Quick Read: पत्नी ने पति और चचेरी बहन का वीडियो किया वायरल, मुकदमा दर्ज

पिंडरा में फूलपुर थाना क्षेत्र के मंगारी बाजार में एक महिला ने अपने पति और उसके चचेरी बहन से संबंध का वीडियो वायरल कर दिया। मामले में अब फूलपुर थाना क्षेत्र में मुकदमा दर्ज कर दिया गया है

By: Karishma Lalwani

Published: 18 Jul 2021, 05:15 PM IST

पत्नी ने पति और चचेरी बहन का वीडियो किया वायरल, मुकदमा

वाराणसी. जिले के पिंडरा में फूलपुर थाना क्षेत्र के मंगारी बाजार में एक महिला ने अपने पति और उसके चचेरी बहन से संबंध का वीडियो वायरल कर दिया। मामले में अब फूलपुर थाना क्षेत्र में मुकदमा दर्ज कर दिया गया है। पुलिस के अनुसार फूलपुर थाना क्षेत्र के मंगारी बाजार निवासी एक परिवार का मामला है। जहां पर रिश्ते में चचेरे भाई बहन ने ही इस पवित्र रिश्ते को कलंकित कर दिया और दो माह पूर्व एक होटल में बने अवैध सम्बन्ध के वीडियो वायरल होने के बाद शिकायत मिलने के बाद आखिरकार पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। उधर, पुलिस को दिए तहरीर में चचेरी बहन ने भाई पर आरोप लगाया है कि उसे नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया है और इसके बाद फोटो वायरल कर दिया गया, इसकी वजह से उसके परिवार में उसकी काफी बदनामी हो रही है। इंस्पेक्टर फूलपुर दुर्गेश मिश्रा ने कहा कि आरोपित युवक का उसके पत्नी और उसके चचेरी बहन का (युवती) उसके पति से न्यायालय में मुकदमा भी चल रहा है।

बिहार के मंत्री वाराणसी में मनाएंगे फूलन देवी का शहादत दिवस

वाराणसी. बिहार के सत्‍ताधारी राष्‍ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन में शामिल विकासशील इंसान पार्टी 25 जुलाई को 'वीरांगना' फूलन देवी के शहादत दिवस के अवसर पर वाराणसी में भव्य कार्यक्रम का आयोजन करेगी। कार्यक्रम वीआईपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व बिहार के पशु व मत्स्य विभाग के मंत्री मुकेश सहनी के नेतृत्व में संपन्न होगा। वीआईपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता देव ज्योति ने कहा कि समाज में महिला सशक्तीकरण तथा उत्थान पर जोर देने के लिए विगत कई वर्षों से फूलन की शहादत दिवस के अवसर पर पार्टी बिहार में कार्यक्रम आयोजित करती रही है। अब क्योंकि पार्टी का विस्तार अब उत्तर प्रदेश में भी हो चुका है, इसलिए वाराणसी सहित पूरे उत्तर प्रदेश में भी इस समारोह का आयोजन किया जाएगा।

एयरपोर्ट जैसा होगा कानपुर रेलवे स्टेशन

कानपुर. राष्ट्रपति के आगमन के बाद सेंट्रल रेलवे स्टेशन को अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस करने की तैयारी हो रही है। जल्द ही यहां प्लेटफार्म पर गोल्फ कार्ट चलती नजर आएंगी और लगेज ट्रॉली के जरिए यात्री अपना सामान एक स्थान से दूसरे स्थान व ट्रेन के अंदर ले जा सकेंगे। यही नहीं, यात्रियों के लिए पिक एंड ड्राप जोन बनाया जा रहा है, जहां वाहन चालक महज 30 से 40 सेकेंड रुकेंगे। यात्रियों को उतारकर ये वाहन वापस अपनी पार्किंग में चले जाएंगे। शनिवार को पुलिस आयुक्त असीम अरुण ने स्टेशन का निरीक्षण किया तो डिप्टी सीटीएम हिमांशु शेखर उपाध्याय ने यही प्राथमिकताएं गिनाईं। पुलिस आयुक्त ने अधीनस्थ अधिकारियों को भी कई बिंदुओं पर कार्यवाही के निर्देश दिए। यही नहीं, बाहर जाने के लिए वह निर्धारित स्थान से टैक्सी व कैब ले सकेंगे। पुलिस आयुक्त असीम अरुण ने कहा कि स्टेशन पर जाने वाले सभी रास्तों से अतिक्रमण पूरी तरह साफ कराया जा रहा है। इसके लिए जीआरपी व संबंधित थानों की पुलिस को निर्देश दिए गए हैं।

गोरखपुर में बनेगा 100 बेड का पीआईसीयू

गोरखपुर. जिला अस्पताल में कोरोना टीकाकरण केंद्र के समीप 20 बेड तथा महिला सर्जिकल व महिला मेडिकल वार्ड में 80 बेड पीआइसीयू बनाया जाएगा। इसके लिए चिकित्सा शिक्षा संसाधन भेजेगा। वार्ड में अन्य कार्य मेडिकल कालेज के प्रधानाचार्य ने शुरू करा दिया है। मौजूदा समय में मेडिकल कालेज से संबद्ध जिला चिकित्सालय के पास 23 वेंटीलेटर हैं। जबकि सीएमओ ने जिला चिकित्सालय से एमसीएच विंग कोविड अस्पताल के लिए 24 वेंटीलेटर पहले से लिया है। इसे भी जिला अस्पताल में ही शिफ्ट किया जाएगा। जुलाई के अंत तक कार्य को पूरा करने का लक्ष्य रखा गया है।

करंट लगने से मौत, परिजनों ने किया हाईवे जाम

इटावा. इटावा में भरथना कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत सीपुरा गांव में बिजली के करंट की चपेट में आने से युवक की इलाज के दौरान पीजीआई सैफई में मौत हो गई। घटना से गुस्साए परिजनों ने ग्रामीणों के साथ इटावा-कन्नौज हाईवे पर जाम लगाने का प्रयास किया। जाम लगने की सुगबुगाहट से पहले ही पूर्व सांसद प्रदीप यादव, पूर्व ब्लॉक प्रमुख हरिओम यादव सहित प्रशासनिक-पुलिस अधिकारियों ने परिजनों व ग्रामीणों को समझा बुझाकर मामला शांत कर दिया।मौके पर मौजूद तहसीलदार हरिश्चन्द्र ने क्षेत्रीय लेखपाल संजय कुमार को कागजी कार्रवाई पूरी कर किसान दुर्घटना बीमा के तहत पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता दिलाए जाने का आश्वासन दिया। सीओ विजय सिंह, कोतवाल बचन सिंह सिरोही आदि मौजूद रहे। बता दें कि वन विभाग नर्सरी के नजदीक ही खेत मे बिजली के करंट की चपेट में आने से सतेंद्र कुमार की इलाज के दौरान पीजीआई सैफई में मौत हो गई थी। मृतक के परिवार में पत्नी शालिनी व चार वर्ष का पुत्र है।

ये भी पढ़ें: Quick Read: रोल नंबर डाउनलोड करने के लिए लिंक एक्टिव, अगले सप्ताह आएंगे 10वीं के परिणाम

ये भी पढ़ें: Quick Read: कांवड़ यात्रा में डीजे बजाने की अनुमति, फूहड़ गाने पर पुलिस करेगी कार्रवाई

Karishma Lalwani
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned