UP TOP 10 NEWS: नाबालिग बेटी से पिता ने बनाए संबंध, बेटी ने लगाया गर्भपात का आरोप

उत्तर प्रदेश टॉप 10 न्यूज

By: Karishma Lalwani

Published: 14 Jun 2020, 02:58 PM IST

नाबालिग बेटी से पिता ने बनाए संबंध

कानपुर. सचेंडी थाना क्षेत्र के सत्तापुरवा निवासी एक नाबालिग लड़की ने अपने पिता पर पिछले दो महीने से शारीरिक शोषण और गर्भपात कराने का आरोप लगाया है। आरोप है कि लॉकडाउन के दौरान उसके पिता ने उसके साथ लगातार शारीरिक संबंध बनाए और गर्भवती होने पर उसे गर्भपात की दवा भी खिलाई। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ केस दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया।

39 पीपीएस अधिकारियों का तबादला

लखनऊ. उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने 39 प्रांतीय पुलिस सेवा अधिकारियों का तबादला कर दिया। इसमें राजधानी लखनऊ सहित कई अन्य जिलों के एसपी शामिल हैं। लखनऊ में तैनात विकास चंद्र त्रिपाठी को एएसपी नगर वाराणसी बनाया गया है। शाहजहांपुर दिनेश त्रिपाठी को एएसपी पीएसी मुख्यालय लखनऊ ट्रांसफर किया गया है।

यूपी में 13 हजार पार हुई संक्रमितों की संख्या

लखनऊ. अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश कुमार अवस्थी और प्रमुख सचिव स्वास्थ्य अमित मोहन प्रसाद ने बताया कि रविवार को यूपी में कोरोना वायरस के 500 से ज्यादा नए पॉजिटिव मामले सामने आए। इसके साथ ही यूपी में अब तक 13157 लोगों में कोरोना संक्रमण पाया जा चुका है।

देश विदेश में यूपी के आम की ब्रॉडिंग

लखनऊ. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आम की अंतर्राज्यीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर ब्रांडिंग किए जाने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में आम की अच्छी किस्में हैं। इनकी गुणवता के प्रचार-प्रसार की आवश्यकता है। उन्होंने आम उत्पादकों और निर्यातकों के सुझावों के आधार पर कार्ययोजना बनाए जाने के निर्देश भी दिए।

सीएम आवास को बम से उड़ाने वाले गिरफ्तार

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आवास को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले आरोपियों को पुलिस ने रविवार को गोंडा जिले में गिरफ्तार किया। गोंडा जिले के छपिया इलाके से दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी हुई है। एसपी राजकरन नैय्यर ने की गिरफ्तारी पुष्टि की।

27 जून को घोषित होगा यूपी बोर्ड रिजल्ट

लखनऊ. यूपी बोर्ड के 10वीं और 12वीं के परिणाम 27 जून को घोषित किया जाएगा। इन परीक्षाओं में कुल 3,09,61,577 कॉपियों का मूल्यांकन किया गया है। इस बार के रिजल्ट की खास बात यह है कि नतीजे तैयार करने की प्रक्रिया को अत्याधुनिक बनाया गया है। इसके लिए बोर्ड एक पोर्टल के जरिए नंबर और संशोधन कर रहा है। इससे पहले बोर्ड कर्मचारियों की टीमें जाकर रिजल्ट का काम करती थीं।

बीएचयू से वेंटिलेटर लेकर गायब

वाराणसी. बीएचयू के ट्रॉमा सेंटर में एक व्यक्ति ने खुद को सर्विस इंजीनियर बताकर वेंटिलेटर चुरा लिया। मामला सामने आने के बाद बीएचयू प्रशासन ने लंका थाने में चोरी की तहरीर दी है।

गोरखपुर से कोलकाता व प्रयागराज के लिए शीघ्र शुरू होगी विमान सेवा

गोरखपुर. इंडिगो ने गोरखपुर से कोलकाता व प्रयागराज के बीच विमान सेवा शुरू करने की तैयारी पूरी कर ली है। कंपनी के अधिकारियों ने एयरपोर्ट अथॉरिटी से दोबारा उड़ान शुरू करने की अनुमति मांगी है। इसके लिए एयरपोर्ट अथारिटी को प्रस्ताव भी भेजा है।

फेसबुक पर अश्लील फोटो वायरल होने से युवती ने दी जान

गोरखपुर. गोंडा जिले के छपिया थाना क्षेत्र की एक युवती ने गौर थाना क्षेत्र के उकरहा गांव निवासी अपने रिश्तेदारी के एक युवक द्वारा फेसबुक पर अश्लील कमेंट व फोटो पोस्ट कर वायरल करने से आहत होकर जहरीला पदार्थ खा लिया। इलाज के दौरान जिला अस्पताल में मौत हो गई। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है, लेकिन आरोपित को गिरफ्तार नहीं कर सकी है।

उत्तर प्रदेश बार काउंसिल अध्यक्ष चुनाव स्थगित

प्रयागराज. उत्तर प्रदेश बार काउंसिल के अध्यक्ष और उपाध्यक्ष चुनाव को स्थगित कर दिया गया है। बार काउंसिल के कार्यवाहक अध्यक्ष नागेंद्र मिश्रा नगरहा के मुताबिक अब चुनाव 5 जुलाई को कराया जा सकता है। हालांकि अभी इस बारे में अंतिम फैसला नहीं लिया गया है।

ये भी पढ़ें: कोविड-19 पर देश का पहला कम्युनिटी रेडियो भगाएगा बीमारी का डर

Karishma Lalwani
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned