scripturfi javed attended meeting with up cm yogi share photo on Instagram | Urfi Javed ने की CM Yogi के साथ मीटिंग, तस्वीरें इंस्टाग्राम पर कीं शेयर | Patrika News

Urfi Javed ने की CM Yogi के साथ मीटिंग, तस्वीरें इंस्टाग्राम पर कीं शेयर

उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं। उनकी फैल फॉलोइंग भी बेहद तगड़ी है। उर्फी हमेशा अपने सोशल मिडिया एकाउंट्स पर नयी-नयी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ की रहने वाली उर्फी ने हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की और उसमें लिखा कि, "योगी जी के साथ इस मीटिंग को अटेंड करना अद्भुत था।"

लखनऊ

Published: January 23, 2022 07:55:00 pm

Urfi Javed: अगर मैं आपसे कहूँ कि उर्फी जावेद ने उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ मीटिंग की है। तो आपको शायद यकीन नहीं होगा। लेकिन ये हम नहीं कह रहे। ये बात कही है खुद उर्फी जावेद ने और उन्होंने इसका प्रूफ भी दिया है। उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक फोटो टैग करके सीएम योगी के साथ मीटिंग की बात कही है। दरअसल उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं। उनकी फैल फॉलोइंग भी बेहद तगड़ी है। उर्फी हमेशा अपने सोशल मिडिया एकाउंट्स पर नयी-नयी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ की रहने वाली उर्फी ने हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की और उसमें लिखा कि, "योगी जी के साथ इस मीटिंग को अटेंड करना अद्भुत था।"
Urfi Javed ने की CM Yogi के साथ मीटिंग, तस्वीरें इंस्टाग्राम पर कीं शेयर
Urfi Javed ने की CM Yogi के साथ मीटिंग, तस्वीरें इंस्टाग्राम पर कीं शेयर
दरअसल उर्फी जावेद के किसी फैन ने उन्हें एक तस्वीर भेजी। जिसमें एक्ट्रेस ने खुद अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज में शेयर किया। तस्वीर में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने ऑफिस में मीटिंग कर रहे हैं। वहीं इसी दौरान सीएम योगी के सामने की दीवार पर जो टीवी लगा है उसमें किसी न्यूज चैलन का कोई इंटरटेनमेंट का प्रोग्राम चल रहा है। जिसमें उर्फी जावेद की खबर चल रही थी और वो टीवी पर ब्लू साड़ी में दिखायी दे रही हैं। इस फोटो को उनके किसी फैन ने उन्हें भेज दिया। जिसे इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए मज़ाकिया अंजाज में उर्फी जावेद ने लिखा कि, “It was nice attending this meeting with yogi ji.”
यह भी पढ़ें

शादी के बाद दुल्हन को ससुराल के बजाय यहाँ लेकर पहुँच गया दुल्हा

urfi_javed.jpgलखनऊ की हैं उर्फी जावेद

आपको बता दें कि लखनऊ की रहने वाली उर्फी जावेद ने साल 2016 में टीवी शो ‘बड़े भैया की दुल्‍हनिया’ में अवनि पंत के किरदार से करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने अपने 5 साल के करियर में 10 टीवी शोज में काम किया है। उर्फी जावेद को एक्‍ट‍िंग के साथ ही डांसिंग का बड़ा शौक है। उर्फी ने ये माना हैं कि ‘बिग बॉस ओटीटी’ में एंट्री के बाद उनकी पॉप्‍युलैरिटी और बढ़ गई है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: राजस्थान ने बैंगलोर को 7 विकेट से हराया, दूसरी बार IPL फाइनल में बनाई जगहपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.