scriptअजय कुमार लल्लू ने 9 काँग्रेस प्रवक्ताओं की लिस्ट की जारी, देखें पूरी सूची | uttar pradesh congress media panelist list issued | Patrika News

अजय कुमार लल्लू ने 9 काँग्रेस प्रवक्ताओं की लिस्ट की जारी, देखें पूरी सूची

locationलखनऊPublished: Feb 07, 2020 09:21:07 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने शुक्रवार को यूपी कांग्रेस कमेटी के मीडिया विभाग के कार्यों को सुचारू रूप से संचालित करने के लिए मीडिया संचालन समिति का गठन किया है।

congress

congress

लखनऊ. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने शुक्रवार को यूपी कांग्रेस कमेटी के मीडिया विभाग के कार्यों को सुचारू रूप से संचालित करने के लिए मीडिया संचालन समिति का गठन किया है। जिसमें नौ नेताओं को प्रवक्ताओं की जिम्मेदारी दी गई है। जारी की गई सूची में अमरनाथ अग्रवाल, अशोक सिंह, वीरेन्द्र मदान, उमाशंकर पाण्डेय, बृजेन्द्र कुमार सिंह, शुचि विश्वास श्रीवास्तव, अनूप पटेल, उबैद उल्लाह नासिर का नाम शामिल है। वहीं ललन कुमार को संयोजक पद की जिम्मेदारी सौंपी गई है। जारी लिस्ट में सभी नामों के आगे संपर्क करने के लिए उनके मोबाइल नंबर भी दिए गए हैं।
ये भी पढ़ें- अधिग्रहित जमीन श्रीराम मंदिर ट्रस्ट को देने की कवायद तेज, श्रीराम जन्मभूमि न्यास सबसे आगे

आया बयान-

बीते माह ही प्रदेश कांग्रेस में प्रवक्ताओं की नियुक्ति को लेकर कवायद शुरू हो गई थी। प्रदेश अध्यक्ष ने संभावित नामों पर विचार करने के लिए बैठक करके चर्चा की है। प्रदेश अध्यक्ष ने जिम्मेेदारी देने से पहले सभी प्रवक्ताओं को बुलाकर बातचीत भी की है। प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी प्रशासन सिद्धार्थ प्रिय श्रीवास्तव ने इस संदर्भ में बताया कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने सभी सदस्यों से अपेक्षा की है कि वह अविलम्ब अपना कार्यभार ग्रहण कर सौंपे गये दायित्वों की जिम्मेदारी एवं पूर्ण निष्ठा के साथ निर्वहन करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो