script

मुस्लिम ड्राइवर को देखा तो VHP नेता ने ओला कैब कैंसिल कर दी, दिया बड़ा बयान

locationलखनऊPublished: Apr 23, 2018 12:54:09 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

लखनऊ विश्व हिंदू परिषद के नेता अभिषेक ने मुस्लिम ड्राइवर को देखा तो नेता ने ओला कैब कैंसिल कर दी।

ola

लखनऊ. यूपी की राजधानी लखनऊ से एक ऐसी घटना समाने आई है जिसे जानकर आप एकदम चौंक जाएंगे। लखनऊ विश्व हिंदू परिषद के नेता अभिषेक ने कही जाने के लिए ओला कैब बुक किया। बुकिंग कंफर्म होने के बाद जब कैब उसके पास आई तो उसने देखा कि कैब की ड्राइविंग एक मुस्लिम व्यक्ति कर रहा था। जैसे ही मुस्लिम ड्राइवर को देखा तो नेता ने ओला कैब कैंसिल कर दी। जब उससे पूंछा कि बुकिंग कैंसिल क्यों कर दी तो उसने कहा कि ड्राइवर एक मु्स्लिम है इसलिए कैब कैंसिल कर दी।

ओला ने भी किया ट्वीट

बुकिंग कैंसिल को लेकर जवाब में ओला ने भी ट्वीट किया कि कैब कंपनी सेक्युलर प्लेटफॉर्म है। कंपनी अपने ड्राइवर और कस्टमर के साथ धर्म और जाति के आधार पर भेदभाव नहीं करती है। बुकिंग कैंसिल करने के बाद अभिषेक ने लिखा कि मैं अपने पैसे जिहादियों को नहीं देना चाहता हूं। इसके साथ में उसने इसका स्क्रीन शॉट ट्वीट भी किया।

 

 

https://twitter.com/Olacabs?ref_src=twsrc%5Etfw

पिछली घटनाएं भी आ रही सामने

पिछले दिनों एक महिला ने भी भगवान हनुमान के पोस्टर वाली कैब में ट्रैवल नहीं की थी और बुकिंग कैंसिल कर दी थी। उसने जवाब में कहा था कि मैं रेप टेररिज्म को बढ़ावा नहीं देना चाहती। रेपिस्टों का पेट भरने के लिए न ही वह पैसे दे सकती हैं। ऐसा माना जा रहा है कि विश्व हिंदू परिषद के नेता अभिषेक ने उस ट्वीट के जवाब में यह कदम उठाया है।

कैब पर हनुमान पोस्टर लगा होने की वजह से कैंसिल कर दी

विश्व हिंदू परिषद के नेता अभिषेक ने एक ट्वीट का स्क्रीन शॉट अपने अकाउंट से ट्वीट किया। जिसमें रेशमी आर नायर जो बेंगलुरू की रहने वाली हैं उन्होंने 16 अप्रैल को ऊबर की कैब पर ‘रुद्र हनुमान’ की पोस्टर लगा होने की वजह से कैंसिल कर दी थी। उस समय रेशमी नायर ने भी ट्वीट किया था कि मैं बेंगलुरू की सड़कों पर देर रात तक कैब से सफर करती हूं। मेरी जैसी कई लड़कियां और महिलाएं देर रात अकेले कैब में ट्रैवल करती हैं। लेकिन, हम जैसी लड़कियां कट्टर हिंदुत्व वाले लोगों से डरती हैं क्योंकि हिंदुत्व के नेता रेप की घटनाओं में होते हैं।

 

ट्रेंडिंग वीडियो