scriptUttar Pradesh Deputy Chief Minister Dinesh Sharma says | जमीनों पर अवैध कब्जा करने वालों के यहां अब चल रहा बुलडोजर : दिनेश शर्मा | Patrika News

जमीनों पर अवैध कब्जा करने वालों के यहां अब चल रहा बुलडोजर : दिनेश शर्मा

यूपी में आगामी विधानसभा चुनाव सभी के लिए चुनौती है। इसमें एक तरफ जाति, संप्रदाय, क्षेत्र और परिवार को आधार पर बांटने का प्रयास पार्टियां कर रही हैं। वहीं दूसरी ओर रोजगार, नकल विहीन परीक्षा, रोजगार परक शिक्षा भारतीय जनता पार्टी की सरकार दे रही है। शर्मा ने कहा कि भाजपा में युवाओं को यही सीख दी जाती है।

लखनऊ

Updated: December 04, 2021 06:49:54 pm

लखनऊ,उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने कहा है कि जो जीमनों पर अवैध रूप से कब्जा करते थे ऐसे मफियाओं के घर पर अब बुलडोजर चल रहा है। गरीबों की छिनी जमीन को वापस करवाया जा रहा है। कानपुर पहुंचे उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने कहा कि योगी सरकार ने मफियाओं पर नकेल कसी है। उनकी अवैध जमीनों पर बुलडोजर चला है। पहले कुछ राजनीतिक दल के लोग धर्मिक स्थानों पर नहीं जाते थे, लेकिन इस बार चुनाव में वह घंटा घड़ियाल बजाते हुए नजर आ रहे हैं। चुनाव आते ही कुछ मौसमीं भक्त आ जाते हैं। वह चुनावी लाभ के लिए मंदिर जा रहे हैं।
जमीनों पर अवैध कब्जा करने वालों के यहां अब चल रहा बुलडोजर : दिनेश शर्मा
जमीनों पर अवैध कब्जा करने वालों के यहां अब चल रहा बुलडोजर : दिनेश शर्मा
उन्होंने कहा कि यूपी में आगामी विधानसभा चुनाव सभी के लिए चुनौती है। इसमें एक तरफ जाति, संप्रदाय, क्षेत्र और परिवार को आधार पर बांटने का प्रयास पार्टियां कर रही हैं। वहीं दूसरी ओर रोजगार, नकल विहीन परीक्षा, रोजगार परक शिक्षा भारतीय जनता पार्टी की सरकार दे रही है। शर्मा ने कहा कि भाजपा में युवाओं को यही सीख दी जाती है। उन्होंने यह भी कहा कि पूरी दुनिया में सबसे ज्यादा युवाओं वाला देश भारतवर्ष है। आने वाले समय में इस देश के माध्यम से पूरी दुनिया को दिशा निर्देश मिलेंगे।
उपमुख्यमंत्री ने कहा कि यह संघर्ष उत्तर प्रदेश को बनाने का है, यह चुनाव नौजवानों की परीक्षा है और उन्हें इसमें लगना होगा। उन्होंने कहा कि आज उत्तर प्रदेश तरक्की की चरम सीमा पर है। कोई दूसरा राजनीतिक दल यह नहीं कर सकता था। उनके मुताबिक आज कांवड़ यात्रा पर पत्थर नहीं बरसते बल्कि हेलीकॉप्टर से फूल बरसाए जाते हैं। उपमुख्यमंत्री ने कहाकि नौजवानों से आह्वान किया कि कानपुर में पिछली बार जो तीन सीटें बच गई थीं। उन्हें भी इस बार जीता जाएगा और सभी विरोधी प्रत्याशियों की जमानत जब्त कराई जाएगी।
--

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Subhash Chandra Bose Jayanti 2022: इंडिया गेट पर लगेगी नेताजी की भव्य प्रतिमा, पीएम करेंगे होलोग्राम का अनावरणAssembly Election 2022: चुनाव आयोग का फैसला, रैली-रोड शो पर जारी रहेगी पाबंदीगोवा में बीजेपी को एक और झटका, पूर्व सीएम लक्ष्मीकांत पारसेकर ने भी दिया इस्तीफाUP चुनाव में PM Modi से क्यों नाराज़ हो रहे हैं बिहार मुख्यमंत्री नितीश कुमारPunjab Election 2022: भगवंत मान का सीएम चन्नी को चैलेंज, दम है तो धुरी सीट से लड़ें चुनाव20 आईपीएस का तबादला, नवज्योति गोगोई बने जोधपुर पुलिस कमिश्नरइस ऑटो चालक के हुनर के फैन हुए आनंद महिंद्रा, Tweet कर कहा 'ये तो मैनेजमेंट का प्रोफेसर है'खुशखबरी: अलवर में नया सफारी रूट शुरु हुआ, पर्यटन को मिलेगा बढ़ावा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.