scriptट्रेन चालक के सीने में दर्द उपचार के दौरान मौत | UP Top News Short News | Patrika News

ट्रेन चालक के सीने में दर्द उपचार के दौरान मौत

locationलखनऊPublished: Jun 24, 2022 03:56:33 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

एक क्लिक में पढ़ें उत्तर प्रदेश की शॉर्ट न्यूज़

death.jpg

Dead body File Photo

ट्रेन चालक के सीने में दर्द उपचार के दौरान मौत

अमेठी. कानपुर से प्रतापगढ़ जा रही इंटरसिटी एक्सप्रेस के लोको पायलट गिरीश चंद शर्मा सहायक लोको पायलट के साथ लेकर सुबह प्रतापगढ़ से रवाना हुए थे। सुबह करीब 5.05 पर बनी स्टेशन से रवाना होने के बाद लोको पायलट गिरीश चंद शर्मा के सीने में दर्द होने लगा। लोको पायलट ने इसकी जानकारी सहायक लोको पायलट के साथ ही वॉकी टॉकी के माध्यम से नजदीकी स्टेशन जायस को सूचना दी। इसके बाद कासिमपुर हाल्ट पर एंबुलेंस से लोको पायलट को सीएससी फुरसतगंज पहुंचाया गया, जहां पर चिकित्सकों ने लोको पायलट गिरीश चंद शर्मा को मृत घोषित कर दिया।
प्रेम-प्रसंग में हत्या, 4 नामजद

इटावा. जसवंतनगर में प्रेम प्रसंग के चलते एक नवयुवक की लाठियों से पीट-पीट कर हत्या कर दी और हत्यारे फरार हो गए। हत्या का शिकार बना युवक मैनपुरी के करहल का रहने वाला है जबकि सभी हत्यारोपी करहल के रहने वाले हैं। इस मामले में एक लड़की समेत 4 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया गया है। इटावा के एसएसपी जयप्रकाश सिंह ने बताया कि जसवंतनगर इलाके में मोटर साइकिल से आते समय मैनपुरी के करहल के रानीपुरा गांव के युवक प्रशांत कुमार की लाठियों से पीट-पीटकर के हत्या कर दी गई। हत्या की इस वारदात को लेकर के तीन नामजदों समेत 4 के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।
यह भी पढ़ें – वंदे भारत एक्सप्रेस का इंजन इटावा खराब होने से रेल यात्रियों में मची अफरा-तफरी

हाईवे पर बस और ट्रक में टक्कर, 4 की मौत

लखीमपुर खीरी. यूपी के लखीमपुर खीरी में शुक्रवार को बड़ा हादसा हो गया। ईसानगर थाना क्षेत्र के ऊंचागांव के पास स्थित नेशनल हाईवे पर शुक्रवार की दोपहर एक बस और ट्रक की सामने-सामने टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दूर तक हादसे के बाद धमाके की आवाज हुई। आनन-फानन में आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए। पुलिस भी सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंच गई। हादसे मेंचार लोगों की मौत हो गई। जबकि पांच अन्य लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए।
यह भी पढ़ें – लखनऊ से गोरखपुर चिड़ियाघर पहुंची सफेद बाघिन गीता

संदिग्ध परिस्थिति में युवक की मौत

बाराबंकी. बाराबंकी के जहांगीराबाद क्षेत्र में एक 40 वर्षीय व्यक्ति की गोली लगने से संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। वारदात जहांगीराबाद थाना क्षेत्र के अटवा गांव की है। यहां के रहने वाले 40 वर्षीय व्यक्ति का शव खेत में पड़ा मिला। वहां मौजूद लोगों ने इसकी सूचना परिजनों को दी। मृतक की लड़की ने बताया है कि पापा के पास लखनऊ की एक लड़की फोन करती थी। पापा फोन से बात नहीं करते थे, इसी के चलते वह परेशान थे। परिजनों ने इसी के चलते प्रेम प्रसंग में हत्या का आरोप लगाया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो