scriptUP TOP NEWS: योगी सरकार ने पांच आईपीएस अफसरों के किए तबादले, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की सुरक्षा में तैनात सब इंसपेक्टर बेटी की हत्या में गिरफ्तार | uttar pradesh morning top news | Patrika News

UP TOP NEWS: योगी सरकार ने पांच आईपीएस अफसरों के किए तबादले, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की सुरक्षा में तैनात सब इंसपेक्टर बेटी की हत्या में गिरफ्तार

locationलखनऊPublished: Feb 22, 2020 10:30:12 am

Submitted by:

Karishma Lalwani

उत्तर प्रदेश की बड़ी खबरें सिर्फ एक क्लिक पर

लखनऊ. योगी सरकार ने किए पांच आईपीएस अफसरों के तबादले. मथुरा के एसएसपी शलभ माथुर को डीआईजी विशेष जांच प्रकोष्ठ बनाया गया. उनकी जगह आईपीएस गौरव ग्रोवर को मथुरा का नया एसएसपी बनाया गया है. मुनिराज को अलीगढ़ का नया एसएसपी बनाया गया, जबकि आकाश कुलहरी को डीआीजी पीएसी मुख्यालय लखनऊ भेजा गया है.
लखनऊ. बेटी की हत्या में गिरफ्तार हुआ रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की सुरक्षा में तैनात सब इंस्पेक्टर कमांडो वेद प्रकाश सिंह. पिता ने कबूली हत्या की बात. हत्या की वजह बताई बेटी की दोस्ती. सोशल मीडिया पर फोटो देख उठाया था खौफनाक कदम.
लखनऊ. बिजली गिरने और ओला बारिश से उत्तर प्रदेश में 8 की मौत. बाराबंकी, अमेठी, रायबरेली में गिरे ओले. अवध में पांच की मौत. सुलतानपुर, सीतापुर और अंबेडकर नगर में बिजली गिरने से एक-एक की मौत. सीएम योगी ने कहा मौसम का रखें ख्याल, मृतकों के लिए शोक व्यक्त किया.
प्रयागराज. 23 फरवरी को भाजपा करेगी पिछड़ा वैश्य महाकुंभ का आयोजन. तीन लाख से अधिक लोग होंगे शामिल. केंद्रीय मंत्री अमित शाह के निर्देश पर आयोजित होगा महाकुंभ. पिछड़ा वर्ग के अंतर्गत आने वाली 12 से अधिक जातियों में गहरी पैठ बनाने के लिए आयोजित होगा महाकुंभ.
ललितपुर. ललितपुर के पहाड़ों में मिला प्लेटिनम का भंडार. भूतत्व एवं खनिकर्म विभाग ने की पुष्टि. देश-विदेश की कंपनियां ललितपुर के पहाड़ों में प्लेटिनम और अन्य बहुमूल्य खनिजों का करेंगी खनन.

लखनऊ. राजभवन में फूलों की प्रदर्शनी. सीएम योगी प्रादेशिक फल, शाकभाजी एवं पुष्प प्रदर्शनी का करेंगे उद्घाटन. राज्यपाल आनंदीबेन पटेल भी रहेंगी मौजूद.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो