scriptQuick Read: पति के साथ इलाज कराने आई नवविवाहिता अचानक लापता, तलाश में जुटी पुलिस | Uttar Pradesh Top News | Patrika News

Quick Read: पति के साथ इलाज कराने आई नवविवाहिता अचानक लापता, तलाश में जुटी पुलिस

locationलखनऊPublished: Dec 05, 2021 06:17:48 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

महराजगंज जिले से बीआरडी मेडिकल कालेज में उपचार कराने आई विवाहिता रहस्यमय परिस्थिति में गायब हो गई। श्यामदेरउरवां थानाक्षेत्र के लखिमा गांव निवासी युवक ने गुलरिहा पुलिस को बताया कि 21 नवंबर को घुघली क्षेत्र की रहने वाली युवती से उसकी शादी हुई थी।

Uttar Pradesh Top News

Uttar Pradesh Top News

इलाज कराने आई नवविवाहिता लापता

गोरखपुर. महराजगंज जिले से बीआरडी मेडिकल कालेज में उपचार कराने आई विवाहिता रहस्यमय परिस्थिति में गायब हो गई। श्यामदेरउरवां थानाक्षेत्र के लखिमा गांव निवासी युवक ने गुलरिहा पुलिस को बताया कि 21 नवंबर को घुघली क्षेत्र की रहने वाली युवती से उसकी शादी हुई थी। दो दिन पहले पत्नी ने बताया कि हाथ में खुजली हो रही है। उसे दिखाने के लिए बीआरडी मेडिकल कालेज ले आया। बाइक के पास पत्नी को खड़ा करके चर्म रोग विभाग में दिखाने के लिए पर्चा कटाने चला गया। उसके मोबाइल नंबर पर फोन किया तो बंद बता रहा था। जिसके बाद तलाश शुरू की लेकिन पता नहीं चला। जिसके बाद अनहोनी की आशंका जताते हुए युवक ने सूचना गुलरिहा पुलिस को दी। एसपी नार्थ मनोज अवस्थी ने कहा कि सर्विलांस की मदद से छानबीन चल रही है। जल्द ही विवाहिता को ढूंढ लिया जाएगा।
शार्ट सर्किट से लगी आग, 10 लाख का सामान जला

कानपुर. कानपुर में नौबस्ता सैनिक चौराहे के पास स्थित ओम सांई हार्डवेयर में देर रात शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। इससे दुकान के अंदर रखा 10 लाख से ज्यादा का माल जल गया। दुकान यशोदा नगर निवासी विनय कुमार मिश्रा उर्फ वीनू की है। रात में दुकान बंद कर घर चले गए। क्षेत्रीय पार्षद प्रशांत शुक्ला पास में ही सड़क निर्माण का काम देखने पहुंचे थे। तभी उनकी नजर वीनू मिश्रा की दुकान के अंदर से निकलते धुएं पर पड़ी। उन्होंने वीनू और फायरब्रिगेड को फोन पर घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंचे फायरमैन ने ताला तोड़कर शटर खोला। केमिकल और पेंट के कारण आग ने विकराल रूप ले लिया था। करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार एक बार आग बुझाने के बाद फायरब्रिगेड की गाड़ी चली गई थी। कुछ देर बाद दोबारा लाग लग गई। व्यापारी के अनुसार हादसे में करीब 10 लाख से अधिक का नुकसान हुआ है।
आरपीएफ इंस्पेक्टर और सिपाही को सीबीआई ने किया गिरफ्तार

बाराबंकी. शहर कोतवाली क्षेत्र में रहने वाले आरपीएफ के एक इंस्पेक्टर और सिपाही की तलाश में शनिवार देर रात सीबीआई टीम कोतवाली पहुंची। बताया जाता है कि दोनों भ्रष्टाचार के मामले में लिप्त हैं जिनको सीबीआई तलाशते हुए बाराबंकी पहुंची। सीबीआई में दोनों के खिलाफ लखनऊ में मुकदमा लिखा गया था। दोनों आरोपित बाराबंकी में रहते हैं लेकिन तैनाती किसी अन्य जनपद में बताई जा रही है। सूत्रों के अनुसार सीबीआई ने दोनों आरोपितों को हिरासत में भी लिया है और शहर के कुछ इलाकों में दबिश भी दे रही है। एृृक आरपीएफ कर्मी का नाम अखिलेश बताया जा रहा है। पांच लाख रुपये रिश्वत का मामला है। सीबीआई टीम ने दोनों को गिरफ्तार कर उन्हें जेल भेजने की तैयारी शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो