scriptUP Top News: 16 जनवरी को ‘साइकिल’ पर सवार होंगे दारा सिंह चौहान, हर दिन पार्टी में नई ज्वाइनिंग | UP Top News Uttar Pradesh | Patrika News

UP Top News: 16 जनवरी को ‘साइकिल’ पर सवार होंगे दारा सिंह चौहान, हर दिन पार्टी में नई ज्वाइनिंग

locationलखनऊPublished: Jan 15, 2022 10:47:18 am

Submitted by:

Karishma Lalwani

एक क्लिक में पढ़ें उत्तर प्रदेश की टॉप न्यूज

UP Top News Uttar Pradesh

UP Top News Uttar Pradesh

– 16 जनवरी को अखिलेश की साइकिल पर सवार होंगे योगी सरकार में पर्यावरण एवं जंतु उद्यान मंत्री रहे दारा सिंह चौहान, हर दिन पार्टी में जॉइनिंग होगी. स्वामी प्रसाद मौर्य के इस्तीफे के बाद से ही इस बात की अटकलें तेज हो गई थीं कि दारा सिंह चौहान भी इस्तीफा देकर सपा में शामिल हो सकते हैं. अब मौर्य ने इन अटकलों पर विराम लगा दिया है. वहीं स्वामी प्रसाद मौर्य, धर्म सिंह सैनी समेत बीजेपी के 6 बागी विधायक सपा में शामिल हो गए.
– गोरखनाथ का खिचड़ी मेला आज से. कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के इंतजाम. मंदिर परिसर में आने व जाने वाले रास्तों के साथ ही 56 सीसी कैमरे लगे हैं. मंदिर के सभी प्रवेश द्वारा पर मोर्चा बनाया गया है. शनिवार से शुरू होने वाला मेला एक महीने तक चलेगा. इसी वजह से सुरक्षा में फोर्स की तैनाती बृहस्पतिवार शाम को ही कर दी गई थी.
यह भी पढ़ें

UP Top News: इमरान मसूद बुधवार को ज्वाइन करेंगे समाजवादी पार्टी, लखनऊ में लेंगे सदस्यता

– यूपी चुनाव के लिए बीजेपी आज जारी कर सकती है पहली लिस्ट. 172 सीटों के लिए प्रत्याशियों के नामों फाइनल. कुछ सीटों पर सहयोगी दलों से भी बातचीत.

– घने कोहरे के साथ पारा गिरने की चेतावनी. मौसम विभाग ने रविवार तक पश्चिमी उत्तर प्रदेश में पारे के गिरने के साथ कोल्ड डे कंडीशन यानी दिन के तापमान में गिरावट की चेतावनी जारी की है.
– यूपी में तेजी से बढ़ रहे कोरोना के केस, 24 घंटे में मिले 16016 संक्रमित; तीन की मौत. सबसे ज्यादा 2209 नए मरीज लखनऊ में मिले है.

ट्रेंडिंग वीडियो