scriptUP Top News Short News | नशीले पदार्थ की तस्करी में 24 साल बाद सजा | Patrika News

नशीले पदार्थ की तस्करी में 24 साल बाद सजा

17 वर्ष की क‍िशोरी ने कुएं छलांग लगा दी, जिससे उसकी मौत हो गई। ओदारी गांव निवासी रामफल, उनकी पत्नी व बेटी शालिनी घर पर थे। उनके परिवार के अन्य सदस्य खेत में काम करने गए थे। दोपहर के आसपास लोगों ने सूचना दी कि शालिनी गांव के चिनौटा कुएं में कूद गई है।

लखनऊ

Updated: April 16, 2022 05:54:25 pm

नशीले पदार्थ की तस्करी में 24 साल बाद सजा

बहराइच. करीब 24 साल लंबे चले मुकदमे में शुक्रवार को विशेष न्यायाधीश एनडीपीएस एक्ट नितिन पांडेय ने सुनवाई करते हुए अभियुक्त को दो वर्ष तीन माह के कारावास की सजा सुनाई है। न्यायाधीश ने अभियुक्त को पांच हजार के अर्थदंड से दंडित भी किया है। अर्थदंड की धनराशि अदा न करने पर अभियुक्त को एक माह का अतिरिक्त कारावास भुगतना होगा। डीजीसी क्रिमिनल मुन्नू लाल मिश्र ने कहा कि शहर के मोहल्ला नाजिरपुरा निवासी अभियुक्त नईम को 22 अक्टूबर, 1997 को रोडवेज बस स्टैंड से आधा किलो चरस के साथ नगर कोतवाली की पुलिस ने गिरफ्तार किया था। गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया था। डीजीसी क्रिमिनल ने कहा कि विशेष न्यायाधीश एनडीपीएस एक्ट नितिन पांडेय ने अभियुक्त को दोष सिद्ध करार देते हुए दो वर्ष तीन माह के कारावास की सजा सुनाई है।
UP Top News Short News
UP Top News Short News
17 वर्षीय मासूम ने कुएं में कूदकर दी जान

अमेठी. 17 वर्ष की क‍िशोरी ने कुएं छलांग लगा दी, जिससे उसकी मौत हो गई। ओदारी गांव निवासी रामफल, उनकी पत्नी व बेटी शालिनी घर पर थे। उनके परिवार के अन्य सदस्य खेत में काम करने गए थे। दोपहर के आसपास लोगों ने सूचना दी कि शालिनी गांव के चिनौटा कुएं में कूद गई है। तुरंत परिवार के लोग कुएं के पास पहुंच गए। ग्राम प्रधान राजबहादुर ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कराकर उसे पीएम हाउस भेज दिया।
यह भी पढ़ें

23 अप्रैल से जांची जाएंगी यूपी बोर्ड परीक्षा की कॉपियां

मौरंग से लदा ट्रक पलटा, 3 साल के बच्चे की मौत

हरदोई. जिले के चौधरियापुर में ऐसा दर्दनाक हादसा हुआ कि जिसे पता चला वो कांप उठा. यहां पर घर के बाहर एक तीन साल की मासूम बच्ची पर मौरंग से लदा ट्रक पलट गया, जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। दरअसल, चौधरियापुर निवासी रामलखन की तीन साल की बेटी महक अपने घर के बाहर ही खेल रही थी। इस बीच सांडी तिराहे की तरफ से आ रहा मौरंग से भरा ट्रक अचानक अनियंत्रित होकर उसके ऊपर ही पलट गया। हादसे की चपेट में आई बच्ची की सांसें एक चीख के साथ ही थम गईं। हादसा होते देख आसपास के लोगों की भीड़ मौके पर दौड़ पड़ी और ड्राइवर को दबोच लिया। पुलिस के अनुसार मौके पर पहुंचते ही जेसीबी की मदद से मौरंग को हटाया गया और बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

बुध जल्द वृषभ राशि में होंगे मार्गी, इन 4 राशियों के लिए बेहद शुभ समय, बनेगा हर कामज्योतिष: रूठे हुए भाग्य का फिर से पाना है साथ तो करें ये 3 आसन से कामजून का महीना किन 4 राशियों की चमकाएगा किस्मत और धन-धान्य के खोलेगा मार्ग, जानेंमान्यता- इस एक मंत्र के हर अक्षर में छुपा है ऐश्वर्य, समृद्धि और निरोगी काया प्राप्ति का राजराजस्थान में देर रात उत्पात मचा सकता है अंधड़, ओलावृष्टि की भी संभावनाVeer Mahan जिसनें WWE में मचा दिया है कोहराम, क्या बनेंगे भारत के तीसरे WWE चैंपियनफटाफट बनवा लीजिए घर, कम हो गए सरिया के दाम, जानिए बिल्डिंग मटेरियल के नए रेटशादी के 3 दिन बाद तक दूल्हा-दुल्हन नहीं जा सकते टॉयलेट! वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप

बड़ी खबरें

लगातार दूसरी बार हैदराबाद पहुंचे PM मोदी से नहीं मिले तेलंगाना CM केसीआरUP Budget 2022 : देश में पांच इंटरनेशनल एयरपोर्ट और पांच एटीएस वाला यूपी पहला राज्य, होंगी ये बड़ी सुविधाएंराष्ट्रीय खेल घोटाला: CBI ने झारखंड के पूर्व खेल मंत्री के आवास पर मारा छापाIRCTC 21 जून से शुरू करेगी श्री रामायण यात्रा स्पेशल ट्रेन, जानिए इस यात्रा से जुड़ी सभी जानकारीIPL में MS Dhoni, Rohit Sharma, Virat Kohli हुए 150 करोड़ के पार, कमाई जानकर आप हो जाएंगे हैरानमहंगाई पर आज केंद्र की बड़ी बैठक, एग्री सेस हटाने और सीमेंट के दाम कम करने पर रहेगा जोरPM Modi in Hyderabad: KCR पर मोदी का इशारों में वार, परिवादवाद को बताया लोकतंत्र का दुश्मनUP Budget: युवाओं के रोजगार-व्यापार के लिए Yogi ने बनाया स्पेशल प्लान, जानिए कैसे मिलेगी नौकरी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.