नशे की हालत में घर लौटे पिता ने बेटी से किया दुष्कर्म, जान से मारने की दी धमकी

कलयुगी पिता ने अपनी ही बेटी से नशे की हालत में कुकर्म किया

By: Karishma Lalwani

Published: 10 Jan 2021, 03:42 PM IST

बेटी से पिता ने किया दुष्कर्म

लखनऊ. थाना क्षेत्र के एक गांव में कलयुगी पिता ने अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ दुराचार किया। पीड़िता के नाना की तहरीर पर नगराम पुलिस ने आरोपी पिता पर दुराचार, जान से मारने की धमकी सहित पॉक्सो अधिनियम के तहत केस दर्ज कर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। नशे में धुत कलयुगी पिता ने सोते समय अपनी नाबालिग बेटी को हवस का शिकार बना लिया और राज खोलने पर जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता ने अपने नाना व नानी को पूरी घटना बताई। इंस्पेक्टर नगराम वीरेंद्र सोनकर ने कहा कि पीड़िता के नाना की तहरीर पर आरोपी पिता पर केस दर्ज कर गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया। नगराम के एक गांव निवासी व्यक्ति की पत्नी की मृत्यु हो चुकी है। उसके साथ उसकी 13 साल की बेटी और दो छोटे बेटे रहते हैं।

आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पार करते वक्त मौत

उन्नाव. उन्नाव में औरास थाना क्षेत्र में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे के रानी खेड़ा गांव के पास रविवार सुबह अज्ञात वाहन ने युवक को रौंद दिया। मौके पर ही युवक की मौत हो गई। पुलिस ने आसपास के लोगों से शव की पहचान करवाई और परिजनों को सूचना देने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दरअसल, हाजीपुर गोशा गांव का युवक पृथ्वीपाल किसी काम से सुबह घर से निकला था। रानीगंज गांव के पास एक्सप्रेस वे पार करते समय वाहन की चपेट में आ गया, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। मृतक चार भाइयों में तीसरे नंबर का था। परिजनों के मुताबिक पृथ्वीपाल शनिवार देर शाम को ही लखनऊ स्थित ससुराल से वापस घर लौटा था।

दो वर्षीय बेटी की मौत, परिजनों ने अस्पताल में किया हंगामा

रायबरेली. रायबरेली के बछरावां थाना क्षेत्र के इचौली गांव में स्थित एक निजी अस्पताल में इलाज करा रहे परिजनों ने अपनी दो वर्षीय बेटी आकांक्षा को अस्पलात संचालकों की सलाह पर लखनऊ के एक नर्सिंग होम में भर्ती करा दिया। मासूम की मौत होने पर परिजनों ने लापरवाही का आरोप लगाते हुए इचौली गांव स्थित निजी अस्पताल में हंगामा काटा। परिजनों का कहना है कि स्वास्थ्य लाभ न मिलने पर उन्होंने अपनी बेटी को अस्पताल संचालकों की सलाह पर लखनऊ के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। रात में मासूम की मौत हो गई। परिजनों ने मौत के बाद इचौली गांव स्थित निजी अस्पताल पर कमीशन लेने का आरोप लगाया। परिजनों के मुताबिक सीटी स्कैन के समय इंजेक्शन लगाने के बाद उनकी बेटी होश में नही आई, जिससे उसकी मौत हो गई।

छात्रा से अश्लील हरकत करने के आरोप में पूर्व विधायक की पिटाई

वाराणसी. वाराणसी में एक प्रतिष्ठित कॉलेज के चेयरमैन को एक छात्रा के साथ छेड़खानी करना महंगा पड़ गया। छात्रा के परिजनों ने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर चेयरमैन की जमकर पिटाई कर दी। मामला वाराणसी जिले के थाना चौबेपुर थाना क्षेत्र के भगतुवा का है, जहां एमपी इंस्टीट्यूट एंड कम्प्यूटर एप्लिकेशन कॉलेज के चेयरमैन माया शंकर पाठक की पिटाई छेड़खानी के आरोप में की गई। आरोप है कि माया शंकर ने अपने केबिन में एक छात्रा को बुलाकर उसके साथ अश्लील हरकत की। छात्रा ने जब अपने परिजनों को पूरी घटना के बारे में बताया तो परिजन कॉलेज पहुंचे और माया शंकर की पिटाई कर दी। पिटाई होते ही चेयरमैन ने कान पकड़ कर माफी भी मांगी, जिसके बाद परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस से नहीं की। माया शंकर पाठक पूर्व में विधायक रह चुके हैं और चिरईगांव से बीजेपी के प्रत्याशी भी रह चुके हैं। माया शंकर पाठक कॉलेज के चेयरमैन भी हैं।

विकास दुबे के भाई दीपक पर एक और एफआईआर

कानपुर. बिकरू कांड के मुख्य आरोपी विकास दुबे के भाई दीपक दुबे पर रविवार को एक और रिपोर्ट दर्ज की गई है। चौबेपुर पुलिस ने उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। आरोप है कि उसने अपनी सेमी ऑटोमेटिक राइफल विकास को दे रखी थी। पुलिस ने लखनऊ जेल जाकर उसके बयान लिए, तो उसने यह बात कबूली। दीपक पर फर्जी शपथ पत्र देने और फेक आईडी पर सिम लेने के केस शामिल हैं। दो सप्ताह पहले वह लखनऊ कोर्ट में सरेंडर कर जेल चला गया था। चौबेपुर पुलिस ने कोर्ट से अनुमति लेकर लखनऊ जेल में अपने केस से संबंधित पूछताछ की। एसपी ग्रामीण बृजेश कुमार श्रीवास्तव के मुताबिक दीपक ने बताया कि जब से विकास जेल से छूटा था तब से (एक साल से) राइफल उसी के पास थी। एसपी का कहना है कि जिसके नाम शस्त्र लाइसेंस होता है, वही शस्त्र का इस्तेमाल कर सकता है।

दहेज में 50 लाख न मिलने पर महिला की पीटकर हत्या

फर्रुखाबाद. दहेज में कार व पांच लाख रुपयों की मांग पूरी न होने पर ससुराल में महिला की पीटकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने मृतका के भाई की ओर से पति सहित चार ससुरालीजनों के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कर पति को हिरासत में ले लिया। आकाश उर्फ सोनू की शादी 15 नवंबर, 2017 को थाना शमसाबाद क्षेत्र के गांव रजलामई निवासी शिप्रा से हुई थी। शिप्रा के आठ माह की पुत्री आदिला है। शुक्रवार रात शिप्रा की मौत हो गई। मौत की सूचना मिलने पर मायके वाले पहुंचे तो उनकी ससुराल वालों से नोंकझोंक हो गई। शिप्रा के ससुरालीजनों ने तबियत खराब होने पर शिप्रा को नर्सिंग होम में भर्ती करने की बात कही। जबकि नर्सिंग होम की तरफ से कहा गया कि शिप्रा को मृत अवस्था में अस्पताल लाया गया था। इसी के बाद हंगामा शुरू हो गया। गांव वालों ने आरोप लगाया कि शिप्रा को शादी के बाद से दहेज के लिए प्रताड़ित किया जाता था।

बेखौफ बदमाशों ने बिजली कर्मी को मारी गोली, मौत

वाराणसी. धर्म नगरी वाराणसी में बदमाशों ने बिजली विभाग के एक संविदा कर्मी को मौत की नींद सुला दिया। वारदात को अंजाम देकर बदमाश मौके से फरार होने में कामयाब रहे। दरअसल, भेलूपुर थाना क्षेत्र के सरायनन्दन स्थित कृष्ण देव नगर कॉलोनी से रात्रि ड्यूटी पर जा रहे युवक को बाइक सवार दो बदमाशों ने पहले रोका और बातचीत के दौरान उसके सिर पर गोली मार दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृत युवक को ट्रॉमा सेंटर भेजा, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। मृतक युवक का नाम राजेश विश्वकर्मा था जो कि बिजली विभाग में संविदाकर्मी के तौर गार्ड के पद पर तैनात था। सूचना पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मृत युवक के आईडी कार्ड से उसकी पहचान की।

25-25 हजार के इनामी मां-बेटा गिरफ्तार

हरदोई. धोखाधड़ी कर जमीन बेचने के आरोपी 25-25 हजार रुपये के इनामी मां-बेटा को शाहाबाद कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है। पंजाब के गुरुदासपुर जनपद के दलेलपुर कलानौर निवासी महेंद्र सिंह ने 27 अगस्त 2018 को न्यायालय के आदेश पर शाहाबाद कोतवाली में एक महिला समेत पांच लोगों के विरुद्ध धोखाधड़ी कर जमीन बेचने का आरोप लगाया था। महेंद्र सिंह ने तहरीर में बताया था कि पिहानी विकास खंड के ग्राम मंसूर नगर में उसकी 4.7210 एकड़ कृषि योग्य भूमि थी। पंजाब के तरनतारन जनपद के कड़मोहरकी निवासी महेंद्र सिंह ने खुद को महेंद्र सिंह पुत्र अमर सिंह बताकर भूमि का बैनामा फर्जी दस्तावेजों के माध्यम से किया था। गवाह के तौर पर कुलवंत के पुत्र जसविंद सिंह और जसवीर के पुत्र कमलजीत सिंह को दर्शाया गया था। मामले में पुलिस ने महेंद्र सिंह पुत्र प्यारा, जसवीर कौर, कमलजीत सिंह, कुलवंत कौर और जसविंदर सिंह के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज की थी। मामले में आरोपी मां-बेटे की गिरफ्तारी हरदोई के शाहाबाद से हुई है।

टायर फटने के बाद अनियंत्रित हुई कार, दो की मौत

वाराणसी. वाराणसी के मिर्जामुराद क्षेत्र के डंगहरिया गांव के पास हाइवे पर शनिवार देर रात टायर फटने से अनियंत्रित हुई तेज रफ्तार कार पलटने से नेत्र चिकित्सक ड़ा.संजय सिंह (36) और टेक्नीशियन सुमित कुमार पांडेय (35) की मौत हो गई। नेत्र चिकित्सक अपनी कार से प्रयागराज से टेक्नीशियन सुमित कुमार पांडेय संग वाराणसी आ रहे थे। डंगहरिया के पास कार का पिछला दाहिना टायर अचानक फटने से कार हवा में उछल कर डिवाइडर पार करते हुए पलटी गई। देर रात हादसे में कार सवार चिकित्सक व टेक्नीशियन गंभीर रूप से घायल हो गए। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से घायलों को बीएचयू ट्रामा सेंटर भेजा, जहां दोनोंं को ही हादसे में मृत घोषित कर दिया गया।

ग्राम पंचायत चुनावों से पहले विधानसभा महरौनी क्षेत्र को मिली दो नई सौगातें

ललितपुर. प्रदेश में जैसे-जैसे पंचायत चुनाव नजदीक आ रहे हैं वैसे-वैसे मतदाताओं को लुभाने के लिए नए-नए पैंतरे आजमाए जा रहे हैं। इसकी एक कड़ी महरौनी बाईपास और मड़ावरा आटीआई की सौगात मानी जा रही है। शनिवार को बीजेपी के क्षेत्रीय सांसद अनुराग शर्मा ने महरौनी विधायक व प्रदेश सरकार के श्रम सेवायोजन राज्यमंत्री मनोहर लाल पन्थ मन्नू कोरी ने सदर विधायक रामरतन कुशवाहा की मौजूदगी में क्षेत्रवासियों को दो नई सौगातें दीं, जिसमें महरौनी बाईपास सड़क का निर्माण और शिक्षा के क्षेत्र में मड़ावरा आईटीआई कॉलेज शामिल है। इन दौनों ही सौगातों का शिलान्यास डीएम एसपी के साथ मौजुद अधिकारियों और क्षेत्रीय नेता व जनता की मौजूदगी में विधिवत तरीके से पूजन विधान कर किया गया।

ये भी पढ़ें: पोल्ट्री कारोबार हुआ प्रभावित, अंडे और चिकन के दाम में भारी गिरावट, 20 फीसदी हुए सस्ते

ये भी पढ़ें: 2022 विधानसभा चुनाव के पहले सपा की रणनीति, बनाया यह प्लान, खोलेगी योगी सरकार की पोल

Karishma Lalwani
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned