scriptQuick Read: प्रभारी प्रधानाध्यापक ने कक्षा दो की छात्रा से की छेड़खानी, निलंबित | uttar pradesh top news | Patrika News

Quick Read: प्रभारी प्रधानाध्यापक ने कक्षा दो की छात्रा से की छेड़खानी, निलंबित

locationलखनऊPublished: Nov 23, 2021 05:43:36 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

श्रीकाशी विश्वनाथ मंदिर मंदिर विस्तारीकरण व सुंदरीकरण योजना को आमजन को समर्पित होने के बाद बनारस में महापौर सम्मेलन होगा। 14 दिसंबर को रुद्राक्ष सम्मेलन केंद्र में आयोजन किया जाएगा। इसमें देश भर से 200 महापौर शामिल होंगे।

प्रभारी प्रधानाध्यापक ने कक्षा दो की छात्रा से की छेड़खानी, निलंबित

प्रभारी प्रधानाध्यापक ने कक्षा दो की छात्रा से की छेड़खानी, निलंबित

प्रभारी प्रधानाध्यापक ने कक्षा दो की छात्रा से की छेड़खानी, निलंबित

गोंडा. कर्नलगंज क्षेत्र के एक परिषदीय स्कूल में पढ़ रही कक्षा दो की छात्रा के साथ छेड़खानी किए जाने के मामले में प्रभारी प्रधानाध्यपक को निलंबित कर दिया गया है। बीएसए व पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर परिवारजन से जानकारी हासिल की। दरअसल, छात्रा के पिता ने दी गई तहरीर में कहा कि उसकी सात वर्षीय बेटी परिषदीय स्कूल में कक्षा दो में पढ़ती है। सोमवार को वह स्कूल गई थी। आरोप लगाया कि प्रभारी प्रधानाध्यापक किताब देने के बहाने उसकी बेटी को कमरे में ले गए। जहां उसके साथ छेड़खानी की। बेटी ने घर पहुंचकर स्वजन को जानकारी दी। इसके बाद मंगलवार को परिवारजन ने स्कूल पहुंचकर हंगामा किया। जिला प्रशासन को सूचना दी गई। डीएम मार्कण्डेय शाही ने तत्काल बीएसए को मौके पर भेजा। शाहपुर चौकी पुलिस ने आरोपित शिक्षक को हिरासत में ले लिया।
14 दिसंबर को 200 महापौर आएंगे वाराणसी

वाराणसी. श्रीकाशी विश्वनाथ मंदिर मंदिर विस्तारीकरण व सुंदरीकरण योजना को आमजन को समर्पित होने के बाद बनारस में महापौर सम्मेलन होगा। 14 दिसंबर को रुद्राक्ष सम्मेलन केंद्र में आयोजन किया जाएगा। इसमें देश भर से 200 महापौर शामिल होंगे। इसे संपन्न कराने के संबंध में अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश कुमार अवस्थी का पत्र जिला प्रशासन को मिल गया है। उन्होंने अवगत कराया कि सम्मेलन को सफल बनाने के लिए केंद्रीय शहरी विकास एवं आवासन मंत्रालय से भी सहयोग के लिए अपेक्षा की गई है। निर्देशित किया है कि 14 दिसंबर को निर्धारित कार्यक्रम को व्यापक रूप से सफल बनाने के लिए अपने विभाग से संबंधित कार्य को शीर्ष प्राथमिकता दें।
युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या

ललितपुर. थाना नाराहट अंतर्गत ग्राम ककरुआ निवासी (30) वर्षीय देवेंद्र पेशे से ट्रक ड्राइवर था। देवेंद्र ने ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। मृतक का शव ललितपुर-बीना रेलवे रूट पर माल गोदाम के पास पड़ा मिला। खुदकुशी से पूर्व युवक ने मोबाइल से एक वीडियो बनाकर अपने भाई और अन्य लोगों को भेजा, इसके बाद ट्रेन के सामने कूद कर जान दे दी। वीडियो में आगे उसने कहा है कि मैं एक ट्रक ड्राइवर हूं, लाख रुपये कमाता हूं। पता नहीं है पर महिला पर लाखों रुपये खर्च किए, एक लाख रुपये नकद दिया और आज वो धोखा देकर चली गई। रेलवे लाइन की पटरी को वीडियो में दिखाते हुए उसने कहा कि जो भी ट्रेन आएगी, इससे उसका देहांत हो जाएगा।
बहराइच-जिले को 9943 लाख की 45 परियोजनाओं की सौगात

बहराइच. उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने बहराइच में 9943.45 लाख की लागत 45 परियोजनाओं का लोकार्पण किया। जबकि 9338.67 लाख लागत की 83 परियोजनाओं का किया शिलान्यास किया गया। इसके अलावा डिग्री कालेज से डिगिहा चौराहे तक मार्ग का चौड़ीकरण, डिवाइडर निर्माण व शेखदहीर मार्ग के चौड़ीकरण को भी निर्देश दिए हैं। उप मुख्यमंत्री की ओर से दिए गए सौगात के पूरा होते ही ग्रामीणांचल के मार्गों की सूरत बदल जाएगी। उप मुख्यमयंत्री ने प्रान्तीय खण्ड की 2164.09 लाख लागत की 14 एवं निर्माण खण्ड-एक की 7174.58 लाख लागत की 69 सहित कुल 9938.67 लाख रुपये लागत की 83 परियोजनाओं का शिलान्यास किया।
हाईवे पर बारातियों से भरी बस पलटी

औरैया. कानपुर के घसियारी मंडी से दिबियापुर जा रही बरातियों से भरी बस औरैया कोतवाली क्षेत्र के भाऊपुर के पास मवेशियों को बचाने में अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में आठ बराती घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए 50 शय्या अस्पताल में भर्ती कराया।जहां से सभी को कानपुर हैलट रेफर किया गया। कानपुर के घसियारी मंडी निवासी मनोज की बारात बस से दिबियापुर के नेहरू नगर, गिहार बस्ती कुंवरचंद्र के घर जा रही थी। बस में लगभग 40 बराती सवार थे। बस जैसे ही औरैया कोतवाली क्षेत्र के भाऊपुर के पास हाईवे पर पहुंची। तभी अचानक बस के सामने एक मवेशी आ गया। जिसे बचाने के चक्कर में चालक ने बस से नियंत्रण खो दिया और बस डिवाइडर से टकराते हुए हाईवे पर पलट गई।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x85rr7x
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो