UP Top News: बकरीद पर छूट देने से इलाहाबाद हाईकोर्ट का इंकार, सामूहिक नमाज अदा करने पर भी रोक

इलाहाबाद हाईकोर्ट (Allahabad Highcourt) ने बकरीद पर छूट देने से किया इंकार

By: Karishma Lalwani

Published: 01 Aug 2020, 09:46 AM IST

1- प्रयागराज. इलाहाबाद हाईकोर्ट (Allahabad Highcourt) ने बकरीद पर छूट देने से किया इंकार. कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण लागू लॉकडाउन में छूट देने की मांग में दाखिल याचिका खारिज. मस्जिद में सामूहिक नमाज पढ़ने से भी इंकार.

2- अयोध्या. श्री राम मंदिर भूमि पूजन से पहले 4 जोन में बटी अयोध्या. आइसोलेशन रेड येलो और ग्रीन जोन में बांटी गई अयोध्या. देशभर के धार्मिक स्थलों में बटेगा भूमि पूजन का प्रसाद. भूमि पूजन के दिन 111 थाल में सजे लड्डू को रामलला के दरबार में भजा जाएगा.

3- आगरा. ताजनगरी में खोदाई के दौरान मिली 11वीं शताब्दी की प्रतिमाएं. खोदाई से निकलीं दो शिवलिंग, खड़ी मुद्रा में बनी भगवान सूर्य की प्रतिमा, मंदिर के आमलक, दीप स्तंभ का भाग.

4- लखनऊ. ‘कोरोना से लड़ना है डरना नहीं’ का संदेश देने वाली राखियां खरीद रहे लोग. 800 से 1200 तक बिक रही है राखियां. सोने-चांदी से बनी राखियां बिक रहीं 800-1200 के दाम में.

5- लखनऊ. 24 घंटे में चार हजार से अधिक मामलों की पुष्टि. प्रदेश में संक्रमित मरीजों की संख्या 85261. 48663 स्वस्थ्य होकर लौटे घर. कोविड-19 की चपेट में आकर जान गंवाने वालों की संख्या अब 1630.

ये भी पढ़ें: आज से 6 अगस्त तक चलेंगी रक्षाबंधन अतिरिक्त बसें, लखनऊ से 565 अतिरिक्त बसों की व्यवस्था

Karishma Lalwani
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned