अखिलेश ने शेयर किया 'मोदी जिंदाबाद' मैसेज, लोगों ने की सपा अध्यक्ष को सस्पेंड करने की मांग

- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्विटर पर शेयर किया था एक स्क्रीनशॉट जिसमें मैसेज भेजने वाले का मोबाइल नंबर हुआ था सार्वजनिक

- नंबर सार्वजनिक करने पर हुई अखिलेश यादव की किरकिरी

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के ट्विटर हैंडल को सस्पेंड करने की मांग उठी है। दरअसल, ट्विटर पर अखिलेश ने एक स्क्रीनशॉट शेयर किया, जिसमें लिखा था- 'भारतीय जनता पार्टी जिंदाबाद, अमित शाह जिंदाबाद, मोदी जी जिंदाबाद, टोटी चोर।' इसमें मैसेज भेजने वाले शख्स का मोबाइल नंबर भी सार्वजनिक हुआ है। किसी अंजान शख्स का नंबर सार्वजनिक करने पर अखिलेश की जमकर किरकिरी हुई। ट्विटर यूजर्स ने सपा अध्यक्ष पर नाराजगी जाहिर कर उनके ट्विटर हैंडल को सस्पेंड करने की मांग उठाई है।

अखिलेश ने शेयर किया 'मोदी जिंदाबाद' मैसेज, लोगों ने की सपा अध्यक्ष को सस्पेंड करने की मांग

सोशल साइट पर #SuspendAkhileshYadav ट्रेंड से लोगों ने अखिलेश की ट्विटर से बर्खास्तगी की मांग उठाई है। हालांकि, मैसेज शेयर करने के थोड़ी ही देर बाद अखिलेश ने उसे डिलीट कर दिया, लेकिन इसके बाद भी लोगों का गुस्सा शांत नहीं हुआ।

akhlesh

एक स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए अखिलेश ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल पर लिखा, 'देश की राजनीति व्यक्तिगत धमकियों से होती हुई सार्वजनिक मंचों पर षड्यंत्रकारियों तक को भेजकर राजनेताओं को बदनाम करने की साजिश के निकृष्टतम दौर से गुजर रही है। लेकिन आज की समझदार जनता सब समझकर सत्ताधारियों के झाँसे में नहीं आनेवाली बल्कि सत्ता का विरोध करनेवालों के साथ खड़ी है।' इसी ट्वीट के साथ अखिलेश ने व्हाट्सऐप पर भेजे गए मैसेज का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया था। बाद में अपनी फजीहत होते देख अखिलेश ने स्क्रीनशॉट डिलीट कर दिया।

ये भी पढ़ें: उमा भारती का बयान, कहा दिल्ली में हमारा वोट बैंक बड़ा, 2022 चुनाव यहां से लड़ने के दिए संकेत

Show More
Karishma Lalwani
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned