scriptUP Top News Uttar Pradesh | UP Top News: विवादित ढांचा गिराए जाने की बरसी आज, अलर्ट जारी, खुफिया एजेंसी सक्रिय | Patrika News

UP Top News: विवादित ढांचा गिराए जाने की बरसी आज, अलर्ट जारी, खुफिया एजेंसी सक्रिय

एक क्लिक में पढ़ें उत्तर प्रदेश की टॉप न्यूज

लखनऊ

Published: December 06, 2021 09:43:29 am

- अयोध्या में विवादित ढांचा गिराए जाने की बरसी, 6 दिसंबर को हाई अलर्ट घोषित. अयोध्या समेत पूरे यूपी में सुरक्षा के कड़े इंतजाम, चप्पे चप्पे पर पुलिस.

- बिकरू कांड में अमर दुबे की मदद करने वाला विकास यादव गिरफ्तार. पूछताछ में कबूल किया सच. रहने और खाने पीने का रखता था ध्यान.
UP Top News Uttar Pradesh
UP Top News Uttar Pradesh
- मुलायम की छोटी बहू अपर्णा यादव ने तिलोई से मैदान में उतरने की जताई इच्छा, अपर्णा ने कहा-नेताजी बोलेंगे तो लडूंगी चुनाव. भाजपा सरकार पर भी किया कटाक्ष. अपर्णा यादव ने कहा भाजपा सरकार में महिलाओं की आबरू सुरक्षित नहीं. जनता अब भाजपा सरकार से ऊब चुकी.
- शादी का कार्ड छापने वाली प्रिंटिंग प्रेस पर छपे टीईटी के पेपर. उत्तर प्रदेश शासन के परीक्षा नियामक प्राधिकारी सचिव संजय उपाध्याय ने यूपी टीईटी पेपर छापने का ठेका करीब 13 करोड़ रुपए में दिल्ली की आरएसएम फिनसर्व लिमिटेड को दिया था. एसटीएफ की जांच में खुलासा प्रिंटिंग प्रेसों पर न मेटल डिटेक्टर न सुरक्षा गार्ड. बीयर गोदाम से जिलों को भिजवाए गए पेपर के पैकेट.
- डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा श्रावस्ती दौरे पर. परियोजनाओं का करेंगे लोकार्पण और शिलान्यास. भिनगा स्थित जूनियर हाईस्कूल के प्रांगण में एक जन सभा को भी करेंगे संबोधित.

ये भी पढ़ें: UP Top News 04 December 2021 : उत्तर प्रदेश की बड़ी खबरें

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

श्योक नदी में गिरा सेना का वाहन, 26 सैनिकों में से 7 की मौतआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानतआजम खान को सुप्रीम कोर्ट से फिर बड़ी राहत, जौहर यूनिवर्सिटी पर नहीं चलेगा बुलडोजरRenault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चMumbai Drugs Case: क्रूज ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को NCB से क्लीन चिटमनी लान्ड्रिंग मामले में फारूक अब्दुल्ला को ED ने भेजा समन, 31 मई को दिल्ली में होगी पूछताछ
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.