से किए गए हमले से उसकी मौत हो गई। इसके बाद हमलावर शव को सड़क के किनारे फेंक कर भाग गए। इस बीच राजेंद्र के वहां से गुजरने से पहले उसी के गांव का एक युवक उधर से निकला, जिसे वहां पहले से अंधेरे में छिपे कुछ लोगों ने रोका भी था। माना जा रहा है उन्हीं लोगों ने वारदात को अंजाम दिया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

जयपुर में एक स्वीमिंग पूल में रात का सीसीटीवी आया सामने, पुलिसवालें भी दंग रह गएकचौरी में छिपकली निकलने का मामला, कहानी में आया नया ट्विस्टइन 4 राशियों के लोग होते हैं सबसे ज्यादा बुद्धिमान, देखें क्या आपकी राशि भी है इसमें शामिलचेन्नई सेंट्रल से बनारस के बीच चली ट्रेन, इन स्टेशनों पर भी रुकेगीNumerology: इस मूलांक वालों के पास धन की नहीं होती कमी, स्वभाव से होते हैं थोड़े घमंडीबुध जल्द अपनी स्वराशि मिथुन में करेंगे प्रवेश, जानें किन राशि वालों का होगा भाग्योदयधन कमाने की योजना बनाने में माहिर होती हैं इन बर्थ डेट वाली लड़कियां, दूसरों की चमका देती हैं किस्मतCBSE ने बदला सिलेबस: छात्र अब नहीं पढ़ेगे फैज की कविता, इस्लाम और मुगल साम्राज्य सहित कई चैप्टर हटाए

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis: शिंदे गुट के दीपक केसरक का बड़ा बयान, कहा- हमें डिसक्वालीफिकेशन की दी जा रही हैं धमकीMaharashtra Politics Crisis: शिवसेना की कार्यकारिणी बैठक खत्म, जानें कौन-कौन से प्रस्ताव हुए पारितMaharashtra Political Crisis: आदित्य ठाकरे का बागी विधायकों पर निशाना, कहा- नहीं भूलेंगे विश्वासघात, हमारी जीत तय हैTeesta Setalvad detained: तीस्ता सीतलवाड़ को गुजरात ATS ने लिया हिरासत में, विदेशी फंडिंग पर होगी पूछताछकर्नाटक में पुजारियों ने मंदिर के नाम पर बनाई फर्जी वेबसाइट, ठगे 20 करोड़ रुपए'अग्निपथ' के विरोध में तेलंगाना के सिकंदराबाद में ट्रेन में आग लगाने वालों की वायरल हो रही वीडियो, पुलिस ने पहचान कर किया गिरफ्तारसावधान! विदेशी शैतानों के निशाने पर हमारी बेटियां... नाबालिग का अपहरण करने कतर से आया था बांदीकुई, दरभंगा से धरा गयाBPSC Paper Leak: पेपर लीक मामले में गिरफ्तार हुए JDU नेता शक्ति कुमार, सबसे पहले पेपर स्कैन कर WhatsApp पर था भेजा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.