नाबालिग प्रेमी ने शादी का दवाब डालने के लिए खुद पर डाला पेट्रोल तो प्रेमिका ने लगा दी आग

नाबालिग प्रेमी ने शादी का दवाब डालने के लिए खुद पर डाला पेट्रोल तो प्रेमिका ने लगा दी आग

Karishma Lalwani | Publish: Apr, 28 2019 04:21:48 PM (IST) | Updated: Apr, 28 2019 04:21:49 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

नाबालिग प्रेमी ने अपनी प्रेमिका पर शादी का दबाव डालने के लिए खुद पर पेट्रोल डाल दिया

लखनऊ. नाबालिग प्रेमी ने अपनी प्रेमिका पर शादी का दबाव डालने के लिए खुद पर पेट्रोल डाल दिया। 3 मई को लखनऊ में प्रियंका गांधी मेगा रोड शो करेंगी। अमेठी में अजान सुनते ही राहुल गांधी ने बंद किया चुनावी भाषण। हाईस्कूल परीक्षा में फेल होने पर 16 वर्षीय छात्रा ने की आत्महत्या। लोकसभा चुनाव की ड्यूटी में तैनात शिक्षिका की एक्सीडेंट में मौत।

प्रेमिका पर शादी का दबाव डालने के लिए प्रेमी ने खुद पर डाला पेट्रोल

लखनऊ. जनपद के एक प्रेमी ने अपनी नाबालिग प्रेमिका पर शादी का दवाब डालने के लिए उसके सामने अपने ऊपर पेट्रोल डाल दिया। इस हरकत से नाराज आक्रोशित प्रेमिका ने अपने प्रेमी को जला दिया। प्रमिका पर युवक की हत्या के आरोप में रिपोर्ट दर्ज की गई है। दरअसल, हसनगंज निवासी अरविंद कुमार निषाद का 9वीं कक्षा में पड़ने वाली अपनी पड़ोस की लड़की से प्रेम प्रसंद था। दोनों के घरवालों को उनका रिश्ता मंजूर था लेकिन क्योंकि दोनों प्रेमी नाबालिग थे इसलिए घरवालों को उनके बालिग होने का इंतजार था। शादी की जल्दी में प्रेमी ने अपनी बात मनाने के लिए प्रेमिका के सामने खुद पर पेट्रोल डाल दिया जिससे आक्रोशित होकर प्रेमिका ने उसे आग लगा दी।

3 मई को लखनऊ में प्रियंका का मेगा रोड शो

लखनऊ. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी 3 मई को लखनऊ में रोड शो करेंगी। मेगा रोड शो में प्रियंका कांग्रेस के दोनों प्रत्याशी आचार्य प्रमोद कृष्णम और आरके चौधरी के लिए वोट अपील करंगी। मेगा रोड शो में प्रियंका के अलावा प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर समेत कई दिग्गज नेता शामिल होंगे। लखनऊ लोकसभा चुनाव का प्रभार वरिष्ठ कांग्रेस नेता अनीस अहमद को सौंपा गया है।

अजान सुनते ही राहुल ने बंद किया भाषण

अमेठी. जगदीशपुर के रानीगंज में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने जनसभा को संबोधित करना शुरू ही किया था कि अचानक अजान शुरू हो गई। अजान सुनते ही राहुल को बीच में ही अपना भाषण रोकना पड़ा। वहीं कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भी नारेबाजी बंद कर दी। जगदीशपुर और रानीगंज मुस्लिम बाहुल्य इलाका माना जाता है।

हाईस्कूल परीक्षा में फेल होने पर छात्रा ने की आत्महत्या

ललितपुर. यूपी बोर्ड परीक्षा का रिजल्ट शुक्रवार को घोषित किया गया। परीक्षा में फेल होने पर ललितपुर की रहने वाली नेहा (16) ने आत्महत्या का प्रयास किया। वह हाईस्कूल की छात्रा थी और अच्छे नंबर न आने पर मायूस होकर उसने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। परिजनों ने उसे जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया। परिजनों का कहना है कि उन्होंने अपनी बेटी को खूब समझाया था मगर उसने उनकी बात नहीं मानी और किसी जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया।

चुनाव की ड्यूटी में तैनात शिक्षिका की मौत

ललितपुर. जनपद के थाना भारती ग्रामबरोदा डांग में अध्यापिका के पद पर तैनात लक्ष्मी कुशवाहा की मोटरसाइकिल से गिरकर मौत हो गयी। उनकी चुनावों में ड्यूटी लगाई गई थी। जिला मुख्यालय पर लगी ड्यूटी करने घर से निकलीं लक्ष्मी अपने पति के साथ मोटरसाइकिल पर सवार थीं। अचानक गाड़ी का संतुलन बिगड़ने से वे गिर गईं जिससे कि उन्हें काफी चोटें आईं। उन्हें जिला अस्पलात में भर्ती कराया गाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित किया।

ये भी पढ़ें: मंत्री सुरेश खन्ना पर बलात्कार का आरोप, लखनऊ के वजीरगंज थाने में रिपोर्ट तलब

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned