scriptUP Top News: लखीमपुर कांड में एसआईटी ने दाखिल की दूसरी चार्जशीट, 4 किसानों के खिलाफ चार्जशीट दायर | UP Top News Uttar Pradesh | Patrika News

UP Top News: लखीमपुर कांड में एसआईटी ने दाखिल की दूसरी चार्जशीट, 4 किसानों के खिलाफ चार्जशीट दायर

locationलखनऊPublished: Jan 22, 2022 08:53:07 am

Submitted by:

Karishma Lalwani

एक क्लिक में पढ़ें उत्तर प्रदेश की टॉप न्यूज

UP Top News Uttar Pradesh

UP Top News Uttar Pradesh

– लखीमपुर कांड में एसआईटी ने दाखिल की दूसरी चार्जशीट, मामले में 4 किसानों के खिलाफ चार्जशीट दायर. दो भाजपा कार्यकर्ताओं और एक ड्राइवर की हत्या के मामले में एआईआर दर्ज. प्राथमिकी संख्या 220 के तहत गिरफ्तार किए गए सात आरोपियों में से पुलिस ने चार आरोपियों विचित्र सिंह, गुरविंदर सिंह, कमलजीत सिंह और गुरप्रीत सिंह के खिलाफ आरोप पत्र दाखिल किये हैं.
– उत्तर प्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा, का आयोजन रविवार 23 जनवरी, 2022 को. यूपी रोडवेज की बसों में आज से ये यात्री कर सकेंगे फ्री में सफर.

– शनिवार को कैराना से भाजपा के चुनाव अभियान की शुरू करेंगे अमित शाह. कैराना में सपा सरकार में पलायन कर गए और बाद में लौटकर आए व्यापारियों व परिवारों से करेंगे मुलाकात. इसके बाद गृह मंत्री बागपत और शामली जिले के पार्टी के प्रत्याशियों और नेताओं को जीत का मंत्र देंगे. गृह मंत्री के आगमन को लेकर पुलिस प्रशासन अलर्ट.
यह भी पढ़ें

UP Top News: आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जारी करेंगे पीएम किसान की 10वीं किस्त

– सीएम योगी आदित्यनाथ का अलीगढ़ -बुलन्दशहर दौरा. अलीगढ़ के जीटी रोड में घर-घर सम्पर्क करते हुए चुनाव प्रचार करेगें. दोपहर 2 बजे बुलन्दशहर के प्रदर्शनी मैदान में घर-घर सम्पर्क करके चुनाव प्रचार करेंगे.
यह भी पढ़ें

UP Top News: आज दो करोड़ श्रमिकों को भरण पोषण भत्ता देंगे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

– नए स्लोगन के साथ भाजपा के प्रचार रथ यात्रा होंगे रवाना. सीएम योगी, प्रदेशअध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, केंद्रीय मंत्री व प्रदेश चुनाव सह प्रभारी अनुराग ठाकुर प्रदेश मुख्यालय से प्रचार रथों को करेंगे रवाना. सभी 403 विधानसभा क्षेत्र में प्रचार रथ जाएंगे.
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8795cs
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो