scriptUttar Pradesh Top News | Quick Read: पुलिस बनकर घूम रहे ठग, लूट लिए लाखों के जेवर | Patrika News

Quick Read: पुलिस बनकर घूम रहे ठग, लूट लिए लाखों के जेवर

लखनऊ के विकासनगर में पुलिसकर्मी बन घूम रहे ठगों ने एक व्यक्ति को चेकिंग के बहाने से रोक लिया। विकासनगर निवासी अर्पित कुशवाहा के अनुसार शनिवार सुबह वह सैर करने के लिए जा रहे थे। सेक्टर-चार स्थित दवाईवाला मेडिकल स्टोर के पास पहुंचने पर बाइक सवार दो लोगों ने उन्हें रोक लिया।

लखनऊ

Published: November 28, 2021 04:22:41 pm

पुलिस बनकर लूट लिए लाखों के जेवर

लखनऊ. लखनऊ के विकासनगर में पुलिसकर्मी बन घूम रहे ठगों ने एक व्यक्ति को चेकिंग के बहाने से रोक लिया। विकासनगर निवासी अर्पित कुशवाहा के अनुसार शनिवार सुबह वह सैर करने के लिए जा रहे थे। सेक्टर-चार स्थित दवाईवाला मेडिकल स्टोर के पास पहुंचने पर बाइक सवार दो लोगों ने उन्हें रोक लिया। पुलिसकर्मी के तौर पर परिचय देते हुए युवकों ने कहा कि लूट की इतनी वारदातें हो रहीं हैं। इसके बाद भी लोग जेवर पहन कर घर से बाहर निकलते हैं। आप भी गहने पहन कर घूम रहे हैं। कोई वारदात हो सकती है। ठगों के कहने पर अर्पित ने दो अंगूठी और चेन निकाल दी। ठग उन्हें पुड़िया थमा कर रवाना हो गए।
Uttar Pradesh Top News
Uttar Pradesh Top News
पुआल के ढेर में युवक का शव

वाराणसी. कोसड़ा (चक्रपानपुर) गांव के ताल में रविवार को तड़के खेत में रखे पुआल के ढेर में लगभग 35 वर्षीय एक अज्ञात युवक को जला दिया गया। शव को जलाने से पहले गला दबा हत्या किए जाने की आशंका जताई गई हैं। मिर्जामुराद थानांतर्गत गौर गांव निवासी अभय मिश्रा का बगल के गांव कोसड़ा गांव में खेत हैं। खेत में पुआल का ढेर लगा था। खेत से कुछ दूरी पर मिर्जामुराद का देशी शराब का ठेका है। खेत के रखे पुआल के ढेर में प्रातः आग निकलता देख ग्रामीण जब मौके पर पहुंचे तो उसमें किसी युवक के शव को जलता देख पुलिस को सूचना दी। आग पर जब तक काबू पाया जाता शव काफी जल गया था। खेत में शराब की शीशी, ढक्कन व चखना मिलने से अनुमान लगाया गया है कि शराब पिलाने के बाद नशे में उसकी हत्या कर शव को पुआल की ढेर में रख आग लगा दी गई होगी।
रंजिश में प्रधान के भांजे को मारी गोली

कन्नौज. कन्नौज सदर कोतवाली क्षेत्र के सारोतोप गांव में प्रधान के पिता को गोली मारने के बाद अब उनके रिश्ते के भाई को भी गोली मारकर घायल कर दिया गया। घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। प्रधान पक्ष की ओर से पुलिस को अभी तहरीर नहीं दी गई है। सारोतोप गांव के प्रधान नूर आलम और पूर्व प्रधान नूरजहां के बीच चुनावी रंजिश चल रही है। बृहस्पतिवार को प्रधान नूर आलम के पिता नफीस को रंजिश के चलते नूरजहां के बेटों और समर्थकों ने गोली मारकर घायल कर दिया था। प्रधान नूर आलम की तहरीर पर पुलिस ने नूरजहां के बेटे मुकीम अली, कलीम अली, समर्थक वकील अली, बबलू, अफसर उर्फ जुम्मू के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की थी। वहीं, शुक्रवार की रात एक बजे प्रधान की बुआ हलीजन के लड़के गुलफाम को गोली मारकर जख्मी कर दिया गया। गोली युवक के हाथ में लगी है।
कानपुर में दिखा तेंदुआ, रेस्कयू के लिए पहुंची वन विभाग टीम

कानपुर. कानपुर में नवाबगंज स्थित वीएसएसडी डिग्री कॉलेज परिसर में तेंदुआ पाया गया है। शनिवार देर रात कॉलेज परिसर में कुछ हलचल होने पर कर्मचारियों ने सीसीटीवी देखा। जिसमें तेंदुआ दिखने की पुष्टि हुई। आनन-फानन कर्मचारियों ने वन विभाग व संबंधित थाने की पुलिस को जानकारी दी। जानकारी मिलते ही चिड़ियाघर प्रशासन, वन विभाग और नवाबगंज थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। प्राचार्य विपिन कौशिक के मुताबिक कर्मचारियों ने उन्हें बताया कि दो तीन दिन से कॉलेज के अंदर कुत्तों की संख्या भी कम हो गई है। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि तेंदुआ उस क्षेत्र में कई दिनों से है।तेंदुआ निकलने की घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। वन विभाग के अधिकारियों ने कहा कि जंगल मे छुपे होने के कारण तेंदुआ नजर नहीं आया। ड्रोन से सर्च अभियान शुरू किया गया।
किसान नेता की सरेआम हत्या

सुल्तानपुर. सुल्तानपुर के कादीपुर कस्बे में एक दुकान पर बैठे किसान नेता को अज्ञात व्यक्ति ने गोली मार दी। वारदात के बाद हमलावर फरार हो गया। कोतवाली क्षेत्र के बनकेगांव नूरपुर निवासी किसान नेता राम आशीष वर्मा (55) का गांव के ही धर्मपाल वर्मा, श्याम बहादुर वर्मा, अमर बहादुर वर्मा और रामअरज वर्मा से काफी दिनों से जमीन का विवाद चल रहा था। सुबह राम आशीष वर्मा जयसिंहपुर तहसील एक मुकदमे की पैरवी के सिलसिले में गये थे। शाम को करीब साढ़े पांच बजे राम आशीष कादीपुर कस्बे में एक दुकान पर बैठे थे। तभी अचानक एक अज्ञात व्यक्ति उनके पास पहुंचा। जब तक वे कुछ समझ पाते उसने किसान नेता की बायीं कनपटी पर असलहा सटाकर गोली चला दी। गोली लगने के बाद राम आशीष गिर पड़े। वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर टाउन एरिया कार्यालय की तरफ पैदल भाग निकला।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

नाम ज्योतिष: ससुराल वालों के लिए बेहद लकी साबित होती हैं इन अक्षर के नाम वाली लड़कियांभारतीय WWE स्टार Veer Mahaan मार खाने के बाद बौखलाए, कहा- 'शेर क्या करेगा किसी को नहीं पता'ज्योतिष अनुसार रोज सुबह इन 5 कार्यों को करने से धन की देवी मां लक्ष्मी होती हैं प्रसन्नइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथअगर ठान लें तो धन कुबेर बन सकते हैं इन नाम के लोग, जानें क्या कहती है ज्योतिषIron and steel market: लोहा इस्पात बाजार में फिर से गिरावट शुरू5 बल्लेबाज जिन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में 1 ओवर में 6 चौके जड़ेनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

ज्ञानवापी सर्वे रिपोर्ट से मंदिर-मस्जिद के सबूतों का नया अध्याय, एक्सक्लूसिव रिपोर्ट सिर्फ पत्रिका के पास, जानें क्या है इन सर्वे रिपोर्ट में...BOXER Died in Live Match: लाइव मैच में बॉक्सर ने गंवाई जान, देखें वायरल वीडियोBRICS Summit: ब्रिक्स देशों के शिखर सम्मेलन में शामिल हुए भारतीय विदेश मंत्री जयशंकर, उठाया आतंकवाद का मुद्दासीएम मान ने अमित शाह से मुलाकात के बाद कहा-पंजाब में तैनात होंगे 2,000 और सुरक्षाकर्मीIPL 2022 RCB vs GT live Updates: गुजरात ने बेंगलुरु को दिया जीत के लिए 169 रनों का लक्ष्यVirat Kohli की कप्तानी पर दिग्गज भारतीय क्रिकेटर ने उठाए सवाल, कहा-खिलाड़ियों का समर्थन नहीं कियादिल्ली हाई कोर्ट से AAP सरकार को झटका, डोर स्टेप राशन डिलीवरी योजना पर लगाई रोकसुप्रीम कोर्ट का फैसला: रोड रेज केस में Navjot Singh Sidhu को एक साल जेल की सजा, जानें कांग्रेस नेता ने क्या दी प्रतिक्रिया
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.