scriptUttar Pradesh Short News | फेसबुक पर दोस्ती कर युवती से किया दुष्कर्म, अश्लील वीडियो बनाकर करने लगा ब्लैकमेल | Patrika News

फेसबुक पर दोस्ती कर युवती से किया दुष्कर्म, अश्लील वीडियो बनाकर करने लगा ब्लैकमेल

फेसबुक पर युवती को प्रेम जाल में फंसाकर उसके साथ दुष्कर्म और अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देने के आरोपी को लंका पुलिस ने बुधवार को छित्तूपुर से गिरफ्तार किया। लंका थाना क्षेत्र की रहने वाली पीड़िता के अनुसार, कुछ दिनों पूर्व ही फेसबुक पर रितेश पांडेय से दोस्ती हुई और वह खुद को अविवाहित बताकर नजदीक आया।

लखनऊ

Published: January 28, 2022 05:39:03 pm

दुष्कर्म का अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल, गिरफ्तार

वाराणसी. फेसबुक पर युवती को प्रेम जाल में फंसाकर उसके साथ दुष्कर्म और अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देने के आरोपी को लंका पुलिस ने बुधवार को छित्तूपुर से गिरफ्तार किया। लंका थाना क्षेत्र की रहने वाली पीड़िता के अनुसार, कुछ दिनों पूर्व ही फेसबुक पर रितेश पांडेय से दोस्ती हुई और वह खुद को अविवाहित बताकर नजदीक आया। इसके बाद लंका, बीएचयू सहित गंगा घाटों पर उससे मुलाकात होती रही। युवती का आरोप है कि इसी बीच गुमराह कर रितेश ने उसके साथ दुष्कर्म किया और चोरी से उसका अश्लील वीडियो बनाया और मोबाइल पर वीडियो भेजकर ब्लैकमेल करने लगा। लंका इंस्पेक्टर वेद प्रकाश राय ने बताया कि आरोपी रितेश पांडेय राजघाट स्थित भदऊ चुंगी का रहने वाला है। जिसे लंका थाना अंतर्गत छित्तूपुर से गिरफ्तार किया गया।
Uttar Pradesh Short News
Uttar Pradesh Short News
टीका लगने के बाद नवजात की मौत, परिजनों का हंगामा

गोरखपुर. बस्ती के जिला महिला अस्पताल में 27 जनवरी को एक नवजात को बीसीजी (बेसिल कालमेट-ग्युरिन) का टीका लगने के बाद उसकी हालत बिगड़ गई। रधौली थाना क्षेत्र के उमरा खास गांव निवासी निशा पत्नी रवि को 26 जनवरी की रात में परिजन प्रसव पीड़ा होने पर भर्ती कराए थे। निशा ने रात में ही एक स्वस्थ बच्चे को जन्म दिया। 27 जनवरी को नियमानुसार निशा को अस्पताल से डिस्चार्ज होना था। उसके पहले नवजात को प्रारंभिक टीका बीसीजी लगना था। परिजन नियमित टीकाकरण केंद्र पर पहुंचकर नवजात को बीसीजी का टीका लगवा दिए। परिजन नवजात को लेकर वार्ड में पहुंचे, लेकिन नवजात चिल्लाना बंद नहीं किया। हालत बिगड़ने लगी, परिजन तत्काल बाल रोग विशेषज्ञ के पास ले गए, लेकिन नवजात उससे पहले ही दम तोड़ चुका था। उसके बाद परिजनों का आक्रोशित हो गए और अस्पताल परिसर में ही हो-हल्ला करने लगे और टीकाकरण के लिए पैसा मांगने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया।
यह भी पढ़ें

अयोध्या से रवाना हुई पहली इलेक्ट्रिक ट्रेन, कई और इलेक्ट्रेनिक ट्रेनों की भी होगी शुरुआत

राशन लेने गई महिला के साथ दुष्कर्म

बहराइच. कोतवाली नानपारा के एक गांव निवासी महिला देवर संग कोटेदार के यहां अनाज लेने जा रही थी। कोतवाली इलाके की रहने वाली महिला देवर संग कोटे से राशन लेने जा रही थी। रास्ते में बाइक सवार दबंगों ने मथुरा पुल के पास उसे रोक लिया। महिला से छेड़खानी कर उसे घसीटने लगे तो देवर ने विरोध किया। इससे नाराज दबंगों ने देवर की पिटाई की। इसके बाद युवक के हाथ पैर बांधकर उसे सड़क किनारे फेंक दिया और महिला को अगवा कर ले गए। सुनसान स्थान पर ले जाकर महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। कुछ देर बाद सड़क किनारे जा रहे राहगीरों की नजर युवक पर पड़ी तो उसे बंधन मुक्त किया।युवक ने राहगीरों को मामले से अवगत कराते हुए सूचना पुलिस को दी।
यह भी पढ़ें

