scriptसीएम योगी करेंगे कम्हरिया पुल का उद्घाटन, तैयारियां तेज | UP Top News Short News | Patrika News

सीएम योगी करेंगे कम्हरिया पुल का उद्घाटन, तैयारियां तेज

locationलखनऊPublished: Aug 17, 2022 08:03:47 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

एक क्लिक में पढ़ें संक्षिप्त खबरें

yogi_cm_4-sixteen_nine.jpg

CM Yogi Adityanath File Photo

गोरखपुर से प्रयागराज पहुंचना होगा और आसान, सीएम योगी करेंगे कम्हरिया पुल का उद्घाटन

गोरखपुर. उत्तर प्रदेश सरकार पूर्वी यूपी को इंटर डिस्ट्रिक्ट कनेक्टिविटी की बड़ी सौगात देने वाली है। जल्दी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर अंबेडकर जिले के मध्य स्थित घाघरा नदी पर कम्हरिया पुल का उद्घाटन करेंगे। गुरुवार दोपहर बाद करीब डेढ़ किलोमीटर की लंबाई में बने इस पुल का लोकार्पण मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ करेंगे। कम्हरिया घाट पर पुल बन जाने से अंबेडकरनगर, आजमगढ़, जौनपुर, अयोध्या, संतकबीरनगर, सुल्तानपुर, प्रतापगढ़ आदि जिलों से आना और जाना आसान हो जाएगा। इससे गोरक्षनगरी और संगमनगरी (प्रयागराज) के बीच दूरी करीब 80 किलोमीटर कम हो गई है।
काशी विद्यापीठ प्रशासनिक भवन पर छात्रों ने दिया हंगामा

वाराणसी. हॉस्टल से पीएसी हटाने समेत विभिन्न मांगों को लेकर महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ के छात्रों ने बुधवार को हंगामा किया। छात्रों ने प्रशासनिक भवन के गेट पर ताला लगा दिया और धरने पर बैठ गए। छात्रों नें मांगें पूरी नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी। काशी विद्यापीठ परिसर स्थित हॉस्टल से पीएसी बल को हटाते हुए छात्रों को आवंटित करने, परिसर में कैंटीन की व्यवस्था सुचारू रूप से संचालित की मांग भी शामिल है।
यह भी पढ़ें – यूपी की सड़कों पर सबसे अच्छे रिकॉर्ड वाले ड्राइवर चलाएंगे नई तकनीक वाली BS-6 मानक की 150 बसें

ज्ञानवापी केस के पैरोकार को पाकिस्तान से आया धमकी भरी कॉल

वाराणसी. ज्ञानवापी केस के पैरोकार डॉ. सोहनलाल आर्य को पाकिस्तान से धमकी भरा कॉल आया। उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है। आरोप है कि पुलिस को इस मामले में सूचना दी गई है लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। वहीं यह पहला मामला भी नहीं है जब उन्हें जान से मारने की धमकी मिली हो। ज्ञानवापी केस के पैरोकार के रूप में उन्हें इसके पहले भी दो बार और जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। पाकिस्तान से आए धमकी भरे कॉल के बाद डॉ. सोहनलाल ने कहा कि हिंदुत्व और मंदिर की रक्षा के लिए प्राण भी चला जाएं तो कोई फर्क नहीं पड़ता है।

ट्रेंडिंग वीडियो