scriptUP Top News Short News | ट्रैक पर लेटी महिला के ऊपर से निकली ट्रेन, लोग बोले 'जाको राखे साइयां मार सके न कोय...' | Patrika News

ट्रैक पर लेटी महिला के ऊपर से निकली ट्रेन, लोग बोले 'जाको राखे साइयां मार सके न कोय...'

फफूंद रेलवे स्टेशन के पास एक महिला पहुंची और अचानक रेलवे ट्रैक पर लेट गई। आसपास मौजूद लोगों ने ट्रैक पर पेट्रोल वैगन ट्रेन आते देखकर शोर मचाया और उसे हटने के लिए आवाज लगाते हुए इशारा किया। लेकिन, उसने लोगों की बातों को अनसुना कर दिया और ट्रेन आ गई।

लखनऊ

Published: March 31, 2022 03:49:14 pm

ट्रैक पर लेटी महिला के ऊपर से निकली ट्रेन

कानपुर. फफूंद रेलवे स्टेशन के पास एक महिला पहुंची और अचानक रेलवे ट्रैक पर लेट गई। आसपास मौजूद लोगों ने ट्रैक पर पेट्रोल वैगन ट्रेन आते देखकर शोर मचाया और उसे हटने के लिए आवाज लगाते हुए इशारा किया। लेकिन, उसने लोगों की बातों को अनसुना कर दिया और ट्रेन आ गई। पेट्रोल वैगन ट्रेन का उसके ऊपर से गुजरते ही लोगों की चीख निकल गई लेकिन जैसे ही ट्रेन गुजरी तो लोग ऊपरवाले का शुक्रिया अदा करने लगे। कुछ लोगों कहने लगे 'जाको राखे साइयां मार सके न कोय...।' क्योंकि ट्रेन गुजरने के बाद ट्रैक पर लेटी महिला उठकर खड़ी हो गई और उसे खरोंच तक नहीं आई थी। इस बीच रेलवे स्टेशन पर मौजूद आरपीएफ पहुंच गई और महिला को ट्रैक से हटाकर स्टेशन पर ले गई। महिला की पहचान दिबियापुर में रहने वाले रामलाल की पत्नी बसंती के रुप में हुई।उसका बेटे से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था और आत्महत्या करने के लिए रेलवे स्टेशन पर आ गई थी। यहां पर वह ट्रेन आते देखकर जान देने के लिए रेलवे ट्रैक के बीच में लेट गई थी। उसके ट्रैक पर लेटने और ऊपर से ट्रेन गुजरती देखकर आरपीएफ और जीआरपी के जवानों के भी होश उड़ गए थे लेकिन उसकी जान बचने पर राहत की सांस ली।
UP Top News Short News
UP Top News Short News
सामूहिक दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

गोंडा. नगर कोतवाली के एक मुहल्ला के रहने वाली कक्षा आठ की छात्रा बीते 10 फरवरी को स्कूल से वापस घर जा रही थी। आरोप है कि रास्ते में वह एक टेंपो पर बैठी। मौका पाकर टेंपो चालक उसे सूनसान स्थान पर ले गया और अपने दो साथियों के साथ छात्रा से दुष्कर्म किया। पीड़ित छात्रा ने इसकी जानकारी अपनी मां को दी। मां की तहरीर पर बुधवार को नगर कोतवाली में आरोपितों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया गया। पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्र ने कहा कि आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए नगर कोतवाली के साथ तीन टीमें गठित की गईं थीं। मुकदमा होने के दस घंटे के अंदर नगर कोतवाली पुलिस व एसओजी टीम ने एक आरोपित बुधई पुरवा निवासी राजा को सोनी गुमटी के पास मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया गया। मुठभेड़ में आरोपित को गिरफ्तार करने वाली टीम को एसपी ने 25 हजार रुपये देकर पुरस्कृत भी किया।
यह भी पढ़ें

मैजिक पेन से टिकट बना कर यात्रियों को बेचने वाले रोडवेज के 6 कंडक्टरों की सेवा समाप्त

असिस्टेंट प्रोफेसर ने लगाई फांसी

जालौन. जालौन जिले के उरई में शहर कोतवाली क्षेत्र के डीवीसी कॉलेज के मनोविज्ञान विभाग में तैनात असिस्टेंट प्रोफेसर सौम्या बघेल (30) ने गृह कलह के चलते गुरुवार सुबह घर के कमरे में दुपट्टे से फंदा लगाकर जान दे दी। घटना की जानकारी मिलते ही संबंधित थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर जांच पड़ताल के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मूल रूप से लखनऊ की निवासी सौम्या बघेल शहर के डीवी कॉलेज में मनोविज्ञान विभाग में असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर तैनात थीं। शहर की मोहल्ला रामनगर में किराये पर रहती थीं। गुरुवार सुबह उनका शव फंदे से लटका मिला। पुलिस ने परिजनों को सूचना दी है। असिस्टेंट प्रोफेसर सौम्या अविवाहित थीं। 2017 से सौम्या डीवीसी कॉलेज में मनोविज्ञान विभाग में कार्यरत थीं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में हैदराबाद में शुरू हुई BJP राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठकUdaipur Kanhaiya Lal Murder Case में बड़ा खुलासा: धमकियों के बीच कन्हैयालाल ने एक सप्ताह पहले ही लगवाया था CCTV, जानिए पुलिस को क्या मिला...Udaipur Kanhaiya Lal Murder Case : कोर्ट तक यूं सुरक्षित पहुंचे कन्हैया हत्याकांड के आरोपी लेकिन...ऋषभ पंत 146, रवींद्र जडेजा 104, टीम इंडिया का स्कोर 416, 15 साल बाद दोनों ने रच दिया बड़ा इतिहासMumbai: बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने मुंबई की सड़कों पर गड्ढों को देखकर जताई चिंता, किया पुराने दिनों को याद250 मिनट में पूरा हुआ काशी का सफर, कानपुर-वाराणसी सिक्स लेन का स्पीड ट्रायल सफलनूपुर शर्मा के खिलाफ कोलकाता पुलिस ने जारी किया लुकआउट नोटिस, समन के बाद भी नहीं हुई हाजिरMaharashtra Politics: देवेंद्र फडणवीस किसके कहने पर महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम बनने के लिए हुए तैयार, सामने आई बड़ी जानकारी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.