scriptUP Top News: आज समाजवादी पार्टी में शामिल होंगे दारा सिंह चौहान | UP Top News Uttar Pradesh | Patrika News

UP Top News: आज समाजवादी पार्टी में शामिल होंगे दारा सिंह चौहान

locationलखनऊPublished: Jan 16, 2022 09:37:14 am

Submitted by:

Karishma Lalwani

एक क्लिक में पढ़ें उत्तर प्रदेश की टॉप न्यूज

UP Top News Uttar Pradesh

UP Top News Uttar Pradesh

– राज्य सरकार में मंत्री रहे स्वामी प्रसाद मौर्य के बाद मंत्री दारा सिंह चौहान ने भी इस्तीफा दे दिया. योगी सरकार में पर्यावरण एवं जंतु उद्यान मंत्री रहे दारा सिंह चौहान आज समाजवादी पार्टी में शामिल होंगे. सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की दोपहर 12.30 प्रेस कॉन्फ्रेस. सपा में नए सदस्यों की होगी ज्वाइनिंग.
– यूपी चुनाव में बीजेपी की दूसरी लिस्ट को लेकर दिल्ली में 17 जनवरी को मंथन. सीएम योगी समेत सभी समिति मेंबर मौजूद रहेंगे.

यह भी पढ़ें

UP Top News: आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जारी करेंगे पीएम किसान की 10वीं किस्त

– माफिया अतीक की पत्नी शाहिस्ता परवीन चुनाव लड़ेंगी. प्रयागराज के शहर पश्चिमी विधानसभा से माफिया अतीक की पत्नी चुनाव लड़ेगी. ओवैसी की पार्टी से अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन चुनाव लड़ेगी.
यह भी पढ़ें

UP Top News: आज दो करोड़ श्रमिकों को भरण पोषण भत्ता देंगे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

– अगले 48 घंटे बढ़ेगी ठंड, तापमान में 5 डिग्री तक आएगी गिरावट. दिन का तापमान 16 डिग्री सेल्सियस रहने की आशंका. ठंड बढ़ने के साथ ही कोहरा भी बढ़ेगा. मौसम विभाग के अनुसार आने वाले 24 घंटों में पंजाब, हरियाणा, दिल्ली, उत्तरी राजस्थान, पश्चिमी उत्तर प्रदेश और पूर्वोत्तर भारत के कुछ हिस्सों में घना कोहरा रहेगा.
– वैक्सीनेशन में मॉडल बना मेरठ का स्कूल. 15 साल से ऊपर सब बच्चों को लग चुकी है वैक्सीन. शत प्रतिशत वैक्सीनेशन को लेकर सभी शिक्षक होंगे सम्मानित. मेरठ के मल्हू सिंह आर्य कन्या इंटर कॉलेज मटौर दौराला में 15 से 18 आयु वर्ग की छात्राओं को शतप्रतिशत वैक्सीन का लक्ष्य रखा गया था, जिसे तय समय पर ही पूरा कर लिया गया.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो