scriptuttar pradesh top news | Quick Read: ट्रेन की चपेट में आने से दो की मौत | Patrika News

Quick Read: ट्रेन की चपेट में आने से दो की मौत

सुल्तानपुर के कोइरीपुर रेलवे स्टेशन से अपने समधी को लेकर घर वापस आ रहे दो लोगों की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हुई।

लखनऊ

Updated: August 22, 2021 03:35:10 pm

ट्रेन की चपेट में आने से दो की मौत

सुल्तानपुर. सुल्तानपुर के कोइरीपुर रेलवे स्टेशन से अपने समधी को लेकर घर वापस आ रहे दो लोगों की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हुई। चांदा थाना क्षेत्र के सोनावा गांव निवासी मुरली जायसवाल (65) वर्ष शनिवार सुबह करीब आठ बजे सुल्तानपुर वाराणसी पैसेंजर से आ रहे अपने समधी ओम प्रकाश जायसवाल को कोइरीपुर रेलवे स्टेशन से रिसीव कर घर लेकर रेलवे पटरी के ही रास्ते आ रहे थे। जैसे कोइरीपुर स्टेशन के पूर्वी गेट के ही नजदीक पहुंचे ही थे तभी पीछे से आ रही मालगाड़ी की चपेट में आने से मौके पर ही दोनों की मौत हो गयी। सूचना पर जीआरपी लम्भुआ द्वारा शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए सुलतानपुर भेजा गया।
Quick Read: ट्रेन की चपेट में आने से दो की मौत
Quick Read: ट्रेन की चपेट में आने से दो की मौत
कमरे में लटके मिले दंपत्ति के शव

कानपुर. महाराजपुर के रूमा क्षेत्र में रक्षाबंधन की सुबह किराये पर रहने वाले दंपति के शव कमरे के अंदर लटकते देखकर पड़ोसी महिला जोर से चीख पड़ी, उसकी आवाज सुनकर पहुंचे लोग कमरे का नजारा देखकर सन्न रह गए। पुलिस ने कमरे के अंदर फांसी के फंदे से शव उतारकर छानबीन की, वहीं फॉरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल का निरीक्षण करके साक्ष्य जुटाए। पुलिस ने दोनों के स्वजन को सूचना औरैया भेज दी है। मूल रूप से औरैया अछल्दा के बंसी की मडै़या निवासी 27 वर्षीय जयवीर रैदास रूमा कस्बे में रामकुमार के घर पर किराए पर कमरा लेकर पत्नी 25 वर्षीय रूबी के साथ रहता था। दंपत्ति औद्योगिक क्षेत्र रूमा की एक फैक्ट्री में काम करते थे और उनकी शादी करीब पांच साल पहले हुई थी। रविवार सुबह बहुत समय तक दंपती बाहर नहीं निकले तो पास के कमरे में किराए पर रहने वाली मीना वर्मा ने खिड़की से झांककर देखा तो पंखे के कुंडे पर रस्सी के फंदे से लटक रहे थे।
तीन बच्चों से नदी में कूदी महिला

प्रयागराज. रक्षाबंधन के दिन रविवार की सुबह एक महिला अपने तीन बच्‍चों के साथ यमुना नदी में कूद गई। जानकारी होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से मशक्‍कत के बाद चारों के शवों को बरामद कर लिया। लालापुर थाना क्षेत्र के बसई गांव में रहने वाली 30 वर्षीय रेनू रविवार सुबह तीन बच्चों के साथ यमुना नदी में कूद गई। इससे तीनों की मौत हो गई। पुलिस ने सभी के शव को पोस्टमार्टम हाउस के लिए भिजवा दिया। बसई गांव निवासी शिवकुमार प्राइवेट कंपनी में काम करता है। उसके घर में पत्नी के अलावा 15 वर्षीय बेटी सरिता, 10 साल की सरोज और 8 साल का बेटा गोलू था। शनिवार रात रेनू का अपने परिवार वालों से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इससे आहत रेनू अपने तीनों बच्चों को लेकर घर से निकल गई। फिर रविवार सुबह तीन बच्चों के साथ यमुना नदी में छलांग लगा दी। थानाध्यक्ष लालापुर मनीष त्रिपाठी कहना है कि घटना के पीछे प्रथम दृष्टया पारिवारिक कारण लग रहा है।
जन्मदिन की पार्टी में पकड़े गए युवक का चालान

गोरखपुर. खुन्नस खाए थानेदार व दारोगा ने जन्मदिन की पार्टी में डांस करते पकड़े गए युवक का 20 लीटर कच्ची शराब के साथ चालान कर दिया। 14 अगस्त की रात में तिवारीपुर पुलिस ने अंधियारीबाग मोहल्ले के रहने वाले युवक व उसके दो साथियों को जन्मदिन की पार्टी में डीजे पर डांस करने के आरोप में पकड़ा था। पार्टी में मौजूद अन्य लड़के पुलिस को देखकर भाग गए। एसएसपी के हस्तक्षेप पर थानेदार ने एक युवक को देर रात में छोड़ दिया। पकड़े गए उसके दो साथियों को 15 अगस्त की दोपहर में चेतावनी देकर स्वजन के साथ घर भेजा। 16 अगस्त को इंटरनेट मीडिया पर एक खबर वायरल हुई। जिसमें तिवारीपुर पुलिस पार्टी में शामिल एक युवक के 20 लीटर कच्ची शराब के साथ पकड़े जाने का दावा कर रही थी। एडीजी को प्रार्थना पत्र देकर जबरन कच्ची शराब में चालान कर बेटे के भविष्य से खिलवाड़ करने का आरोप लगाया।
घर के छह ताले तोड़कर चुराए जेवर

बांदा. शहर कोतवाली क्षेत्र के मुहल्ला सुतरखाना निवासी अधिवक्ता धरमपाल सिंह अपने परिवार के साथ झांसी रक्षाबंधन पर्व मानने गए थे। चोरों ने सूने घर के करीब छह ताले तोड़कर 27 हजार नकदी के साथ सोने-चांदी के जेवर चोरी कर लिए। पड़ोसियों ने घर के ताले टूटे देखकर अधिवक्ता को फोन पर सूचना दी। इससे शनिवार को झांसी से आए अधिवक्ता ने कोतवाली में जानकारी दी। पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया है। अधिवक्ता ने करीब डेढ़ लाख से ज्यादा का नुकसान होना बताया। कोतवाली निरीक्षक भास्कर मिश्रा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। शीघ्र चोरों को पकड़ने का प्रयास किया जाएगा।
नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म

प्रयागराज. प्रतापगढ़ की एक किशोरी को अगवा कर प्रयागराज के एक होटल में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया गया। मामला दो समुदायों के बीच और दलित से जुड़ा होने के कारण पुलिस प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है। जेठवारा थाना अंतर्गत एक गांव की अनुसूचित जाति की एक किशोरी (18) 15 अगस्त को अपने ननिहाल जा रही थी कि रास्ते में गांव के शहबान खान और दो अज्ञात लोगों ने तमंचा दिखाकर जबरन उसे कार में बिठा लिया। वह चीखने लगी तो तमंचे के बल पर उसे चुप करा दिया। प्रयागराज में एक कमरे में ले जाकर तीनों ने उसके साथ दुराचार किया। जिससे युवती हालत बिगड़ गई तो 16 अगस्त को आरोपियों ने उसे प्रतापगढ़ लाकर छोड़ दिया। युवती किसी तरह अपने घर पहुंची और आपबीती घरवालों को सुनाई लेकिन लोक लाज के डर से घर वालों ने इसकी शिकायत पुलिस से नहीं की। फिर आरोपित दोबारा अपहरण कर हत्या की धमकी देने लगे तो बीती रात को पीड़ित युवती ने जेठवारा थाने में जाकर तहरीर दी जिस की तहरीर पर एक नामजद समेत दो अज्ञात पर। 506, 366, 342, 576D एससी एसटी समेत सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत हुआ है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Video Weather News: कल से प्रदेश में पूरी तरह से सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोभ, होगी बारिशVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगश्री गणेश से जुड़ा उपाय : जो बनाता है धन लाभ का योग! बस ये एक कार्य करेगा आपकी रुकावटें दूर और दिलाएगा सफलता!पाकिस्तान से राजस्थान में हो रहा गंदा धंधाइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजहार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.