scriptUP Top News: अटल जयंती पर सीएम योगी आज बाटेंगे स्मार्टफोन और टैबलेट | UP Top News Uttar Pradesh | Patrika News

UP Top News: अटल जयंती पर सीएम योगी आज बाटेंगे स्मार्टफोन और टैबलेट

locationलखनऊPublished: Dec 25, 2021 10:09:02 am

Submitted by:

Karishma Lalwani

एक क्लिक में पढ़ें उत्तर प्रदेश की टॉप न्यूज

UP Top News Uttar Pradesh

UP Top News Uttar Pradesh

– सीएम योगी बाटेंगे स्मार्टफोन और टैबलेट. दोपहर 12 बजे राजधानी लखनऊ के भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी इकाना स्टेडियम में एक लाख विद्यार्थियों को टैबलेट और स्मार्टफोन वितरित करेंगे.

– यूपी में आज से लगेगा नाइट कर्फ्यू. रात 11 बजे से सुबह 5 बजे तक नाइट कर्फ्यू लागू रहेगा. नाइट कर्फ्यू के दौरान किसी को भी घर से बाहर निकलने की इजाजत नहीं होगी.
– पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती पर आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बटेश्वर पहुंचेंगे. इसके बाद ब्रह्मलालजी मंदिर में पूजा अर्चना करने के बाद विकसित घाटों का निरीक्षण करेंगे. इस दौरान अटलजी की फोटो गैलरी लगाई जाएगी.
यह भी पढ़ें

UP Top News: आज लखनऊ में दिव्यांगों व दिव्यांगता के लिए काम करने वालों को सीएम योगी करेंगे सम्मानित

– अटल जयंती पर अमेठी को आज मिलेगी बड़ी सौगात. रायबरेली से जगदीशपुर को सीधे जोड़ने वाली 46 किलोमीटर लंबी सड़क को टू लेन राष्ट्रीय राजमार्ग का दर्जा देने के साथ इसका शिलान्यास किया जाएगा. साथ ही 45 किलोमीटर लंबे जामो-भादर मार्ग के चौड़ीकरण व सुदृढ़ीकरण कार्य का शिलान्यास भी इसी मंच से होगा.
– सीबीआईसी के इतिहास में कानपुर में सबसे बड़ी बरामदगी. इत्र कारोबारी पीयूष जैन के यहां से अब तक 150 करोड़ रुपये की नकदी बरामद. बक्सों में भरकर रिजर्व बैंक भेजे जा रहे नोट.
यह भी पढ़ें

UP Top News: अखिलेश यादव और जयंत चौधरी की 7 दिसंबर को संयुक्त रैली, कर सकते हैं गठबंधन की घोषणा

– कानपुर मेट्रो के संचालन को हरी झंडी, मेट्रो के पहले यात्री होंगे बच्चे, 28 को पीएम मोदी संग करेंगे सफर, इससे पहले 26 को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आएंगे.

https://www.dailymotion.com/embed/video/x86kbl2
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो