शादी में बार बालाओं के साथ ठुमके लगाते सपा नेता का वीडियो वायरल, केस दर्ज

SP Leader dancing with Bar Dancers Video Viral. कोरोना महामारी में योगी सरकार (UP Government) ज्यादा लोगों की भीड़ इकट्ठा न कर शादी समारोह संपन्न कराने का आदेश दिया है। लेकिन विपक्षी दल के नेता इस आदेश के विपरीत अपनी मनमर्जी करते नजर आ रहे हैं।

By: Karishma Lalwani

Published: 04 Jun 2021, 11:46 AM IST

लखनऊ. SP Leader dancing with Bar Dancers Video Viral. कोरोना महामारी में योगी सरकार (UP Government) ज्यादा लोगों की भीड़ इकट्ठा न कर शादी समारोह संपन्न कराने का आदेश दिया है। लेकिन विपक्षी दल के नेता इस आदेश के विपरीत अपनी मनमर्जी करते नजर आ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला गोरखपुर जिले में आया है, जहां समाजवादी पार्टी के नेता शैलेंद्र यादव महामारी के नियमों को भूलकर बार बालाओं के साथ जमकर ठुमके लगा रहे हैं। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मामला संज्ञान में आने के बाद एसएसपी ने तुरंत एक्शन लेते हुए एसपी नेता के साथ ही अरेंजमेंट करने वाले लोगों और डांसर्स के खिलाफ कार्रवाई का निर्देश दिया है। सभी पर लॉकडाउन के नियम तोड़े जाने का आरोप है।

विरोध करने पर मारपीट पर उतारू

गोरखपुर के बैथनाथपुर गांव में प्रधान बालेदीन यादव की बेटी की शादी थी। शादी बुधवार को थी। शादी में ऑर्केस्टा और डांस का भी इंतजाम किया गया था। विवाह में जिला पंचायत सदस्य के पति और एसपी नेता शैलेंद्र यादव अपने समर्थकों के साथ शामिल हुए थे। इस दौरान उन्होंने स्टेज पर बार बालाओं के साथ ठुमके लगाए। उनके साथ कुछ अन्य नेता भी डांस कर रहे थे। जब सपा नेता को रोकने की कोशिश की गई तो वह मारपीट पर उतर आए। उन्होंने कुर्सियां फेंकी और मारपीट की। इस दौरान किसी ने उनका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया।

सपा नेता पर केस दर्ज

वीडियो वायरल होने के बाद सपा नेता पर केस दर्ज हुआ है। ऑर्केस्टा और डांस में कोरोना नियमों का पालन नहीं किया जा रहा था। नियमों की खुलेआम धज्जियां उड़ाई जा रहीं थीं। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए सभी आरोपियों पर महामारी अधिनियम के तहत केस दर्ज किया है।

ये भी पढ़ें: बारात नहीं आई तो लाल जोड़े में थाने पहुंची युवती, कहा जिसकी वजह से टूटी शादी उसी से लूंगी सात फेरे

ये भी पढ़ें: शादी की जिद पर अड़ी लड़की ने 10 दिनों तक प्रेमी के घर दिया धरना, रंग लाया त्याग

Corona virus
Karishma Lalwani
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned