scriptUP Top News: यूपी चुनाव के तीसरे चरण में 16 जिलों की 59 विधानसभा सीटों के लिए मंगलवार से नामांकन | UP Top News Uttar Pradesh | Patrika News

UP Top News: यूपी चुनाव के तीसरे चरण में 16 जिलों की 59 विधानसभा सीटों के लिए मंगलवार से नामांकन

locationलखनऊPublished: Jan 25, 2022 09:26:31 am

Submitted by:

Karishma Lalwani

एक क्लिक में पढ़ें उत्तर प्रदेश की टॉप न्यूज

UP Top News Uttar Pradesh

UP Top News Uttar Pradesh

– यूपी चुनाव के तीसरे चरण में 16 जिलों की 59 विधानसभा सीटों के लिए मंगलवार से नामांकन शुरू. प्रत्याशी को सुविधा के लिए चुनाव आयोग के वेब पोर्टल के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन की सुविधा.
– चाय बनाते समय गैस सिलेंडर में हुआ तेज धमाका, एक ही परिवार के आठ लोग झुलस गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को तुरंत अस्पताल भिजवाया. आग लगने की खबर मलते ही दमकल विभाग की टीम तुरंत घटना स्थल पर पहुंच गई. काफी कोशिश के बाद आखिरकार आग पर काबू पा लिया गया.
– सपा प्रत्याशियों की सूची पर भाजपा का निशाना, केशव प्रसाद मोर्या बोले -सपा के कई उम्मीदवार हैं, जिन पर मुकदमों की भरमार है. प्रदेश में डर और दहशत फैलाने का दिखाया है ट्रेलर. केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि अखिलेश यादव ने अपने समाजवादी दंगाराज, गुंडाराज, भ्रष्टराज के ब्रांड एंबेसडरों की सूची जारी कर दी है. सपा के कई उम्मीदवार हैं, जिन पर मुकदमों की भरमार है.
यह भी पढ़ें

UP Top News: यूपीटेट में पकड़े गए 19 सॉल्वर, गिरोह के 5 सदस्य लेखपाल के पद पर करते हैं नौकरी

– यूपी टीईटी के आठ अभ्यर्थी और साल्वर गिरोह के सदस्यों समेत 89 गिरफ्तार. 17 जिलों में 27 मुकदमे दर्ज कराकर आरोपितों के विरुद्ध विधिक कार्रवाई होगी. गोंडा में पेपर लीक होने की अफवाह फैलाने वाला एक आरोपित भी पकड़ा गया.
यह भी पढ़ें

UP Top News: उत्तर प्रदेश बेसिक शिक्षा विभाग शिक्षक पात्रता परीक्षा आज, दो पालियों में परीक्षा

– विकास दुबे के खास गुर्गे अमर दुबे की सास भी लड़ सकती हैं चुनाव, कल्याणपुर से कांग्रेस तो गोविंद नगर से सपा उन्हें उतारने की तैयारी में है.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो