scriptड्राइवर को लगी नींद की झपकी, श्रद्धालुओं से भरी बस पलटी, सड़क हादसे में दो लोगों की मौत  | Uttar pradesh firozabad road accident driver fell asleep bus full of devotees overturned | Patrika News
लखनऊ

ड्राइवर को लगी नींद की झपकी, श्रद्धालुओं से भरी बस पलटी, सड़क हादसे में दो लोगों की मौत 

यूपी के फिरोजाबाद जिले में आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर श्रद्धालुओं से भरी बस अनियंत्रित होकर पलट गई। इस सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है।

लखनऊJun 08, 2024 / 12:17 pm

Swati Tiwari

यूपी के फिरोजाबाद में शनिवार को आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर हादसा हो गया। यहां श्रद्धालुओं से भरी बस पलट गई, जिसमें 30 से ज्यादा लोग घायल हो गए। बताया जा रहा है कि इसमें से दो लोगों की मौत हो गई है।

हादसे में दो लोगों की हुई मौत 

जानकारी के अनुसार, हादसे का शिकार हुई बस छत्तीसगढ़ से आ रही थी। बस में 65 यात्री सवार थे, जिनमें से लगभग 30 से अधिक यात्री घायल हो गए हैं और 2 लोगों की मौत हो चुकी है। पुलिस के मुताबिक इस हादसे में दो दर्जन से ज्यादा लोग घायल हैं जिनमें से तीन की हालत बेहद गंभीर है। बता दें कि बस पर सवार सभी लोग छत्तीसगढ़ के रहने वाले हैं, जो वैष्णो देवी से दर्शन कर वृंदावन आए थे और शुक्रवार की रात वापस छत्तीसगढ़ जा रहे थे। 

तीन की हालत गंभीर

बस पलटने के बारे में सूचना मिलते ही एक्सप्रेस वे पर मौजूद कर्मचारी व नसीरपुर इंस्पेक्टर मौके पर पहुंचे और तुरंत घायलों को निकालकर संयुक्त चिकित्सालय व फिरोजाबाद मेडिकल कॉलेज पहुंचाया। नसीरपुर इंस्पेक्टर शेर सिंह ने बताया कि बस चालक को नींद की झपकी लग गई थी, जिसकी वजह से बस पलट गई।

Hindi News/ Lucknow / ड्राइवर को लगी नींद की झपकी, श्रद्धालुओं से भरी बस पलटी, सड़क हादसे में दो लोगों की मौत 

ट्रेंडिंग वीडियो