script

जीएसटी विभाग के डिप्टी कमिश्नर ने खुद को गोली से उड़ाया, जांच में जुटी पुलिस

locationलखनऊPublished: May 18, 2021 02:55:12 pm

वाराणसी में जीएसटी असिस्टेंट कमिश्नर (डिप्टी कमिश्नर) के पद पर तैनात संजय शुक्ला ने लखनऊ के गोमतीनगर विस्तार स्थित सरयू अपार्टमेंट के अपने फ्लैट में लाइसेंसी रिवॉल्वर से गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

जीएसटी विभाग के डिप्टी कमिश्नर ने खुद को गोली से उड़ाया, जांच में जुटी पुलिस

जीएसटी विभाग के डिप्टी कमिश्नर ने खुद को गोली से उड़ाया, जांच में जुटी पुलिस

लखनऊ. वाराणसी में जीएसटी असिस्टेंट कमिश्नर (डिप्टी कमिश्नर) के पद पर तैनात संजय शुक्ला ने लखनऊ के गोमतीनगर विस्तार स्थित सरयू अपार्टमेंट के अपने फ्लैट में लाइसेंसी रिवॉल्वर से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। फिलहाल आत्महत्या की वजह अभी स्पष्ट नहीं हुई है। वहीं पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है। फिलहाल पुलिस ने रिवॉल्वर को कब्जे में लेकर अपनी तफ्तीश शुरू कर दी है। जानतारी के मुताबिक पत्नी से झगड़े के बाद संजय शुक्ला ने यह कदम उठाया। परिजनों के मुताबिक हालही में घर में हुई बड़ी चोरी की वजह से वह काफी सदमे में थे। संजय शुक्ला मूल रूप से आज़मगढ़ के रहने वाले थे। अभी 12 दिन पहले ही संजय शुक्ला के लखनऊ स्थित इसी फ्लैट में 25 लाख रुपयों की चोरी हुई थी। चोरी वारदात के बाद से ही वह वाराणसी से लखनऊ पहुंचे हुए थे।
तफ्तीश में जुटी पुलिस

जानकारी के मुताबिक सोमवार रात खाना खाने के बाद संजय शुक्ला अपने कमरे में सोने चले गये। रात करीब 12 बजे संजय शुक्ला ने अपने लाइसेंसी असलहे से खुद को गोली मार ली। गोली की आवाज सुनकर परिवार के सदस्य कमरे की तरफ भागे। कमरे में संजय शुक्ला बेड पर खून से लथपथ पड़े थे। आनन-फानन में उन्हें सभी नजदीकी अस्पताल में लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। अभी आत्महत्या की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है। परिजनों के मुताबिक हालही में घर में हुई बड़ी चोरी की वजह से वह काफी ज्यादा तनाव में थे।

ट्रेंडिंग वीडियो