scriptUP Top News: यूपी में आचार संहिता लगते ही आईएएस और पीसीएस अफसरों का तबादला | UP Top News Uttar Pradesh | Patrika News

UP Top News: यूपी में आचार संहिता लगते ही आईएएस और पीसीएस अफसरों का तबादला

locationलखनऊPublished: Jan 09, 2022 09:21:22 am

Submitted by:

Karishma Lalwani

एक क्लिक में पढ़ें उत्तर प्रदेश की टॉप न्यूज

UP Top News Uttar Pradesh

UP Top News Uttar Pradesh

– यूपी में आचार संहिता लगते ही चार आईएएस और पांच पीसीएस अफसरों का तबादला, इन 13 आईएएस अफसरों के प्रमोशन. आरपी सिंह एमडी यूपीएसटीसी से विशेष सचिव गृह, राजेश कुमार राय एसीईओ यूपीएसआईडीए से विशेष सचिव गृह , शिवाकांत द्विवेदी विशेष सचिव अल्पसंख्यक से विशेष सचिव गृह व राकेश कुमार मालपानी विशेष सचिव औद्योगिक विकास एवं अनस्थापना से विशेष सचिव गृह बनाए गए हैं.
– कानपुर पुलिस कमिश्नर असीम अरुण ने लिया वीआरएस, कन्नौज सदर विधायक से लड़ेंगे चुनाव. तीन दिन पहले उन्होंने शासन को वीआरएस के लिए अर्जी दी थी। शनिवार को अर्जी स्वीकृत होने के बाद उन्होंने मुख्यमंत्री से मुलाकात की. इसके बाद फेसबुक पर एक भावनात्मक मैसेज पोस्ट किया, जो मिनटों में वायरल होने लगा.
यह भी पढ़ें

UP Top News: आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जारी करेंगे पीएम किसान की 10वीं किस्त

– उत्तर प्रदेश में सात चरणों में होंगे मतदान, प्रदेश में मतदान का क्रम पश्चिमी उत्तर प्रदेश से प्रारंभ होकर ब्रज, रुहेलखंड, मध्य तथा बुंदेलखंड के साथ पूर्वांचल में समाप्त होगा.

यह भी पढ़ें

UP Top News: यूपी के सात नए शहरों को इलेक्ट्रिक बसों की सौगात, लखनऊ से सीएम योगी करेंगे वर्चुअल लोकार्पण

– एयरपोर्ट की तर्ज पर अब रेलवे स्टेशनों पर भी यात्रियों को देनी होगी डवलपमेंट फीस, रेलवे टिकट 50 रुपये तक मंहगा, सर्कुलर जारी.
यह भी पढ़ें

UP Top News: आज दो करोड़ श्रमिकों को भरण पोषण भत्ता देंगे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

– प्रदेश के स्कूलों में इस साल भी नहीं बढ़ेगी फीस, कोरोना महामारी के चलते माध्यमिक शिक्षा विभाग ने इस साल भी फीस नहीं बढ़ाने का निर्णय लिया है. सभी स्कूलों में 2019-20 वाली तय की गई शुल्क ही लागू रहेगी.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो