script

UP Top News: यूपीटेट में पकड़े गए 19 सॉल्वर, गिरोह के 5 सदस्य लेखपाल के पद पर करते हैं नौकरी

locationलखनऊPublished: Jan 24, 2022 09:03:34 am

Submitted by:

Karishma Lalwani

एक क्लिक में पढ़ें उत्तर प्रदेश की टॉप न्यूज

UP Top News Uttar Pradesh

UP Top News Uttar Pradesh

– यूपीटेट में पकड़े गए 19 साल्वर, प्रयागराज में गिरफ्तार. परीक्षा पास कराने के लिए 80 हजार रुपए में सौदा तय करके सॉल्वर के जरिए परीक्षा दिलाई जाती थी. गिरोह के 5 सदस्य लेखपाल के पद पर नौकरी करते हैं.
– बीजेपी की आज दिल्ली में अहम बैठक. कोर ग्रुप द्वारा तय उम्मीदवारों की सूची केंद्रीय चुनाव समिति को दी जाएगी. वहां से मंजूरी मिलने के बाद पार्टी इन तीन चरणों के लिए उम्मीदवारों की घोषणा करेगी.
यह भी पढ़ें

UP Top News: आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जारी करेंगे पीएम किसान की 10वीं किस्त

– रकाबगंज में सुपारी कारोबारी नरेंद्र अग्रवाल के घर पर आयकर विभाग का शिकंजा. अग्रवाल के ठिकानों से अब तक करीब तीन करोड़ से अधिक की रकम जब्त की जा चुकी है. आयकर के करीब दो दर्जन से ज़्यादा अधिकारी इस मामले की जांच पड़ताल कर रहे हैं. जांच में टैक्स चोरी के तमाम दस्तावेज बरामद होने की संभावना जताई जा रही है.
यह भी पढ़ें

UP Top News: यूपी के सात नए शहरों को इलेक्ट्रिक बसों की सौगात, लखनऊ से सीएम योगी करेंगे वर्चुअल लोकार्पण

– अभी और सताएगी ठंड, कई जिलों के लिए यलो अलर्ट जारी, कई इलाकों में गरज-चमक के साथ बारिश के भी आसार. आगरा, फिरोजाबाद मैनपुरी, इटावा, औरैया, जालौन, हमीरपुर, महोबा, झांसी, ललितपुर में घने कोहरे के आसार.
यह भी पढ़ें

UP Top News: आज दो करोड़ श्रमिकों को भरण पोषण भत्ता देंगे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

– वाराणसी में योगी के कैबिनेट मंत्री को चुनौती देंगे ओपी राजभर, शिवपुर से लड़ सकते हैं चुनाव. यहां से मंत्री अनिल राजभर विधायक हैं. दोनों नेताओं का शिवपुर से चुनाव लड़ना लगभग तय.

ट्रेंडिंग वीडियो