scriptUP TOP NEWS : अखिलेश यादव को बड़ा झटका, पूर्व सांसद समर्थकों सहित बीजेपी में शामिल | Uttar Pradesh Top News UP Top News UP Breaking News | Patrika News

UP TOP NEWS : अखिलेश यादव को बड़ा झटका, पूर्व सांसद समर्थकों सहित बीजेपी में शामिल

locationलखनऊPublished: Mar 23, 2019 07:40:30 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

उत्तर प्रदेश की बड़ी खबरें….

Uttar Pradesh Top News

UP TOP NEWS : अखिलेश यादव को बड़ा झटका, पूर्व सांसद समर्थकों सहित बीजेपी में शामिल

हमीरपुर. हमीरपुर-महोबा लोकसभा से पूर्व सांसद राजनारायण सिंह बुधौलिया भाजपा में शामिल हो गए हैं। वे प्रदेश भाजपा अध्यक्ष महेन्द्रनाथ पांडेय की मौजूदगी में भाजपा में शामिल हुए। बुधौलिया पूर्व में सपा से सांसद के अलावा बसपा से विधायक भी रहे हैं। भाजपा में शामिल होने के बाद चर्चा है कि वर्तमान सांसद पुष्पेंद्र चंदेल का टिकट काटकर राजनारायण को भाजपा अपना प्रत्याशी घोषित कर सकती है।
अमर सिंह भी बने अब ‘चौकीदार’
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम के आगे ‘चौकीदार’ लिखने के बाद भाजपा के तमाम नेताओं ने अपने -अपने ट्विटर एकाउंट के नाम के आगे चौकीदार लगा दिया। इसी क्रम में राज्यसभा सांसद और समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता अमर सिंह ने भी अपने नाम के आगे चौकीदार जोड़ दिया है। अब वे ‘चौकीदार अमर सिंह’ हो गए हैं। बीजेपी का ‘मैं भी चौकीदार’ अभियान कांग्रेस के ‘चौकीदार चोर है’ कैंपेन के जवाब में देखा जा रहा है।
विवेक हत्याकांड: सिपाही संदीप को भी जेल
राजधानी गोमतीनगर में एपल कंपनी के एरिया सेल्स मैनेजर विवेक तिवारी की हत्या मामले में आरोपी सिपाही संदीप को भी जेल भेज दिया गया है। कोर्ट ने आरोपी बर्खास्त सिपाहियों प्रशांत चौधरी और संदीप कुमार पर हत्या का आरोप तय किया है। गवाही के लिए चार अप्रैल की तारीख तय की है। एडीजे संजय शंकर पांडेय की कोर्ट ने विवेक की हत्या के आरोप में बर्खास्त सिपाही संदीप कुमार को भी जेल भेजने का निर्देश दिया।
हथौड़ी में छिपाकर ला रहा था सोना, गिरफ्तार
कस्टम ने एयरपोर्ट पर 31 लाख रुपये से अधिक कीमत का सोना पकड़ा है। आरोपी 933 ग्राम सोना दुबई से हथौड़ी में छिपाकर लेकर आ रहा था। चौधरी चरण सिंह अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर कस्टम की डिप्टी कमिश्नर निहारिका लाखा ने बताया कि दुबई से लखनऊ आने वाली फ्लाइट आईएक्स-194 केअ यात्रियों के सामान की जांच के बीच गोरखपुर निवासी शफीकुर्रहमान के सामान की जांच पर सोना लाने का खुलासा हुआ। इसका कुल वजन 933 ग्राम था। इसकी कीमत 31,16,220 रुपये के करीब है। तस्कर को गिरफ्तार कर लिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो