scriptUPSESSB Principal Result Declared: प्रधानाचार्य भर्ती का रिजल्ट जारी, 10 साल से परिणाम का इंतजार कर रहे थे अभ्यर्थी | Upsessb principal result declared after 10 years | Patrika News

UPSESSB Principal Result Declared: प्रधानाचार्य भर्ती का रिजल्ट जारी, 10 साल से परिणाम का इंतजार कर रहे थे अभ्यर्थी

locationलखनऊPublished: Jan 06, 2022 12:43:40 pm

Submitted by:

Nitish Pandey

UPSESSB Principal Result Declared: इसी विज्ञापन के तहत कानपुर मंडल में 110 प्रधानाचार्यों के पदों पर भर्ती के लिए साक्षात्कार 20 जनवरी के बाद शुरू होने की संभावना है।

upsb.jpg
UPSESSB Principal Result Declared: उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड ने प्रधानाचार्य भर्ती 2011 का परिणाम जारी कर दिया है। जारी किए गए परिणाम में सहायता प्राप्त माध्यमिक विद्यालयों के गोरखपुर, मुरादाबाद और मेरठ मंडल के अभ्यर्थी शामिल हुए थे। इस परीक्षा में शामिल होने वाले अभ्यर्थी पिछले 10 सालों से परिणाम का इंतजार कर रहे थे। परीक्षा का परिणाम घोषित होने के बाद से गोरखपुर मंडल में 50, मुरादाबाद मंडल में 42 और मेरठ मंडल में 84 स्कूलों को नए प्रधानाचार्य मिले हैं।
यह भी पढ़ें

नारी निकेतन में एक पखवाड़े के अंदर हुई 4 महिलाओं की मौत के बाद हड़कंप, डीएम ने दिए जांच के आदेश

ऑफिशियल वेबसाइट पर चेक करें रिजल्ट

सहायता प्राप्त माध्यमिक विद्यालयों के लिए 2011 में हुए प्रधानाचार्य भर्ती शामिल होने वाले अभ्यर्थी उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड के ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर रिजल्ट चेक कर सकते हैं। रिजल्ट चेक करने का स्टेप्स ऑफिशियल वेबसाइट पर दिया गया है।
कानपुर मंडल के अभ्यर्थियों का 20 जनवरी को होगा साक्षात्कार

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसी विज्ञापन के तहत कानपुर मंडल में 110 प्रधानाचार्यों के पदों पर भर्ती के लिए साक्षात्कार 20 जनवरी के बाद शुरू होने की संभावना है। वहीं, इससे पहले चयन बोर्ड ने 29 दिसंबर को चित्रकूट, बस्ती और फैजाबाद मंडलों के कुल 100 पदों का परिणाम घोषित किया था।
यह भी पढ़ें

Mini Lockdown: दिल्ली के बाद अब नोएडा मे लगा मिनी लॉकडाउन, 50 प्रतिशत क्षमता के साथ खुलेंगे सिनेमा, मॉल और जिम

तुरंत चेक करें परिणाम

– सबसे पहले ऑफिशियल वेबसाइट पर जाएं।

– उसके बाद रिजल्ट लिंक पर क्लिक करें।

– अपना पर्सनल डिटेल्स इंटर कर सबमिट करें।

– रिजल्ट आपके सामने होगा।
– रिजल्ट की एक प्रति डाउनलोड कर अपने पास रख लें।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो