scriptUttar Pradesh Top News | Quick Read: दो लड़कियों के अपहरण का प्रयास, इलाका छावनी में तब्दील | Patrika News

Quick Read: दो लड़कियों के अपहरण का प्रयास, इलाका छावनी में तब्दील

बाराबंकी जिले में सोमवार को दो लड़कियों के अपहरण की कोशिश ग्रामीणों ने नाकाम कर दी। इंटर कॉलेज में पढ़ने जा रहीं दो लड़कियों को टाटा मैजिक टैक्सी सवार तीन युवकों ने गाड़ी में बैठा लिया।

लखनऊ

Published: November 29, 2021 05:23:18 pm

दो लड़कियों के अपहरण का प्रयास, इलाका छावनी में तब्दील

बाराबंकी. जिले में सोमवार को दो लड़कियों के अपहरण की कोशिश ग्रामीणों ने नाकाम कर दी। इंटर कॉलेज में पढ़ने जा रहीं दो लड़कियों को टाटा मैजिक टैक्सी सवार तीन युवकों ने गाड़ी में बैठा लिया। वहां मौजूद ग्रामीणों ने अनजान युवकों को ऐसा करते देख मामले को समझा और आरोपियों को दौड़ाकर पकड़ लिया। हालांकि ग्रामीणों को आता देख चीन में से एक आरोपी मौका देखकर वहां से फरार हो गया। ग्रामीणों ने वाहन और दोनों आरोपियों को पुलिस के हवाले कर दिया। स्थिति को भांपते हुए मौके पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।
Uttar Pradesh Top News
Uttar Pradesh Top News
सफाई के दौरान मेनहोल में गिरा मजदूर

वाराणसी. वाराणसी के लहुराबीर इलाके के चेतगंज थाना में सोमवार की दोपहर में शाही नाला की सफाई के दौरान मेनहोल में मजदूर गिर गया। दरअसल, शहर में शाही नाले की सफाई का काम चल रहा है। जो एक ठेकेदार दर्जनों मजदूरों को लेकर सफाई का काम कर रहा है। सोमवार को लहुराबीर चौराहे के समीप एक मजदूर कमर में रस्सी बांध कर शाही नाले की सफाई के लिए मेनहोल में उतर कर सफाई करते समय उसके कमर की रस्सी कमजोर होने की वजह से टूट गयी जिससे वह चिल्लाने लगा। मजदूर मेनहोल में फंसा हुआ था। जबकि उसमें पानी का बहाव काफी होने के साथ ही ऑक्सीजन की कमी के चलते उसकी जान खतरे में आ गई। काफी मशक्कत के बाद भी नहीं निकल सका तो एनडीआरएफ की टीम पिछले दोपहर से ही उसे निकालने में लगी रही।
ऑनलाइन गेम में हारने पर सुसाइड

गोरखपुर. गोरखपुर के शाहपुर इलाके के विष्णुपुरम कॉलोनी में रविवार को 24 वर्षीय युवक ने खुदकुशी कर ली।महराजगंज जिले का रहने वाला अमित कुमार यादव प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी के साथ ही बच्चों को ट्यूशन पढ़ाता था। रविवार की दोपहर अमित के भाई अमरेश कुमार ने उसके पास कई बार फोन किया फोन किया। महराजगंज से विष्णुपुरम कॉलोनी पहुंचा जहां कमरा अंदर से बंद था। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो युवक का शव पंखे मे रस्सी के सहारे लटकता मिला। सुसाइड नोट में उसने लिखा है कि आनलाइन गेम खेलने से काफी रुपये हारने से मैं कर्ज मे डूब गया था। जिसकी वजह से आत्महत्या कर रहा हूं।
कार पिकअप की टक्कर में दो की मौत

हरदोई. हरदोई के बघौली थाना क्षेत्र में लखनऊ मार्ग पर नई वस्ती गांव के निकट पिकअप व कार की आमने सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में कार सवार लखनऊ के तेलीबाग निवासी जितेंद्र साहू (40), शहर के चौहान थोक निवासी रामबेटी (60) की मौके पर मौत हो गई। घटना में कार सवार अटल बिहारी बाजपेई (45),निवासी पारा, ताबीज अहमद, निवासी तेलीबाग लखनऊ, सीमा गुप्ता निवासी पिहानी चुंगी कोतवाली शहर गंभीर रूप से घायल हो गई।घटना के बाद चालक पिकप छोड़ कर फरार हो गया। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया। मृतकों के परिजनों को सूचना देकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
डंपर में घुसी कार, तीन की मौत

औरैया. औरैया के थाना ऐरवाकटरा क्षेत्र से गुजरने वाले आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर एक कार आगे चल रहे डंपर में जा घुसी। चालक सहित छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे। जिन्हें यूपीडा की एंबुलेंस ने मेडिकल यूनिवर्सिटी सैफई में भर्ती कराया गया। उपचार के दौरान तीन मासूम बच्चों की मौत हो गई। बिहार के जिला मधुबनी के थाना लखनौर के पाली गांव निवासी संजय (33) पत्नी पुनिया देवी (30) और बालक प्रिंस 13 वर्ष, बच्ची साक्षी 7 वर्ष और 5 माह के पुत्र कार्तिक के साथ निजी कार से गुरुग्राम जा रहे थे। वह गुरुग्राम में प्राइवेट नौकरी करते हैं। कार सीताराम (35) निवासी जिला मधुबनी चला रहा था। शनिवार दोपहर करीब दो बजे एरवाकटरा थानाक्षेत्र के अंतर्गत आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे के चैनल नंबर 135 पर कार डंपर से जा घुसी। जिसमें कार के परखचे उड़ गए।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

पंजाबः अवैध खनन मामले में ईडी के ताबड़तोड़ छापे, सीएम चन्नी के भतीजे के ठिकानों पर दबिशPunjab Assembly Election 2022: पंजाब में भगवंत मान होंगे 'आप' का सीएम चेहरा, 93.3 फीसदी लोगों ने बताया अपनी पसंदUttarakhand Election 2022: हरक सिंह रावत को लेकर कांग्रेस में विवाद, हरीश रावत ने आलाकमान के सामने जताया विरोधUP Election 2022 : अखिलेश के अन्न संकल्प के बाद भाकियू अध्‍यक्ष का यू टर्न, फिर किया सपा-रालोद गठबंधन के समर्थन का ऐलानखतरनाक हुई तीसरी लहर, जांच में हर पांचवां व्यक्ति कोरोना संक्रमितIndian Railways: स्टेशन पर थूकने वाले हो जाएं सावधान, रेलवे में तैयार किया ये खास प्लानभीषण लपटों से भी नहीं डरे ग्रामीण, अपनी जान पर खेलकर पड़ौसी को बचाया, Videoमशहूर कार्टूनिस्ट नारायण देबनाथ का निधन, सीएम ममता बनर्जी ने जताया शोक
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.