गोरखपुर चिड़ियाघर में आएंगे काले भालू और इजरायली जेब्रा

जेल में सजायाफ्ता कैदी की मौत

इटावा. भरथना थाना क्षेत्र के गांव भैसाई निवासी निहाल सिंह (72) को हत्या के एक मामले में आजीवन कारावास की सजा हुई थी। दोपहर एक बजे नहाने के बाद कपडे़ धोए और सुखाने के लिए डाल दिया। इस दौरान बैठकर धूप सेंकने लगा, तभी गिरकर बेहोश हो गया। बेहोश होने के बाद अन्य बंदियों ने जानकारी जेल अफसरों को दी। जेल अधिकारी मौके पर पहुंचे और डाक्टर को बुलाया। डाक्टर ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया, जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। जेल अधीक्षक डॉ. रामधनी सिंह ने बताया कि निहाल को हत्या के मामले में उम्रकैद की सजा हुई थी। वह 10 अक्टूबर 2020 से जेल में बंद था। दोपहर को धूप सेकने के दौरान वह बेहोश हो गया।
वाराणसी से डीआरआई ने एक करोड़ से अधिक का गांजा पकड़ा

वाराणसी. डीआरआई वाराणसी की टीम ने डाफी टोल प्लाजा के पास से रायगढ़ (ओडिशा) से मुरादाबाद के लिए जा रहा गांजा लदा ट्रक पकड़ लिया। साथ ही तीन तस्करों को भी गिरफ्तार किया गया। चावल की भूसी की बोरियों के नीचे छिपाया गया कुल 590 किलोग्राम गांजा बरामद किया गया। इसकी कीमत एक करोड़ 18 लाख बताई जा रही है। गिरफ्तार तस्करों में रामपुर के सवार निवासी मोहम्मद इरफान, नौगवां निवासी अकरम अली और नुआगवाना निवासी आसिफ अली हैं। डीआरआई ने ट्रक समेत गांजा जब्त कर लिया। डीआरआई की टीम ने गिरफ्तार तस्करों से उनके नेटवर्क के बारे में गहन पूछताछ की। पूछताछ में टीम के हाथ कई अहम सुराग लगे है। आने वाले दिनों में डीआरआई की टीम प्रदेश में नशीले पदार्थों की तस्करी करने वाले गिरोह का भांडाफोड़ कर सकती है। बरामद गांजे व ट्रक को जब्त कर लिया गया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

17 जनवरी 2023 तक 4 राशियों पर रहेगी 'शनि' की कृपा दृष्टि, जानें क्या मिलेगा लाभज्योतिष अनुसार घर में इस यंत्र को लगाने से व्यापार-नौकरी में जबरदस्त तरक्की मिलने की है मान्यतासूर्य-मंगल बैक-टू-बैक बदलेंगे राशि, जानें किन राशि वालों की होगी चांदी ही चांदीससुराल को स्वर्ग बनाकर रखती हैं इन 3 नाम वाली लड़कियां, मां लक्ष्मी का मानी जाती हैं रूपबंद हो गए 1, 2, 5 और 10 रुपए के सिक्के, लोग परेशान, अब क्या करें'दिलजले' के लिए अजय देवगन नहीं ये थे पहली पसंद, एक्टर ने दाढ़ी कटवाने की शर्त पर छोड़ी थी फिल्ममेष से मीन तक ये 4 राशियां होती हैं सबसे भाग्यशाली, जानें इनके बारे में खास बातेंरत्न ज्योतिष: इस लग्न या राशि के लोगों के लिए वरदान साबित होता है मोती रत्न, चमक उठती है किस्मत

बड़ी खबरें

ताजमहल के बंद 22 कमरों का खुल गया सीक्रेट, ASI ने फोटो जारी करते हुए बताई गंभीर बातेंकर्नाटक: हथियारों के साथ बजरंग दल कार्यकर्ताओं के ट्रेनिंग कैम्प की फोटोज वायरल, कांग्रेस ने उठाए सवालPM Modi Nepal Visit : नेपाल के बिना हमारे राम भी अधूरे हैं, नेपाल दौरे पर बोले पीएम मोदीमहबूबा मुफ्ती ने कहा इनको मस्जिद में ही मिलता है भगवानइलाहाबाद हाईकोर्ट: ज्ञानवापी में मिला बड़ा शिवलिंग, कोर्ट के आदेश पर स्थान सरंक्षित, 20 को होगी अगली सुनवाईIPL 2022 DC vs PBKS Live Updates : दिल्ली ने पंजाब को जीत के लिए दिया 160 रनों का लक्ष्यBJP कार्यकर्ता अभिजीत सरकार की हत्या के मामले में CBI ने TMC विधायक को किया तलब49 डिग्री के हाई तापमान से दिल्ली बेहाल, अब धूलभरी आंधी के आसार
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.