scriptUP Top News: आज से स्वास्थ्य कर्मचारी, फ्रंटलाइन वर्कर को बूस्टर खुराक | UP Top News Uttar Pradesh | Patrika News

UP Top News: आज से स्वास्थ्य कर्मचारी, फ्रंटलाइन वर्कर को बूस्टर खुराक

locationलखनऊPublished: Jan 10, 2022 09:39:58 am

Submitted by:

Karishma Lalwani

एक क्लिक में पढ़ें उत्तर प्रदेश की टॉप न्यूज

UP Top News Uttar Pradesh

UP Top News Uttar Pradesh

– आज से स्वास्थ्य कर्मचारी, फ्रंटलाइन वर्कर को बूस्टर खुराक. 60 वर्ष से अधिक आयु के नागरिकों और ऐसे लोग जिन्हें कोई गंभीर बीमारी है, चाहे वे किसी भी आयु के हों, उन्हें बूस्टर डोज लगाई जाएगी.
– यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी की बैठक आज. डिजिटल प्रचार पर मंथन. पहले फेज के लिए उम्मीदवारों को लेकर बैठक होगी. घोषणा पत्र पर चर्चा. लखनऊ में बीजेपी की यह बैठक सोमवार दोपहर 4 बजे होगी. ये समिति लखनऊ में उम्मीदवारों पर चर्चा करके एक पैनल तैयार करेगी.
यह भी पढ़ें

UP Top News: यूपी के सात नए शहरों को इलेक्ट्रिक बसों की सौगात, लखनऊ से सीएम योगी करेंगे वर्चुअल लोकार्पण

– हाईकोर्ट के 08 जज संक्रमित, इलाहाबाद हाईकोर्ट और लखनऊ पीठ में 10 जनवरी से सिर्फ वर्चुअल सुनवाई होगी. तीसरी लहर में अब तक 08 जजों के कोरोना संक्रमित होने के बाद इलाहाबाद उच्च न्यायालय प्रशासन ने इलाहाबाद हाईकोर्ट व लखनऊ पीठ में 10 जनवरी से सिर्फ वर्चुअल सुनवाई करने का निर्णय लिया है.
यह भी पढ़ें

UP Top News: आज दो करोड़ श्रमिकों को भरण पोषण भत्ता देंगे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

– बेटे आदित्य के लिए शिवपाल यादव छोड़ देंगे परंपरागत जसवंतनगर सीट. यह सीट शिवपाल यादव का राजनीतिक क्षेत्र भी है, लेकिन माना जा रहा है कि अपने बेटे की सियासी शुरुआत करने के लिए वह इस सीट को छोड़ सकते हैं. शिवपाल यादव गुन्नौर विधानसभा से चुनाव मैदान में आ सकते हैं.
– यूपी में रिकॉर्ड 7695 नए केस. झांसी में 1 साल से कम उम्र के 4 बच्चे संक्रमित, राज्य में एक्टिव केस की संख्या बढ़कर 25,974. पॉजिटिविटी रेट 1.84 और रिकवरी रेट 97.2 पर पहुंच गई.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो