scriptUP Top News: यूपी के राज्य कर्मचारियों व पेंशनर्स को मिलेगा कैशलेस इलाज | UP Top News Uttar Pradesh | Patrika News

UP Top News: यूपी के राज्य कर्मचारियों व पेंशनर्स को मिलेगा कैशलेस इलाज

locationलखनऊPublished: Jan 08, 2022 09:38:51 am

Submitted by:

Karishma Lalwani

एक क्लिक में पढ़ें उत्तर प्रदेश की टॉप न्यूज

UP Top News Uttar Pradesh

UP Top News Uttar Pradesh

– यूपी के राज्य कर्मचारियों व पेंशनर्स को मिलेगा कैशलेस इलाज. बनेगा हेल्थ कार्ड. साल भर में निजी अस्पतालों में पांच लाख रुपये तक के कैशलेस इलाज की सुविधा दिए जाने का शासनादेस. सरकारी अस्पतालों के साथ चिकित्सा संस्थानों, मेडिकल कॉलेजों व आयुष्मान में पंजीकृत निजी अस्पतालों में कर्मचारियों व पेंशनरों को निशुल्क इलाज मिल सकेगा.
– लखनऊ में निषाद पार्टी की प्रेस कॉन्फ्रेंस. पार्टी अध्यक्ष डॉ संजय निषाद प्रेस वार्ता करेंगे. दोपहर 12 बजे गोमतीनगर के होटल रेंन्सा में प्रेस वार्ता होगी.

यह भी पढ़ें

UP Top News: आज गोरखपुर में 67.89 करोड़ की विकास परियोजनाओं का तोहफा देंगे सीएम योगी

– कानपुर में व्यापारी सम्मेलन. यूपी भाजपा का ‘आगाज 2022 व्यापारी सम्मेलन’ कानपुर के निराला नगर रेलवे मैदान में सम्मेलन होगा. सीएम योगी आदित्यनाथ, केंद्रीय वाणिज्य मंत्री पीयूष गोयल कार्यक्रम में शामिल होंगे.
यह भी पढ़ें

UP Top News: यूपी में 10वीं तक के सभी स्कूल 14 तक बंद, नाइट कर्फ्यू की भी टाइमिंग बदली

– कड़ाके की ठंड के साथ ठिठुर रहा उत्तर प्रदेश. आज और कल बारिश के आसार. मौसम विभाग ने आने वाले दो दिनों तक पूर्वी उत्तर प्रदेश में घने कोहरे की चेतावनी जारी की है. उत्तर प्रदेश में ऑरेंज अलर्ट जारी. 12 जनवरी के बाद मौसम साफ.
यह भी पढ़ें

UP Top News: यूपी के सात नए शहरों को इलेक्ट्रिक बसों की सौगात, लखनऊ से सीएम योगी करेंगे वर्चुअल लोकार्पण

– मनीष गुप्ता हत्याकांड- सीबीआई ने कोर्ट में दाखिल की चार्जशीट, सभी छह पुलिसकर्मियों को माना साजिश रचने, हत्या करने और सबूत नष्ट करने में दोषी. चार्जशीट पर सुनवाई के लिए 13 जनवरी का समय तय.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो