scriptकोविड के प्रति सुरक्षा देने के उद्देश्य से हुआ वैक्सिनेशन कैम्प का आयोजन,पढ़िए पूरी खबर | Vaccination camp organized with aim of providing protection against | Patrika News

कोविड के प्रति सुरक्षा देने के उद्देश्य से हुआ वैक्सिनेशन कैम्प का आयोजन,पढ़िए पूरी खबर

locationलखनऊPublished: Jun 24, 2021 07:30:06 pm

Submitted by:

Ritesh Singh

शालीमार परिवार के सभी सदस्यों और उनके परिजनों को कोविड के प्रति सुरक्षा देने के उद्देश्य से हुआ वैक्सिनेशन कैम्प का आयोजन

कोविड के प्रति सुरक्षा देने के उद्देश्य से हुआ वैक्सिनेशन कैम्प का आयोजन,पढ़िए पूरी खबर

कोविड के प्रति सुरक्षा देने के उद्देश्य से हुआ वैक्सिनेशन कैम्प का आयोजन,पढ़िए पूरी खबर

लखनऊ, शालीमार कॉर्प लिमिटेड ने समूह के अंतर्गत कार्य करने वाले सभी स्टाफ मेंबर्स और उनके परिजनों के लिए कोविड टीकाकरण शिविर गुरुवार सुबह से शाम तक आयोजित किया गया। शालीमार समूह ने अपने सभी कर्मचारियों को कोविड से सुरक्षित करने के लिए इस वैक्सिनेशन कैम्प का आयोजन किया। शिविर में करीब 400 से लोगों का वैक्सीनेशन हुआ। वैक्सिनेशन कैम्प के दौरान स्टाफ मेंबर्स और उनके 18 साल से ऊपर के सभी परिवारीजनों को वैक्सीन लगाई गई।
शिविर के दौरान सभी स्टाफ मेंबर्स को कोविड के वायरल संक्रमण के तेजी से प्रसार को रोकने और इसके लिए किए जाने वाले सुरक्षा उपायों के बारे में जागरूक भी किया गया। शालीमार कॉर्प लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर खालिद मसूद ने कहा वैक्सिनेशन के लिए चरणबद्ध योजना बनाई गई। हम चाहते हैं कि शालीमार कॉर्प का एक-एक स्टाफ मेम्बर और उनके परिजन कोविड संक्रमण से सुरक्षित हों। मैं अपने शालीमार परिवार के सभी सदस्यों के अच्छे स्वास्थ्य और सुरक्षा की कामना करता हूं।
शालीमार कॉर्प लिमिटेड के डायरेक्टर श्री कुणाल सेठ ने बताया,”शालीमार इस कोविड के संक्रमण को मात देने के लिए अपने सभी स्टाफ मेम्बर्स और उनके परिजनों के लिए सभी सम्भव प्रयास करने के लिए प्रतिबद्ध है। इसी सिलसिले में हमने इस वैक्सिनेशन कैम्प का आयोजन किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो